धनबाद : डीसीए के समर कैंप में बच्चों को सिखाए गए फिटनेस के गुर

NewsCode Jharkhand | 13 June, 2018 9:15 AM
newscode-image

धनबाद। क्रिकेट संघ की ओर से 9 से 12 वर्ष आयु वर्ग के बच्चों के लिए आयोजित समर कैंप मंगलवार से सिम्फर मैदान में शुरू हो गया। संघ के महासचिव विनय कुमार सिंह ने बताया कि पहले दिन रणजी क्रिकेटर अमीर हाशमी, सीएम झा, रतन कुमार और संजीव गुप्ता ने बच्चों को फिटनेस के गुर बताए और उनसे वर्कआउट कराया। कैंप 17 दिनों तक चलेगा। इस अवसर पर संघ के वरीय उपाध्यक्ष उत्तम विश्वास, उपाध्यक्ष मनोज कुमार सिंह और सुनील कुमार भी उपस्थित थे।

चतरा : पति को छोड़ देवर के संग रचाई शादी, लोगों ने सिर मुड़वाकर की पिटाई

तेज गेंदबाजों का ट्रायल 17 जून को

धनबाद क्रिकेट संघ तेज गेंदबाजों के लिए विशेष कैंप भी लगाएगा। महासचिव विनय कुमार सिंह ने बताया कि इसके लिए 17 जून को ट्रायल का आयोजन किया गया है। ट्रायल में भाग लेने वाले खिलाड़ियों को सिम्फर मैदान में दोपहर बाद तीन बजे रिपोर्ट करने का निर्देश दिया गया है। चयनित गेंदबाजों के लिए विशेष कैंप का आयोजन किया जाएगा। इसमें किसी भी आयु वर्ग के खिलाड़ी भाग ले सकेंगे।

(अन्य झारखंड समाचार के लिए न्यूज़कोड मोबाइल ऐप डाउनलोड करें. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं)

टुंडी : करमा पर्व के अवसर पर वन विभाग के अधिकारियों ने किया वृक्षारोपण  

NewsCode Jharkhand | 21 September, 2018 11:08 AM
newscode-image

टुंडी (धनबाद)। टुंडी के बरबाद गांव में टुंडी वन प्रक्षेत्र एवं चेतना रसिका अखड़ा द्वारा करम महोत्सव का आयोजन किया गया। इस अवसर वन विभाग के कई अधिकारियों ने ग्रामीणों के साथ मिलकर करम वृक्ष लगाये।

प्रसून हेम्ब्रम,सुबोधन मुर्मू एवं पोदो मरांडी के अलावा चेतना महाविद्यालय के संस्थापक शैलेंद्र सिंह भी इस सांस्कृतिक उत्सव में भाग लिए।

करमा पर्व को  झारखण्ड के सांस्कृतिक पर्वों में विशेष स्थान प्राप्त है। यह उत्सव प्रकृति एवं भाई-बहन के प्रेम से जुड़ा है। इस दिन बहनें अपने भाई की सुरक्षा एवं उज्ज्वल भविष्य के लिए उपवास रखती है।

(अन्य झारखंड समाचार के लिए न्यूज़कोड मोबाइल ऐप डाउनलोड करें. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)

sun

320C

Clear

क्रिकेट

Jara Hatke

Read Also

लातेहार : करमा डाल विसर्जन के दौरान तालाब में डूबने से व्यक्ति की मौत

NewsCode Jharkhand | 21 September, 2018 6:07 PM
newscode-image

लातेहार।  बालूमाथ थाना क्षेत्र के जाला गाँव में राजेंद्र यादव नामक व्यक्ति की तालाब में डूबने से मौत हो गई । व्‍यक्ति करमा की डाली विसर्जन करने तालाब गया था ।  विसर्जन के दौरान पैर फिसल गया और वह तालाब में डूब गया ।

तालाब में पानी अधिक होने के कारण वह तुरंत निकल नहीं पाया  और मौके पर ही उसकी  मौत हो गई ।  घटना के बाद परिजनों  का रो रो कर बुरा हाल  है। इस घटना को लेकर  क्षेत्र में मातम का माहौल है ।

(अन्य झारखंड समाचार के लिए न्यूज़कोड मोबाइल ऐप डाउनलोड करें. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं)

पाकुड़ : वारदात को अंजाम देने के बाद पति फरार, पुलिस कर रही खोजबीन

NewsCode Jharkhand | 21 September, 2018 6:05 PM
newscode-image

पाकुड़। अमड़ापाड़ा थाना क्षेत्र के जराकी पंचायत के चटरापहाड़ में लक्ष्मी पहाड़िन की हत्या पति विजय देहरी की हत्‍या करने का मामला प्रकाश में आया है। घटना के बाद ग्रामीण एवं ग्राम प्रधान भीम कुमार देहरी ने स्थानीय पुलिस को सूचना दी।

मौके पर पहुंची पुलिस आरसी राम, प्रशिक्षु एसआई संतोष कुमार,एएसआई अयोधया सिंह दल बल के साथ घटनास्थल पहुंचकर  लाश को कब्जे में लिया। पुलिस ने बताया कि पति और पत्नी के बीच आपसी झगड़ा में घटना घटी है।

बोकारो : बेटी को जहर देकर मारने का नाना ने लगाया आरोप, नशेड़ी पिता फरार

पुलिस इंस्पेक्टर आरसी राम,एसआई संतोष कुमार,अयोधया सिंह ने महिला के बेटे और उसके भाई को थाना लाई है। भाई सुनील कुमार देहरी के बयान पर पति विजय पहाड़िया के ऊपर केस दर्ज किया है।

इंस्पेक्टर आरसी राम ने बताया कि विजय पहाड़िया एक वर्ष पूर्व दूसरी शादी की थी। दोनों के बीच अक्‍सर झगड़े होते रहते थे। फरार पति की खेजबीन की जा रही है।

(अन्य झारखंड समाचार के लिए न्यूज़कोड मोबाइल ऐप डाउनलोड करें. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)

More Story

more-story-image

दुमका : 26 किलो गांजा समेत कारोबारी गिरफ्तार

more-story-image

जमशेदपुर : मिशन 2019 चुनाव में अन्य दलों के मुकाबले...