धनबाद : डीसीए के समर कैंप में बच्चों को सिखाए गए फिटनेस के गुर

NewsCode Jharkhand | 13 June, 2018 9:15 AM
newscode-image

धनबाद। क्रिकेट संघ की ओर से 9 से 12 वर्ष आयु वर्ग के बच्चों के लिए आयोजित समर कैंप मंगलवार से सिम्फर मैदान में शुरू हो गया। संघ के महासचिव विनय कुमार सिंह ने बताया कि पहले दिन रणजी क्रिकेटर अमीर हाशमी, सीएम झा, रतन कुमार और संजीव गुप्ता ने बच्चों को फिटनेस के गुर बताए और उनसे वर्कआउट कराया। कैंप 17 दिनों तक चलेगा। इस अवसर पर संघ के वरीय उपाध्यक्ष उत्तम विश्वास, उपाध्यक्ष मनोज कुमार सिंह और सुनील कुमार भी उपस्थित थे।

चतरा : पति को छोड़ देवर के संग रचाई शादी, लोगों ने सिर मुड़वाकर की पिटाई

तेज गेंदबाजों का ट्रायल 17 जून को

धनबाद क्रिकेट संघ तेज गेंदबाजों के लिए विशेष कैंप भी लगाएगा। महासचिव विनय कुमार सिंह ने बताया कि इसके लिए 17 जून को ट्रायल का आयोजन किया गया है। ट्रायल में भाग लेने वाले खिलाड़ियों को सिम्फर मैदान में दोपहर बाद तीन बजे रिपोर्ट करने का निर्देश दिया गया है। चयनित गेंदबाजों के लिए विशेष कैंप का आयोजन किया जाएगा। इसमें किसी भी आयु वर्ग के खिलाड़ी भाग ले सकेंगे।

(अन्य झारखंड समाचार के लिए न्यूज़कोड मोबाइल ऐप डाउनलोड करें. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं)

कोडरमा : एक से बढ़ कर एक कार्यक्रम प्रस्तुत कर बच्चों ने मोहा मन

NewsCode Jharkhand | 12 October, 2018 9:50 AM
newscode-image

सांस्कृतिक कार्यक्रम में बच्चों ने बिखेरी सतरंगी छटा

कोडरमा। श्री अग्रसेन जयंती समारोह में बच्चों ने फैंसी ड्रेस, सांस्कृतिक कार्यक्रम में अपनी सतरंगी छटा बिखेरी वहीं एक से बढ़कर एक कार्यक्रम प्रस्तुत किये।

तीन दिवसीय कार्यक्रम में कैरम प्रतियोगिता सिंगल में मनोज  पिलानिया, संदीप हिसारिया विजेता, उपविजेता रहे वहीं डबल में बिपुल पिलानिया, पंकज चौधरी की टीम रही, वहीं रंग भरो में ईशा अग्रवाल, साक्षी सरावगी, सारांश लड्ढ़ा, वहीं कार्ड मेकिंग में अर्थव संघई, अनुश्री अग्रवाल, रितिका अग्रवाल, थीम पेंटिंग में विवेक अग्रवाल, कशिश गुप्ता, ईशा जगनानी, क्रमशः प्रथम, द्वितीय और तृतीय रहे जबकि म्यूजिकल चेयर जूनियर में प्रथम उषा जगनानी, द्वितीय अर्चित फतेहसरिया तथा सिनियर में प्रीती केडिया, सलोनी अग्रवाल विजेता उपविजेता रहे।

फैंसी ड्रेस में 4-6 वर्ष में प्रथम केशव, द्वितीय रचित, तृतीय आराध्या और ईशानी और 7-12 वर्ष में प्रथम पार्थ अग्रवाल, द्वितीय मृदुल और शौर्य, तृतीय गर्व रहे। नृत्य कला प्रतियोगिता 3-7 वर्ष में प्रथम वैभव केडिया और लावन्या दारूका, द्वितीय श्रेयाश अग्रवाल और युक्ति अग्रवाल, तृतीय आराध्या हिसारिया और ईशा केडिया, नृत्य कला प्रतियोगिता 8-13 वर्ष में प्रथम मृदुला गुटगुटिया और शौर्य गुटगुटिया, द्वितीय पार्थ अग्रवाल और सक्षम केडया, तृतीय संजना भोजनवाला का नाम शामिल है।

अंतराक्षरी में प्रथम प्रीति केडिया, द्वितीय नीतू अग्रवाल, तृतीय प्रीति जगनानी, फन विथ फैमिली में प्रथम नवीन अग्रवाल और स्नेहा अग्रवाल, द्वितीय रश्मि लडडा और सारिका लडडा, क्वीलिंग आर्ट में प्रथम रिया जगनानी, द्वितीय तनिशा अग्रवाल, तृतीय रूचिका बंसल, सेल्फी स्टेशन में सत्यम भालोटिया और सुनीता पिलानिया, द्वितीय खुशी बजाज और सुहानी राजगढ़िया, तृतीय रूचिका बंसल और रिया जगनानी का नाम शामिल हैं।

