दुमका : यंगेस्ट इलेवन ने जरूवाडीह टीम को 45 रनों से दिया मात

NewsCode Jharkhand | 17 May, 2018 8:13 PM

दुमका : यंगेस्ट इलेवन ने जरूवाडीह टीम को 45 रनों से दिया मात

जरूवाडीह टीम 78 रन पर हुए ऑल आउट

दुमका। कुम्हारपाड़ा स्थित उमा साह डंगाल में नाइट मैच का फाइनल यंगेस्ट इलेवन और जरूवाडी के बीच संपन्न हुई। जिसमें विजेता टीम बनी यंगेस्ट इलेवन। टॉस यंगेस्ट एलेवन जीत कर पहले बल्लेबाजी का निर्णय लिया।

पहले बल्लेबाजी करते हुए यंगेस्ट इलेवन ने विरोधी टीम को निर्धारित ओवर में छह विकेट के नुकसान पर 123 रनों का लक्ष्य दिया। दूसरी पारीमें जरूवाडीह की टीम ने निर्धारित ओवर में आठ विकेट खोकर मात्र 78 रन पर ही धराशाही हो गया।

लातेहार : अंतर जिला अंडर-19 क्रिकेट लीग मैच में लातेहार ने सिमडेगा को 1 विकेट से हराया

मैच का आयोजन इंडियन यूथ क्लब, कुम्हारपाड़ा के सौजन्य से आयोजित हुई। मैच में बेस्ट बेस्टमैन का खिताब सुरज पाठक को मिला। बेस्ट फिल्डर बंटी, बेस्ट बॉलर लालू रहे। मैन ऑफ द मैच एवं मैन ऑफ द सिरिज सुरज पाठक रहे।

विजेता टीम को मुख्य अतिथि नगर उपाध्यक्ष विनोद कुमार लाल, वार्ड पार्षद महेश राम चंद्रवंषी, विश्वजीत चटजी,  क्लब अध्यक्ष अलीमाम उर्फ टिंकू ने पुरस्कार देकर खिलाड़ियों को सम्मानित किया।

इसके साथ ही 10 हजार नगदी एवं उपविजेता टीम को सात हजार नगदी पुरस्कार से सम्मानित किया गया।

(अन्य झारखंड समाचार के लिए न्यूज़कोड मोबाइल ऐप डाउनलोड करें. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)

धनबाद : सुपर लीग के अंतिम मुकाबले में शानदार प्रदर्शन, जमशेदपुर टीम को हराया

NewsCode Jharkhand | 20 May, 2018 11:55 AM

धनबाद : सुपर लीग के अंतिम मुकाबले में शानदार प्रदर्शन, जमशेदपुर टीम को हराया

एचपी बोधनवाला सीनियर क्रिकेट टूर्नामेंट का जीता खिताब

धनबाद। एचपी बोधनवाला सीनियर क्रिकेट टूर्नामेंट का खिताब जीत लिया है। जेएससीए स्टेडियम में सुपर लीग के अंतिम मुकाबले में शानदार प्रदर्शन कर जमशेदपुर टीम को 56 रनों से हरा दिया।

टॉस जीतकर पहले बल्‍लेबाजी करती हुई धनबाद की टीम ने निर्धारित 50 ओवरों में 286 रनों का सम्मानजनक स्कोर बनाया। आनंद सिंह ने 146 गेंदों पर 167 रनों की जोरदार पारी खेली। इसमें आनंद ने 21 चौके व पांच छक्के उड़ाए।

दुमका : यंगेस्ट इलेवन ने जरूवाडीह टीम को 45 रनों से दिया मात

बाद में आयोजित पुरस्कार वितरण समारोह में जेएससीए के वरीय उपाध्यक्ष अजय नाथ शाहदेव और सचिव देवाशीष चक्रवर्ती ने विजेता टीम को ट्रॉफी प्रदान की।

वहीं सीनियर चयन समिति के चेयरमैन आशीष सिन्हा ने उपविजेता टीम को ट्रॉफी प्रदान की। मैन ऑफ द मैच चुने गए आनंद सिंह को देवाशीष चक्रवर्ती ने पुरस्कार दिया।

धनबाद क्रिकेट संघ के अध्यक्ष मनोज कुमार ने खिताबी जीत पर टीम के सभी सदस्यों को बधाई दी है। पूरे टूर्नामेंट में धनबाद का शानदार प्रदर्शन रहा। एक भी मैच नहीं हारे और जमशेदपुर, रांची जैसी मजबूत टीमों पर एकतरफा जीत हासिल की।

(अन्य झारखंड समाचार के लिए न्यूज़कोड मोबाइल ऐप डाउनलोड करें. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)

Read Also

सिल्ली : थाना के पीछे बेच रहा था शराब, प्राथमिकी दर्ज 

NewsCode Jharkhand | 11 May, 2018 4:40 PM

सिल्ली : थाना के पीछे बेच रहा था शराब, प्राथमिकी दर्ज 

सिल्ली। सिल्ली पुलिस ने काडाकाटा निवासी संजय तिर्की पर गुरूवार को कांड संख्या 44 भादवि की धारा 290, 272, 273 एवं उत्पाद अधिनियम की धारा 47 के तहत प्राथमिकी दर्ज की है।

