VIDEO: वाइल्ड लाइफ सफारी में फोटो लेने गाड़ी से उतरे परिवार पर चीते ने बोल दिया धावा

नई दिल्ली। यूरोपियन देश नीदरलैंड में वाइल्ड लाइफ सफारी की सैर करने गई एक फ्रैंच फैमिली उस समय मुश्किल में फंस गई। जब उन पर अचानक चीतों ने आक्रमण कर दिया। हालांकि परिवार चीतों के इस हमले से सुरक्षित बच गया।

वाइल्डलाइफ पार्क घूमने निकले इस परिवार ने फोटो लेने के लिए अपने कार से निकलने की भूल कर दी जिसके बाद वहां मौजूद चीतों ने इनका पीछा करना शुरू कर दिया। वहां मौजूद अन्य पर्यटकों ने इस पूरी घटना को रेकॉर्ड कर लिया।

विडियो में आप देख सकते हैं कि किस तरह वहां मौजूद चीतों ने उस परिवार को दौड़ा दिया। हालांकि गनीमत रही कि किसी भी चीते ने उन पर हमला नहीं किया।

वीडियो में देखा जा सकता है कि फ्रैंच परिवार के 5 सदस्य गाड़ी से उतरकर पास में बनी एक छोटी से पहाड़ीनुमा जगह पर पहुंचा है। यहां पर कुछ चीते आराम कर रहे थे। उन लोगों को देख दो चीते उनकी ओर लपके। चीतों को अपनी ओर आता देख वे लोग गाड़ी की ओर भागने लगे। वहीं समूह में मौजूद महिला की गोद में एक बच्चा था जिस कारण से वह धीमे-धीमे चल रही थी।

केंद्र को दोबारा भेजा जाएगा जस्टिस केएम जोसेफ का नाम, कोलेजियम की अगली बैठक 16 मई को

आश्चर्यजनक बात यह रही कि चीते महिला के पास पहुंच गए लेकिन उन्होंने हमला नहीं किया। इसके बाद जैसे-तैसे यह परिवार चीतों के चुंगल से बचने में सफल हो गया।

इन्तज़ार खत्म! रिलीज हुआ जॉन अब्राहम की फिल्म ‘परमाणु’ का ट्रेलर

देखें वीडियो: