धनबाद : भाजपा नेता की पुत्री ने लगायी फांसी

NewsCode Jharkhand | 11 July, 2018 5:15 PM
newscode-image

धनबाद । 17 वर्षीय छात्रा रजनी कुमारी ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। उसके खुदखुशी की वजह परीक्षा में फेल होना बताया जा रहा है। मृतका भाजपा नेता अमरजीत की पुत्री थी। यह घटना धनबाद थाना अंतर्गत कंबाइंड बिल्ड़िंग के समीप की है। इस घटना की सूचना पाकर बड़ी संख्या में भाजपा कार्यकर्ता पहुँचे। जिला अध्यक्ष चंद्र शेखर सिंह व तमाम लोगो ने शोक संवेदना व्यक्त की साथ ही इस दुख की घड़ी में परिजनों का हौसला बांधा।

जिला अध्यक्ष ने कहा कि यह क्षण बेहद ही मार्मिक क्षण है। पूरा भाजपा परिवार अमरजीत के साथ है। उन्होंने कहा कि परीक्षा में फेल होने की वजह से रजनी ने मौत का रास्ता चुना जो बेहद ही खेद का विषय है। बच्चे जब कभी कम नंबर आने से परीक्षा में अगर फेल भी हो जाते हैं तो उन्हें आगे और संघर्ष का रास्ता चुनना चाहिए। मृतका के भाई ने बताया कि रजनी बीएसएस महिला कॉलेज में इंटर की पढाई कर रही थी। फ़रवरी में ही रिजल्ट आया था। वाणिज्य संकाय में 2 नम्बर कम मिलने से वह फेल हो गयी थी। इसके बाद भी वह हसी ख़ुशी रहती थी। कभी ऐसा नहीं लगा की वह इस तरह से मरने का फैसला करेगी। फिलाल पुलिस मिली सूचना पर घटना स्थल पहुँचकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

अन्य झारखंड समाचार के लिए न्यूज़कोड मोबाइल ऐप डाउनलोड करें. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)

पलामू : पुलिस ने पांच लाख के इनामी नक्सली को किया गिरफ्तार

NewsCode Jharkhand | 16 July, 2018 3:45 PM
newscode-image

पुलिस थाने पर हमला करने समेत कई मामले में आरोपी है

पलामू। सीआरपीएफ जिला पुलिस और आईआरबी के जवानों ने सर्चिंग ऑपरेशन के दौरान प्रतिबंधित नक्सली संगठन भाकपा माओवादी का सब जोनल कमांडर सुरेंद्र यादव उर्फ सुकेश उर्फ विंदेश्वर यादव को नौडीहा बाजार थाना क्षेत्र के नासो गांव जाते समय गिरफ्तार कर लिया।

इसे पकड़ने के लिए 5 लाख का इनाम घोषित था। गिरफ्तार माओवादी पर पुलिस थाने व पुलिस कर्मियों पर हमला, स्कूल भवन को विस्फोटक से उड़ाने सहित कई हत्या का आरोप है। पुलिस को उसने बताया‍ कि वह भाकपा माओवादी का सब जोनल कमांडर के रूप में काम करता था।

पलामू : एएनएम से 80 हजार रुपये रिश्वत लेते कलर्क को ACB ने किया गिरफ्तार

एसपी इंद्रजीत महथा ने उसके बारे में पत्रकारों को जानकारी देते हुए बताया कि पुलिस को गुप्‍त सूचना मिली थी कि वह निजी काम से गांव आनेवाला है।

उसकी गिरफ्तारी के लिए अभियान एसपी अरुण कुमार सिंह के नेतृत्व में प्रशिक्षु डीएसपी विमलेश त्रिपाठी व चन्द्रशेखर आजाद, जिला पुलिस बल, सीआरपीएफ और आईआरबी के जवानों ने एक साथ सर्च अभियान चलाया तथा उसे नासो गांव जाते वक्‍त गिरफ्तार कर लिया।

पुलिस उससे पूछताछ कर रही है। उसकी गिरफ्तारी से पुलिस को उम्‍मीद है कि माओवादियों के नेटवर्क के बारे में वह राज उगल सकता है।

(अन्य झारखंड समाचार के लिए न्यूज़कोड मोबाइल ऐप डाउनलोड करें. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं)

sun

320C

Clear

क?रिकेट

Jara Hatke

Read Also

जमशेदपुर : 4 लैंड माइंस गाड़ियों में 3 विगत 2 साल से है खराब, पड़ा है गैरेज में

NewsCode Jharkhand | 17 July, 2018 11:00 AM
newscode-image

जमशेदपुर । नक्सल प्रभावित इलाकों में नक्सलियों से लड़ने के लिये सरकार एन्टी लैंड माइंस गाड़ियां देती है। लेकिन जमशेदपुर जिला का हाल ये है कि 4 लैंड माइंस गाड़ियों में 3 विगत 2 साल से खराब है और गैरेज में पड़ा है।

कोडरमा : पानी की किल्लत से लोग परेशान, पम्प हॉउस के कई मोटरपम्प ख़राब

अधिकारी और गैरेज की माने तो सरकार के पास मरम्मती के लिए खर्च का ब्यौरा भेजा गया है लेकिन अब तक कोई कार्रवाई नहीं हुई है। वहीं मजबूरी में पुलिस बिना एन्टी लैंड माइंस गाड़ी के हीं नक्सल इलाकों में घूम रही है।

(अन्य झारखंड समाचार के लिए न्यूज़कोड मोबाइल ऐप डाउनलोड करें. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं)

धनबाद : पत्थर से लदे दो ट्रक को वन विभाग ने किया जब्त

NewsCode Jharkhand | 17 July, 2018 10:58 AM
newscode-image

टुण्डी धनबाद । वन विभाग टुण्डी की टीम ने गुप्त सूचना के आधार पर दो अलग अलग जगहों से सफेद पत्थर से लदे दो ट्रक को जब्त किया।  हालांकि दोनो ही ट्रक के चालक व खलासी भागने मे सफल रहे। टुण्डी क्षेत्र के रेंजर शशिभूषण गुप्ता ने बताया कि उन्हे सूचना मिल रही थी।

 टुण्डी क्षेत्र से सफेद क्वार्टज पत्थर का अवैध रूप से कारोबार चल रहा है और ट्रक के जरिए इन्हे दूसरे राज्य मे भेजा जाता है। एक ट्रक पत्थर की किमत लाखो में होती है।

धनबाद : दलित समाज ने कांग्रेस नेता ददई दुबे का फूंका पुतला

इसी सूचना के आधार पर मुख्य मार्ग पर जांच अभियान चलाया गया। जिसके तहत इन ट्रक को जब्त किया गया । जब्त ट्रक संख्या जेएच 02 जे 2709  एवं जेएच 11 ई 4161 पर वन अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर परिवहन विभाग से संपर्क कर इसके मालिक का पता लगाया जा रहा है।

(अन्य झारखंड समाचार के लिए न्यूज़कोड मोबाइल ऐप डाउनलोड करें. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं)

More Story

more-story-image

गिरिडीह : बाबूलाल का भाजपा पर हमला, केस फौजदारियों से...

more-story-image

सरायकेला : बच्चा चोरी अफवाह मामले में 12 दोषियों को...