दुमका : कैसे लगी आग ? छात्रा की मौत संदेहास्पद

NewsCode Jharkhand | 24 April, 2018 2:07 PM

आग से झुलस कर छात्रा की हुई मौत, छानबीन जारी

newscode-image

दुमका। अचानक आग से झुलसकर संदेहास्पद स्थिति में इंटरमीडिएट की छात्रा सुषमा कुमारी की मौत बीते देर रात सोमवार को करीब एक बजे हो गई। जानकारी के अनुसार नगर थाना क्षेत्र के जरुआडीह निवासी सुषमा के परिजनों की माने तो सुषमा और उसकी मां एक साथ सोई थी।

कोडरमा : वन विभाग ने 15 लाख का ढिबरा किया जब्त, मामला दर्ज

छत पर पिता और भाई सो रहे थे। अचानक आग लगी मां और परिजनों ने किसी प्रकार आग बुझा सदर अस्पताल पहुंचाया। जहां चिकित्सकों ने सुषमा को मृत घोषित कर दिया।

पुलिस मामले में छानबीन कर रही है। इसी वर्ष इंटर का परीक्षा दी थी।  मामले में नगर थाना प्रभारी देवव्रत पोद्दार ने बताया कि प्रथम दृष्ट्या में आत्महत्या प्रतीत होती है। पुलिस यूडी केस दर्ज कर हत्या के कारणों में जुटी है।

(अन्य झारखंड समाचार के लिए न्यूज़कोड मोबाइल ऐप डाउनलोड करें. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं)

जमशेदपुर : पुलिस की गाड़ी की टक्कर से महिला की मौत, मुआवजा मांगने पर लाठी चार्ज

NewsCode Jharkhand | 21 September, 2018 8:55 PM
newscode-image

जमशेदपुर ।  बर्मामाइंस थाना अंतर्गत लाल बाबा फाउंड्री के पास सड़क दुर्घटना में एक महिला की मौत हो गई । वैसे यह घटना उस वक्त घटी जब महिला अपने बच्चे को स्कूल छोड़ने जा रही थी। उधर पुलिस की गाड़ी ने महिला को टक्कर मार दी और घटनास्थल पर ही मौत हो गई।

घाटशिला : 65 लाभुकों के बीच किया गया एलपीजी गैस सिलेंडर एवं चूल्हेे का वितरण

वैसे मुआवजा की मांग को लेकर मृतक के परिजनों ने स्वर्णरेखा बर्निंग घाट को जाम का मुख्य सड़क पर जमकर प्रदर्शन किया। सड़क जाम होने की सूचना पुलिस मौके पर पुलिस पहुंची और मुआवजा देने के बजाय लाठीचार्ज कर दिया ।

उधर लाठीचार्ज में भगदड़ मच गई और लोगों ने पत्थरबाजी शुरू कर दिया । वैसे इस पत्थरबाजी में 1 दर्जन से ज्यादा लोग घायल हो गए ।

उधर पुलिस ने 4 लोगों को हिरासत में लिया है और पूछताछ कर रही है। वैसे सबसे बड़ी बात कि पुलिस की गाड़ी से महिला की मौत हुई, लेकिन पुलिस ने मुआवजा देने के बजाय डंडा चलाना शुरू कर दिया।

(अन्य झारखंड समाचार के लिए न्यूज़कोड मोबाइल ऐप डाउनलोड करें. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं)

sun

320C

Clear

क्रिकेट

Jara Hatke

Read Also

कोडरमा : प्रबंधन समिति का प्रशिक्षण, बाल शोषण मुक्त ग्राम निर्माण का लिया संकल्प

NewsCode Jharkhand | 21 September, 2018 9:40 PM
newscode-image

कोडरमा राष्ट्रीय झारखंड सेवा संस्थान एवं टीडीएच के संयुक्त तत्वाधान में विद्यालय प्रबंधन समिति का एक दिवसीय प्रशिक्षण का आयोजन किया गया। प्रशिक्षण के दौरान लगभग 15  गांव के विद्यालय प्रबंधन समिति के सदस्य एवं पदाधिकारी उपस्थित हुए। सभी ने अपने विद्यालय में गुणवत्तापूर्ण शिक्षा बहाल करने के लिए समिति को सशक्त करने का निर्णय लिया और अपने गांव को बाल शोषण मुक्त ग्राम बनाने का निर्णय लिया।

