धनबाद : झरिया विधायक संजीव सिंह की तबीयत खराब, वायरल बुखार से हैं पीड़ित

NewsCode Jharkhand | 3 July, 2018 5:01 PM
newscode-image

धनबाद। धनबाद मंडलकारा में बंद, पूर्व डिप्टी मेयर नीरज सिंह हत्यकांड में नामजद आरोपी झरिया विधायक संजीव सिंह पिछले दो दिनों से बीमार हैं। मंगलवार को उनके समर्थक उनसे मिलने के लिए जेल गेट पर पहुंचे थे। जहां जेल प्रशासन की ओर से उन्हें बताया गया कि संजीव सिंह बीमार हैं। उन्हें वायरल फीवर हो गया है। जेल के चिकित्सकों ने उन्हें आराम करने की सलाह दी है।

धनबाद : झरिया विधायक संजीव सिंह की तबीयत खराब, वायरल बुखार से हैं पीड़ित

धनबाद : उपायुक्त ने किया सेनेटरी नैपकिन वेंडिंग मशीन का उद्घाटन

आपको बता दें कि प्रत्येक मंगलवार को विधायक संजीव सिंह के समर्थक, उनसे मिलने के लिए जेल परिसर में आते हैं। इसी क्रम में आज भी जब उनके समर्थक जेल गेट पर पहुँचे तो उन्हें विधायक से मिलने की इजाजत नहीं मिली। विधायक के बीमार होने एवं उनसे नहीं मिल पाने के कारण समर्थक काफी निराश दिखे। सभी ने विधायक के जल्द स्वस्थ होने की कामना की और जेल गेट से वापस लौट गए।

(अन्य झारखंड समाचार के लिए न्यूज़कोड मोबाइल ऐप डाउनलोड करें. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर भी फ़ॉलो कर सकते हैं.)

लोहरदगा : सदर अस्पताल में महिला मरीजों व परिजनों से छेड़खानी, ठेंगे पर सुरक्षा

NewsCode Jharkhand | 16 July, 2018 8:57 PM
newscode-image

लोहरदगा। सदर अस्पताल लोहरदगा में महिला मरीज सुरक्षित नहीं है। यहां पर भर्ती महिला मरीजों और उनकी महिला परिजनों के साथ अक्सर छेड़खानी की घटनाएं हो रही हैं। वहीं सदर अस्पताल के उपाधीक्षक डॉक्टर शंभूनाथ चौधरी का कहना है कि सुरक्षा गार्ड उपलब्ध कराने की जिम्मेवारी जिला समादेष्टा की है।

इसी तरह का एक मामला प्रकाश में आया है जिसमें एक महिला मरीज की, महिला परिजन के साथ छेड़खानी की गई। इस घटना को लेकर मरीजों में खौफ है। भंडरा प्रखंड मुख्यालय की एक महिला को खून की कमी की शिकायत के बाद, इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया था। उस महिला के साथ एक युवती भी थी।

देर रात अचानक से एक युवक महिला वार्ड में घुस आया। उसने पहले तो अलग-अलग महिला मरीजों के बेड के पास जाकर सोने की कोशिश की, इसके बाद वह भंडरा की महिला के साथ आई हुई युवती के बेड के पास जाकर सोने की कोशिश करने लगा। यह देख कर युवती ने शोर मचाया तो आसपास के वार्ड में भर्ती मरीज और उनके परिजन जाग गए। सभी ने युवक को पकड़ने की कोशिश की, परंतु वह भागने में सफल रहा।

इस घटना को लेकर सदर अस्पताल में भर्ती मरीज और उनके परिजन काफी खौफ में हैं। मरीजों का कहना है कि यहां पर रात में सुरक्षा का कोई भी इंतजाम नहीं रहता है। गार्ड की भी व्यवस्था नहीं है। अस्पताल में लगा सीसीटीवी कैमरा का भी महज दिखावा बनकर रह गया है। यहां आउटसोर्सिंग के तहत काम कर रही एजेंसी के पास भी सुरक्षा गार्ड को लेकर कोई अधिकार नहीं है।

(अन्य झारखंड समाचार के लिए न्यूज़कोड मोबाइल ऐप डाउनलोड करें. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर भी फ़ॉलो कर सकते हैं.)

sun

320C

Clear

क?रिकेट

Jara Hatke

Read Also

झरिया : धमाका, फायरिंग और मारपीट से क्षेत्र में दहशत, शादी समारोह घर में भी मचा कोहराम

NewsCode Jharkhand | 17 July, 2018 11:29 AM
newscode-image

झरिया (धनबाद) । भौरा थाना क्षेत्र के भौरा नीचे बाजार व ऊपर बाजार में बीती रात हथियारबंद लोगों ने हमला बोल दिया। दर्जनो राउंड फायरिंग की तथा कई घरों पर देसी व पेट्रोल बम फेंके गए। आधा दर्जन लोग घायल हो गए हैं। इनमें महिलाएं भी शामिल हैं।

झरिया : धमाका, फायरिंग और मारपीट से क्षेत्र में दहशत, शादी समारोह घर में भी मचा कोहराम

आरोपी न्यू क्वार्टर के रहने वाले हैं वह 70 – 80 के संख्या में थे। आरोपियों ने भौरा पुलिस के वाहन पर भी पथराव किया। पुलिस को भाग कर अपनी जान बचानी पड़ी। हमलावर करीब आधे घंटे तक उत्पात मचाते रहे। मामले की गंभीरता को देख भौरा पुलिस ने जोड़ापोखर, पाथरडीह, सुदामडीह, सहित कई थानों की पुलिस को घटनास्थल पर बुलवा लिया और कई अधिकारी भी घटनास्थल पर पहुंच गए।

हमलावर भौरा बाजार निवासी बालेश्वर उर्फ वाले यादव के शादी वाले घर में घुस गए और महिलाओं के साथ मारपीट दुर्व्यवहार तथा लूटपाट की। दूल्हे नीरज कुमार यादव की चेन और अंगूठी भी लूट ली और दूल्हे के साथ भी मारपीट की । इस दौरान एक महिला की कान की बाली भी खिंच डाली। इस घर से मंगलवार को बारात जानी है। नीरज यादव स्वर्गीय रंजीत यादव का पुत्र हैं।

पाकुड़ : लाखों रुपये का गांजा जब्त, 3 गांजा तस्कर चढ़े पुलिस के हत्थे

हॉकी, स्टिक, डंडे से पिटाई में बालेश्वर यादव, चंद्रवती देवी,शांति देवी बबली देवी, रीना देवी आदि घायल हो गए। सभी घायलों को भौरा अस्पताल लाया गया गंभीर स्थिति को देख चिकित्सकों ने उन्हें पीएमसीएच रेफर कर दिया है। घटना के पीछे आपसी रंजिश बताई जाती है।

हमलावरों ने दुकानों पर भी हमला कर दिया और तोड़फोड़ किया। जिसको लेकर दुकानदारों में भारी रोष है और आज बाजार के सारे दुकानदार अपने-अपने दुकान बंद कर आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग कर पुलिस से सुरक्षा की गुहार लगा रहे हैं।

(अन्य झारखंड समाचार के लिए न्यूज़कोड मोबाइल ऐप डाउनलोड करें. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं)

चाईबासा : जगन्नाथपुर जिला परिषद सदस्य भाजपा छोड़ थामा झामुमों का दामन

NewsCode Jharkhand | 17 July, 2018 11:26 AM
newscode-image

चाईबासा । जैसे जैसे चुनाव नजदीक पहुंच रही है , वैसे वैसे जोड़ तोड़ की राजनीति भी तूल पकड़ने लगी है। जहां कुछ लोग पार्टी की विचार धारा पच नहीं रही है , तो कई पार्टी की वरीय पदाधिकारियों की उपेक्षा। इस राजनीतिक घटना क्रम से साफ पता चलता है कि आने वाली कल की राजनीति में बड़ा उलट फेर होने इंकार नहीं किया जा सकता है।

 पश्चिमी सिंहभूम भाजपा जिला अध्यक्ष शुरु नंदी के कार्यशैली व रैवया से पार्टी के वरीय पदाधिकारी व युवा कार्यकर्ता खुश नहीं है। अब तक कई कार्यकर्ताओं ने पार्टी छोड़ अन्य पार्टी का दामन थाम चुके है ।

चाईबासा : विभागीय लापरवाही में फिर गयी एक ठेका बिजली मिस्त्री की जान

सोमवार को जगन्नाथपुर जिला परिषद सदस्य व भाजपा युवा नेता अभिशेख सिंकु उर्फ मुन्ना के नेतृत्व में दर्जनों भाजपा कार्यकर्ता सहित जभासपा , कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने झामुमो सुप्रीमो शिबु सोरेन के समक्ष उनके आवास में विधिवत रुप से शामिल हो गए।

चाईबासा : जगन्नाथपुर जिला परिषद सदस्य भाजपा छोड़ थामा झामुमों का दामन

जिप सदस्य श्री सिंकु ने बताया कि भाजपा अपनी विचार धारा से भटक गई है।  यह सिर्फ अमित शाह व रघुवर दास की विचार धारा की पार्टी रह गई है । झारखंङ के विकास के नाम पर विनाश करने का काम किया जा रहा है। जो आने वाले समय में भाजपा के लिए खतरे की घंटी है।

ये हुए भाजपा छोड़ झामुमों में शामिल

अभिशेक सिंकु — जिप सदस्य सह भाजपा नेता

संजय बारिक —  उप प्रमुख सह भाजपा नेता

हरिश हेंब्रम – भाजपा नेता

उमेश गोप – करंजिया पंचायत प्रभारी

बलदेव लागुरी – पोखरपी पंचायत अध्यक्ष

जयपाल लागुरी – पंचायत प्रभारी पोखरपी

 जभासपा मार्शल लागुरी

 सिकंदर तिरिया

रमेश सिंकु

विपिन सिंकु

मुखिया कृष्णा लागुरी

 मुखिया दमयंती लागुरी

(अन्य झारखंड समाचार के लिए न्यूज़कोड मोबाइल ऐप डाउनलोड करें. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं)

More Story

more-story-image

गोरक्षा के नाम पर हो रही हिंसा को लेकर सुप्रीम...

more-story-image

जमशेदपुर : 4 लैंड माइंस गाड़ियों में 3 विगत 2...