(अन्य झारखंड समाचार के लिए न्यूज़कोड मोबाइल ऐप डाउनलोड करें. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं)

sun

320C

Clear

Jara Hatke

Read Also

रांची : झारखंड स्थापना दिवस की धूम, कई कार्यक्रमों का आयोजन

NewsCode Jharkhand | 15 November, 2018 12:33 PM
newscode-image

रांची। झारखंड राज्य का अठारहवां स्थापना दिवस गुरुवार को मनाया जा रहा है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने झारखंड के लोगों को राज्य के स्थापना दिवस पर शुभकामनाएं दी है। राज्य स्थापना दिवस पर राजधानी रांची के मोरहाबादी मैदान में दोपहर से आयोजित होने वाले मुख्य समारोह में सरकार की ओर से कई घोषणायें की जाएंगी।

इसके तहत झारखंड को खुले में शौच से मुक्त होने का ऐलान किया जाएगा, वहीं देवघर, हजारीबाग और लोहरदगा जिले को भी पूर्ण विद्युतीकृत जिला का दर्जा मिलेगा। इस मौके पर लगभग ग्यारह सौ करोड़ रूपये की विभिन्न योजनाओं का उदघाटन और शिलान्यास भी होगा।

समारोह में करीब 2100 को नियुक्ति पत्र सौंपें जाएंगे और विभिन्न क्षेत्रों में अहम योगदान करनेवाले करीब दस लोगों को सम्मानित भी किया जाएगा। कार्यक्रम में विभिन्न सखी मंडलों और लाभुकों के बीच लगभग दो हजार करोड़ रूपये की परिसंपत्तियों का भी वितरण होगा।

इसके अलावा कृषि पखवाड़ा का भी शुभारंभ होगा। समारोह में लोगों के मनोरंजन के लिए सांस्कृतिक कार्यक्रम भी आयोजित किये जाएंगे।

(अन्य झारखंड समाचार के लिए न्यूज़कोड मोबाइल ऐप डाउनलोड करें. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.) 

पलामू : अर्घ्य देने के लिए नहाने के क्रम में पानी में डूबने से अधेड़ की मौत

NewsCode Jharkhand | 14 November, 2018 8:24 PM
newscode-image

पलामू। लेस्लीगंज तालाब में छठ पर्व पर अर्ध्य देने के लिए नहाने के दौरान डूबने से अधेड़ की मौत हो गयी। तीन से चार घंटे की मशक्कत के बाद तालाब से शव बाहर निकाला जा सका। शव की पहचान लेस्लीगंज निवासी कुंज बिहारी भुइयां (58वर्ष) के रूप में हुई है।

कुंज बिहारी भुइयां की पत्नी छठ व्रत की थी। सुबह करीब पांच बजे उदीयमान सूर्य के अर्ध्य लेने के लिए कुंज बिहारी तालाब में नहा रहा था। तालाब में इस पार से उस पार जाने के क्रम में कुंजबिहारी पानी की गहराई में समा गया। काफी देर तक जब उसका कुछ अता-पता नहीं चला तो उसकी खोजबीन शुरू की गयी। पूर्वाहन में उसका शव तालाब से बरामद किया जा सका।

कल तक छठ व्रत पर खुशी-खुशी भगवान सूर्य को अर्ध्य देने की तैयार में जुटा कुंजबिहारी के परिवार के सदस्यों को उसकी मौत की सूचना जैसे ही मिली, उनके बीच चीख-पुकार मच गयी। पत्नी और बच्चे दहाड़ मारकर रोने लगे।

सूचना मिलने पर लेस्लीगंज बीडीओ विजय प्रकाश मरांडी और थाना प्रभारी वीरेन मिंज मौके पर पहुंचे। बाद में गोताखोरों को बुलाकर तालाब में छानबीन की गयी। शव मिलने के बाद पुलिस ने उसे कब्जे में लिया और पोस्टमार्टम सदर अस्पताल में कराया। कुंजबिहारी भुईयां के तीन लड़के व दो लड़कियां हैं, सभी शादीशुदा हैं।

मौके पर भाजपा नेता अमित उपाध्याय, लेस्लीगंज मुखिया धर्मेंद्र सोनी, कोट पंचायत मुखिया संतोष मिश्रा, तारकेश्वर पासवान सहित कई लोगों ने शव को निकलवाने में पहल की।

(अन्य झारखंड समाचार के लिए न्यूज़कोड मोबाइल ऐप डाउनलोड करें. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)

More Story

more-story-image

कहीं समारोह तक ही सीमित न रह जाये स्थापना दिवस-...

more-story-image

रांची : युवा झारखंड प्रगति के पथ पर तेजी से...

X

अपना जिला चुने