उसपर अवैध तरीके से शराब बेचने का आरोप है। पुलिस ने बीती रात संजय तिर्की के घर में छापेमारी की थी। 20 लीटर अवैध महुआ शराब जब्त किया गया। इसके अलावे हड़िया के बरतनों को भी नष्ट कर दिया। वह थाना के पीछे शराब बेचा करता था।

रांची : उत्‍पाद विभाग की छापेमारी में भारी मात्रा में अवैध शराब बरामद

(अन्य झारखंड समाचार के लिए न्यूज़कोड मोबाइल ऐप डाउनलोड करें. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)

जामताड़ा : फाइनल में बरमसिया को हरा अमरटांड बना चैंपियन

कृषि मंत्री ने खिलाड़ियों को किया सम्मानित

NewsCode Jharkhand | 26 April, 2018 9:41 PM

जामताड़ा : फाइनल में बरमसिया को हरा अमरटांड बना चैंपियन

जामताड़ा। करमाटांड़ प्रखंड क्षेत्र के शीतलपुर खेल मैदान में गुरुवार को मिशन स्माइल क्रिकेट टूर्नामेंट का फाइनल मैच अमराटांड़ एवं बरमसिया के बीच खेला गया। फाइनल मैच में बतौर मुख्य अतिथि सूबे के कृषि मंत्री रणधीर सिंह उपस्थित थे।

कृषि मंत्री ने कहा कि मैच में जीत और हार दोनों का ही बहुत महत्व है जीतने वाले अच्छे खेल दिखाकर मैच को अपने नाम कर लेते हैं। वहीं हारने वाले को उसी से सबक लेकर अपनी गलतियों को सुधार कर अच्छा प्लेटफॉर्म तैयार करने का मार्ग प्रशस्‍त करते हैं।

इस तरह का टूर्नामेंट ग्रामीण क्षेत्र के युवा वर्ग को प्रतिभा निखारने का अच्छा प्लेटफॉर्म है। अपनी प्रतिभा को ही रोजगार का साधन बनाएं। सारठ विधानसभा क्षेत्र के करमाटांड़ प्रखंड के युवाओं को खेल के प्रति जो रुचि देखी जा रही है उस के तहत यहां पर स्टेडियम का निर्माण इसी वर्ष किया जाएगा।

इसके साथ ही मंत्री ने कहा कि बारादाहा, जयालजोड़ी, काशीटांड़, अलगचूवा, अमराटांड़ गांव की सड़क का निर्माण जल्द करने का आश्वासन दिया। इसके साथ ही कृषि मंत्री ने कहा कि विकास के लिए मैंने जो वादा चुनाव के पूर्व किया था सारे कार्य किए जा रहे हैं। इसके बावजूद भी अगर किसी भी व्यक्ति को किसी तरह की भी जरूरत हो वह मुझसे संपर्क करें, मैं उनकी सहायता करने के लिए सदा तत्पर रहूंगा।

सरायकेला : सूरज बेसरा मौत मामले में कैंडल मार्च, स्कूल पर कार्रवाई की मांग

फाइनल मैच में टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी बरमसिया की टीम ने 14 ओवर में 105 रनों का विशाल स्कोर खड़ा किया। जवाबी पारी खेलने उतरी अमरटांड की टीम बेहतर बल्लेबाजी करते हुए मैच को 2 विकेट से अपने नाम कर लिया।

मंत्री रणधीर सिंह के द्वारा विजयी टीम अमराटांड़ को प्रथम पुरस्कार के रुप में ग्लैमर दो पहिया वाहन न एवं उप विजेता टीम बरमसिया को प्लेटिना दो पहिया वाहन देकर सम्मानित किया। वहीं फाइनल मैच एवं टूर्नामेंट के हीरो बबन यादव रहे। मैन ऑफ द मैच लालू सिंह जिसे पुरस्कार देकर सम्मानित किया गया।

पुरस्कार वितरण के मौके पर पंचायत के अंसारी, गुल मोहम्मद अंसारी, राम प्रसाद मंडल, मंसूर आलम, राजेंद्र मंडल, गौतम सिंह, अर्जुन मंडल, रिजवान अंसारी, शिवप्रसाद साह, सुधीर शर्मा, महबूब आलम, जौनसारी कुतुब मियां, थाना प्रभारी केडी झा, कुतुबुद्दीन अंसारी, नजरउद्दीन अंसारी, इमरान अंसारी, हाशिम अंसारी, अहमद रजा, सुधीर मरांडी, कलाम अंसारी, रियाज अंसारी समेत सैंकड़ों लोग उपस्थित थे।

(अन्य झारखंड समाचार के लिए न्यूज़कोड मोबाइल ऐप डाउनलोड करें. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं)

X

अपना जिला चुने