कोडरमा : मुहर्रम में कई हिन्दू परिवार पूरी श्रद्धा से निकालते है ताजिया और निशान

प्रशिक्षण के दौरान आंध्र प्रदेश से आए हुए प्रशिक्षक दिनाबंधु ने अलग-अलग गतिविधि करके शिक्षकों के साथ तालमेल प्रशासन के साथ तालमेल विद्यालय प्रबंधन समिति का कार्य एवं दायित्व के बारे में बारीकी से बताया। साथ ही प्रशिक्षक अरुण शर्मा ने विद्यालय प्रबंधन समिति का गठन क्यों किया गया इसमें कितने पदाधिकारी होते हैं कौन पदाधिकारी होते हैं इसकी जानकारी लोगों को बारीकी से दिया। प्रशिक्षण के क्रम में प्रतिभागियों ने गीत नुक्कड़ का भी प्रस्तुत किया। प्रतिभागियों के अनुसार इस तरह का प्रशिक्षण की जरूरत लगातार है।

कार्यक्रम प्रभारी निर्भय कुल समन्वयक वैभव विकास पर्यवेक्षक जोसफिन एक्का, विपिन कुमार, नकुल कुमार के साथ साथ शिक्षक मित्र प्रशिक्षण में भाग लिए।  प्रशिक्षण में संस्था के सचिव मनोज दांगी, अध्यक्ष राम नंदन प्रसाद एवं कोषाध्यक्ष विजय कुमार ने भी भाग लिया। दांगी ने बताया कि इस तरह का प्रशिक्षण से सीधे सीधे  विद्यालय प्रबंधन समिति सशक्त होगा और अपने कर्तव्य एवं दायित्व का बोध होगा।

(अन्य झारखंड समाचार के लिए न्यूज़कोड मोबाइल ऐप डाउनलोड करें. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.) 

चांडिल : तिरुलडीह पंचायत भवन में ग्राम विकास समिति पर कार्यशाला आयोजित

NewsCode Jharkhand | 21 September, 2018 9:39 PM
newscode-image

चांडिल।  कुकडू प्रखंड के तिरुलडीह में शुक्रवार को तिरुलडीह पंचायत भवन में ग्राम विकास समिति का एक कार्यशाला का आयोजन किया गया जिसका विधिवत उद्घाटन सरायकेला जिला परिषद् उपाध्यक्ष अशोक कुमार साव ने किया I

मौके पर उपस्थित महिलाओं को संबधित करते हुए श्री साव ने कहा कि महिला शक्ति एक बहुत बड़ी शक्ति है I अगर परिवार के विकास में महिलाओं का भागीदारी होगी तो स्वत:  ग्राम, जिला व देश का विकास होगा I

नारी शक्ति जाग गई तो गाँव का व घर रौशन होगा I उपस्थित महिलाओं ने देश को आगे बढ़ने का संकल्प भी लिए I मौके पर कुकड़ू के प्रमुख संतोषी सिंह मुंडा, मुखिया, वार्ड  सदस्य सहित सैकड़ों महिलायेंं उपस्थित थे I

(अन्य झारखंड समाचार के लिए न्यूज़कोड मोबाइल ऐप डाउनलोड करें. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं)

More Story

more-story-image

गिरिडीह : गौरव यात्रा निकालकर मनाया गया ओडीएफ उत्सव

more-story-image

चांडिल : पारगामा मेंं इंद मेला का आयोजन