चाईबासा : गुणवत्ता परियोजनाओं में टाटा स्टील के ओएमक्यू डिवीजन को एक्सीलेंस अवार्ड

NewsCode Jharkhand | 8 December, 2017 11:27 AM

400 से अधिक टीमों ने लिया हिस्‍सा

newscode-image

चाईबासा। क्वालिटी सर्किल फोरम ऑफ इंडिया द्वारा मैसूर में 30 नवंबर से 4 दिसंबर तक आयोजित नेशनल कन्वेंशन ऑन क्वालिटी कॉन्सेप्ट्स-2017 (NCQC-2017) में ओएमक्यू डिवीजन, टाटा स्टील ने अपने विभिन्न गुणवत्ता परियोजनाओं में उत्कृष्ट प्रदर्शन के लिए उच्च श्रेणी के एक्सीलेंस अवार्ड जीता है।
ड्राई प्लांट ऐंड लॉजिस्टिक्स, जोडा ईस्ट आयरन माइन, प्रोसेसिंग प्लांट, नोआमुंडी आयरन माइन ऐंड लॉजिस्टिक्स और नोआमुंडी आयरन माइन को उत्पादकता, पर्यावरण और सुरक्षा में उनके योगदान के लिए पुरस्कृत किया गया।

Read more:-  चाईबासा : नगरपालिका असमर्थ या सिविक सेंस की कमी!

इक्विपमेंट मेंटेनेंस, नोआमुंडी आयरन माइन से ‘मंथन अब शॉप फ्लोर (मास)’ की एक टीम को भी कार्यस्थल पर अर्गोनॉमिक्स में सुधार की दिशा में इसके योगदान के लिए पुरस्कृत किया गया। इस एनसीक्यूसी में विभिन्न प्रतिष्ठानों से 400 से अधिक टीमों ने हिस्सा लिया।

रांची : काया सैलून ने मनाई चौथी वर्षगांठ, राजधानी में काया की है अलग पहचान

NewsCode Jharkhand | 21 September, 2018 6:28 PM
newscode-image

रांची। मेन रोड क्लब काम्प्लेक्स में शुक्रवार को ब्रांडेड सैलून काया ने अपनी चौथी वर्षगांठ मनाई। इस अवसर पर मुख्य अतिथि हटिया विधायक नवीन जयसवाल  ने दीप प्रज्वलित कर कार्यक्रम का उद्घाटन किया। कार्यक्रम में काया की मुंबई ब्रांच की  मिस अमृथा भी उपस्थित थी।

रांची : 11 लाख शेष बचे परिवारों को भी स्वास्थ्य बीमा का लाभ देने पर विचार- स्वास्थ्य मंत्री

मौके पर नवीन जयसवाल ने बताया कि पूरे देश में काया ब्रांड की अपनी पहचान है। 16 वर्षों में यह झारखंड में अपनी क्रिएटिव सर्विस से सभी ग्राहकों का मन मोह चुका है। एमएस धोनी, रविंद्र जडेजा, सुनील गावस्कर,  कपिल देव,  रवि शास्त्री, वीरेंद्र सहवाग  एवं कई विदेशी अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट खिलाड़ी का रांची में हेयर स्टाइल व मेकअप कर अपनी पहचान बना चुका है।

नवीन जयसवाल ने इस एकेडमी से प्रशिक्षित आरती लिंडा को  सर्टिफिकेट प्रदान किया। रांची में इसके ट्रेनिंग सेंटर के माध्यम से झारखंड की महिलाओं को रोजगार मिल रहा है। 16 सालों से काया अपने क्रिएटिव हेयर सर्विसेज और एडवांस स्किन ट्रीटमेंट से अपने ग्राहकों को संतुष्टि और बेहतरीन रिजल्ट दे रहा है। वर्षगांठ के मौके पर काया के सभी सेंटरों में आकर्षक ऑफर भी दिए जा रहे हैं।

(अन्य झारखंड समाचार के लिए न्यूज़कोड मोबाइल ऐप डाउनलोड करें. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.) 

sun

320C

Clear

क्रिकेट

Jara Hatke

Read Also

सिमडेगा : 5ए साइड हॉकी में सिमडेगा की बेटियों का कमाल, सेमीफाइनल में पहुंची टीम

NewsCode Jharkhand | 21 September, 2018 7:51 PM
newscode-image

सिमडेगा। हॉकी झारखंड ने, हॉकी ओड़िशा को हराकर 5ए साइड हॉकी इंडिया के सेमीफाइनल में  प्रवेश पा लिया है। सिमडेगा की अलका, प्रमिला व स्मिता की गोल के बदौलत ये जीत मिली। हॉकी इंडिया द्वारा बेंगलौर में आयोजित थर्ड 5ए साइड हॉकी इंडिया सीनियर नेशनल चैंपियनशिप 2018 में झारखंड महिला हॉकी टीम ने हॉकी ओड़िशा को पेनाल्टी शूटआउट में  पराजित कर पहली बार सेमीफाइनल में प्रवेश किया।

मैदानी खेल में दोनों ही टीमें 1-1 गोल की बराबरी पर रही। पेनाल्टी शूटआउट में स्मिता मिंज, प्रमिला सोरेंग एवं अलका डुंगडुंग (तीनों सिमडेगा) ने गोल दागे। झारखंड की गोलकीपर सोनल मिंज ने पेनाल्टी शूटआउट में ओड़िसा की गोल को बचा लिया। लोगों ने टीम की जीत पर खिला‍ड़ि‍यों को बधाई दी है।

 

(अन्य झारखंड समाचार के लिए न्यूज़कोड मोबाइल ऐप डाउनलोड करें. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर भी फ़ॉलो कर सकते हैं.)

गोमिया : मुहर्रम पर साड़म में लाठी खेल प्रतियोगिता का आयोजन

NewsCode Jharkhand | 21 September, 2018 7:43 PM
newscode-image

गोमिया(बोकारो)।  प्रखण्ड के साड़म में मुहर्रम के अवसर पर शुक्रवार को मुस्लिम समुदाय के लोगों द्वारा लाठी खेल प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। जिसमें दर्जी मुहल्ला होसिर के भोलू को प्रथम, चांद मोहम्मद को द्वितीय व हाजी सरोवर को तृतीय पुरस्कार दिया गया।

बोकारो : कंपनीकर्मी के साथ दबंगो ने नंगाकर किया मारपीट

वहीं राय मुहल्ला साड़म के मनोवर राय को चतुर्थ व सरताज राय को पंचम पुरस्कार दिया गया। पुरस्कार वितरण गोमिया के पूर्व विधायक माधवलाल सिंह, गोमिया सर्किल के पुलिस इंस्पेक्टर राधेश्याम प्रसाद व गोमिया थानेदार आशुतोष कुमार ने संयुक्त रूप से किया।

मौके पर मुखिया रामलखन प्रसाद, रविशंकर प्रसाद,नसीम अंसारी,जमालुद्दीन, नुरुल अंसारी,रियाजुद्दीन, मिराज,बशीरुद्दीन आदि उपस्थित थे।

(अन्य झारखंड समाचार के लिए न्यूज़कोड मोबाइल ऐप डाउनलोड करें. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं)

More Story

more-story-image

रांची : अन्य राज्यों से झारखंड में सस्ता है डीजल...

more-story-image

गिरिडीह : या अली या हुसैन के नारों से गूंज...