धनबाद : जनता मजदूर संघ की मांग, भारी वाहनों के परिचालन पर लगे रोक

NewsCode Jharkhand | 3 February, 2018 5:37 PM
newscode-image

सिंदरी में सड़कों की स्थिति काफी जर्जर- जमसं

धनबाद। सिंदरी की जनता मजदूर संघ सिन्दरी अध्यक्ष गौरव वक्ष (लक्की सिंह) ने प्रेस विज्ञप्ति जारी कर पत्रकारों को बताया कि सिंदरी में सड़कों की स्थिति काफी जर्जर हो चुकी थी। लम्बे अर्सों के बाद सिंदरी की सड़कों को फिर से बनाया गया। इधर एसीसी सिमेन्ट फैक्ट्री सिंदरी में नये कारखाना लगाने के क्रम से लेकर अभी तक भारी मालवाहकों के आवागमन के कारण सिंदरी में बनाए गए सड़क पूरी तरह टूट-फूट गया है।

एसीसी प्रबंधन को संघ की ओर से सड़क मरम्मती, भारी वाहन चलाने पर रोक एवं वाहनों के कारण हो रहे प्रदुषण के प्रति सड़कों पर सुबह शाम जल छिड़काव हेतु सुझाव दिया जा चुका है। किन्तु एसीसी प्रबंधन का इस ओर अब तक कोई ध्यान नहीं है। इन मामले को लेकर जमसं की ओर से एफसीआईएल सिंदरी प्रबंधन से यह मांग किया गया की भारी वाहनों के परिचालन को रोकने के लिए लोहे का बना बैरियर सड़कों पर लगाई जाए। जिससे भारी वाहनों का परिचालन रोका जा सके।

Read Moreधनबाद : बीआईटी सिंदरी में कैंपस प्लेसमेंट, कई छात्रों का चयन

आज प्रेस वार्ता के क्रम में जमसं अध्यक्ष ने कहा की एसीसी प्रबंधन टूटे हुए सड़कों की मरम्मत, भारी वाहनों के परिचालन पर रोक, प्रदुषण के लिए सुबह शाम सड़कों पर जल छिड़काव की यथाशीघ्र व्यवस्था नहीं करती है तो जमसं जोरदार आंदोलन करेगी। प्रेस वार्ता के क्रम में  जमसं के उपाध्यक्ष रूपेश कुमार मुन्ना, वेद प्रकाश ओझा, सोमनाथ दुबे, अरविंद पाठक, रामू मल्लिक, क्रमवीर सिंह, मनोज दुबे, रंजन सिंह, संजय सिंह, विमल सिंह आदि लोग उपस्थित थे।

(अन्य झारखंड समाचार के लिए न्यूज़कोड मोबाइल ऐप डाउनलोड करें. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)

सरिया : एसडीपीओ ने मिलन समारोह का किया आयोजन,  क्षेत्र की समस्याओं से हुए अवगत

NewsCode Jharkhand | 22 July, 2018 6:13 PM
newscode-image

सरिया(गिरिडीह)। सरिया थाना परिसर में रविवार की दोपहर एसडीपीओ विनोद कुमार महतो के नेतृत्व में मिलन समारोह का आयोजन किया गया। समारोह में सरिया क्षेत्र के तमाम पंचायत प्रतिनिधि, बुद्धिजीवी, पुलिस तथा प्रेस के लोग शामिल हुए। मौके पर उपस्थित लोगों ने एक दूसरे का परिचय किया-कराया। इसके बाद एसडीपीओ श्री महतो ने लोगों से स्थानीय समस्याओं के बारे में जानकारी ली।

गिरिडीह : सभी सीटों पर चुनाव जितेगी भाजपा – लक्ष्मण सिंह

इस दौरान एसडीपीओ ने सबों से कहा कि किसी भी प्रकार की समस्या हो उसके समाधान के लिए वे तुरंत पुलिस प्रशासन से संपर्क करें। जिससे समय रहते ही समस्या का समाधान किया जा सके। ताकि क्षेत्र में शांति व्यवस्था कायम की जा सके।

मौके पर थाना प्रभारी विकास कुमार पासवान, विधायक प्रतिनिधि बबलू मंडल, विनोद उपाध्याय, पुनई उराँव, विजय कुमार सिंह, विनोद यादव, गयासुद्दीन अंसारी, केदार मोदी, रामविलास पासवान, अशोक सिंह, अरूण दीप, मोहन सिंह, राम जी राणा, मनोज राणा समेत काफी संख्या में लोग उपस्थित थे।

(अन्य झारखंड समाचार के लिए न्यूज़कोड मोबाइल ऐप डाउनलोड करें. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)

sun

320C

Clear

क?रिकेट

Jara Hatke

Read Also

चतरा : शांतिपूर्ण संपन्न हुई हिंदी टिप्पण व प्रारूपण की परीक्षा

NewsCode Jharkhand | 22 July, 2018 6:20 PM
newscode-image

चतरा। स्थानीय प्लस टू हाई स्कूल में रविवार को कई सरकारी विभाग के कर्मचारियों की हिन्दी टिप्पण व प्रारूपण परीक्षा का आयोजन किया गया। परीक्षा शांतिपूर्ण माहौल में संपन्न हुआ। इस परीक्षा में कुल 198 कर्मचारियों को परीक्षा देना था, जिसमें कि 131 परीक्षार्थी उपस्थित हुए। शेष बचे 67 परीक्षार्थी अनुपस्थित रहे।

चतरा : जेल अदालत का आयोजन, एक कैदी को मिली रिहाई

जबकि परीक्षा को शांतिपूर्ण ढंग से संपन्न कराने के लिए केंद्राधीक्षक के रूप में सदर अंचलाधिकारी यामुन रविदास, मजिस्ट्रेट के रूप में हंटरगंज अंचलाधिकारी रामसुमन कुमार, विद्यालय के प्राचार्य देव कुमार मिश्रा समेत पुलस बल के जवान उपस्थित थे।

केंद्राधीक्षक व मजिस्ट्रेट ने बारी-बारी से परीक्षा केंद्रों का निरीक्षण भी किया। अंचलाधिकारी ने बताया कि शांतिपूर्ण परीक्षा के लिए 29 वीक्षकों को लगाया गया था। इस परीक्षा में पुलिस प्रशासन, शिक्षा विभाग, स्वास्थ्य विभाग, समाहरणालय सहित अन्य कई विभागों के कर्मचारी शामिल हुए।

(अन्य झारखंड समाचार के लिए न्यूज़कोड मोबाइल ऐप डाउनलोड करें. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)

जमशेदपुर : सूर्य सिंह बेसरा ने तीसरा मोर्चा बनाया, कहा- पूरे 81 सीटों पर विस चुनाव लड़ेगी झारखंड पीपुल्स पार्टी

NewsCode Jharkhand | 22 July, 2018 6:18 PM
newscode-image

जमशेदपुर झारखंड में सत्ताधारी पार्टी बीजेपी और महा गठबंधन की दिशा में जा रहे जेएमएम और अन्य राजनीतिक पार्टियों के खिलाफ पूर्व विधायक सह आजसू के संस्थापक और वर्तमान में झारखंड पीपुल्स पार्टी के मुखिया सूर्य सिंह बेसरा ने आगामी चुनाव में जाने के लिए तीसरा मोर्चा का बिगुल फूंका।

उन्‍होंने कहा कि राजनीतिक, सामाजिक संस्थाओं का समर्थन ले झारखंड के मूल वासियों के उत्थान के लिए पूरे 81 सीटों पर विधान सभा चुनाव लड़ेगी झारखंड पीपुल्स पार्टी। यह आम लोगों के लिए तीसरा विकल्प है।

जमशेदपुर : जिला मुख्यालय सभागार में स्वच्छ्ता सर्वेक्षण 2018 को लेकर बैठक आयोजित

झारखंड में तमाम राजनीतिक पार्टियों के चुनावी रणनीति को चुनौती देने के लिए उभरे तीसरे विकल्प के रूप में झारखंड पीपुल्स पार्टी और अन्य सहयोगी संस्थाओं ने रविवार को जमशेदपुर के आदिवासी एसोसिएशन में झारखंड नवनिर्माण महासभा जनमतके नाम से एक सभा किया।

यहां मुख्य रूप से तीसरे विकल्प के मुखिया सूर्य सिंह बेसरा और कोल्हान के सुदूर क्षेत्रों से आये स्थानीय आदिवासी नेता उपस्थित हुए। महासभा में खतियानधारी को जनमत का विकल्प बताते हुए नेताओं ने सभा को संबोधित किया।

वहीं सूर्य सिंह बेसरा ने कहा अब झारखंड में अवसरवाद की राजनीति से यहां के मूलवासियों को छुटकारा चाहिए। इस कारण तीसरा विकल्प बनाना पड़ा और इसी विकल्प के माध्यम से आगामी 2019  के चुनाव को आम आदमी पार्टी की तरह झारखंड के सभी सीटों को जीत यहां के मूल भाषा भाषियों का उत्थान करेंगे।

(अन्य झारखंड समाचार के लिए न्यूज़कोड मोबाइल ऐप डाउनलोड करें. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)

More Story

more-story-image

चतरा : जेल अदालत का आयोजन, एक कैदी को मिली...

more-story-image

छात्र संघ चुनाव तय समय पर हो - अभिनव भगत