देवघर : चालक की लापरवाही से गाड़ी पेड़ से टकराई, 17 लोग घायल

NewsCode Jharkhand | 14 June, 2018 4:32 PM
newscode-image

देवघर। जसीडीह चकाई के मुख्य मार्ग माधोपुर के आस पास एक अनियंत्रित सवारी गाड़ी पेड़ से टकराई गई। जिसमें कुल 17 लोग थे। सवार सभी घायलों को देवघर सदर अस्पताल में भर्ती किया गया है।

बाबा मंदिर में बच्चों का मुंडन संस्कार कराने जा रहे थे। अनान फानन में स्थानीय लोगों की मदद से सदर अस्पताल देवघर भेज दिया गया। जहां सभी खतरे से बाहर हैं। सवारी गाड़ी में दो बच्चे, चार महिला सहित 11 पुरूष सवार थे। सभी हजारीबाग जिले के डांडे गांव के रहने वाले है।

Read More:- धनबाद : बलियापुर की पुरानी धरोहर जोड़िया को बचाने के लिए आंदोलन

ड्राइवर तेज गति में गाड़ी चला रहा था। पहले एक बकरी को बचाने के क्रम में बाल-बाल बचा। दूसरी बार मना करने पर भी नहीं माना और रोड किनारे बर्तन धो रहे एक लड़की को बचाने के क्रम में पेड़ से जा टकराया। जिससे यह दुर्घटना हुई।

(अन्य झारखंड समाचार के लिए न्यूज़कोड मोबाइल ऐप डाउनलोड करें. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)

जमशेदपुर : पुलिस की गाड़ी की टक्कर से महिला की मौत, मुआवजा मांगने पर लाठी चार्ज

NewsCode Jharkhand | 21 September, 2018 8:55 PM
newscode-image

जमशेदपुर ।  बर्मामाइंस थाना अंतर्गत लाल बाबा फाउंड्री के पास सड़क दुर्घटना में एक महिला की मौत हो गई । वैसे यह घटना उस वक्त घटी जब महिला अपने बच्चे को स्कूल छोड़ने जा रही थी। उधर पुलिस की गाड़ी ने महिला को टक्कर मार दी और घटनास्थल पर ही मौत हो गई।

घाटशिला : 65 लाभुकों के बीच किया गया एलपीजी गैस सिलेंडर एवं चूल्हेे का वितरण

वैसे मुआवजा की मांग को लेकर मृतक के परिजनों ने स्वर्णरेखा बर्निंग घाट को जाम का मुख्य सड़क पर जमकर प्रदर्शन किया। सड़क जाम होने की सूचना पुलिस मौके पर पुलिस पहुंची और मुआवजा देने के बजाय लाठीचार्ज कर दिया ।

उधर लाठीचार्ज में भगदड़ मच गई और लोगों ने पत्थरबाजी शुरू कर दिया । वैसे इस पत्थरबाजी में 1 दर्जन से ज्यादा लोग घायल हो गए ।

उधर पुलिस ने 4 लोगों को हिरासत में लिया है और पूछताछ कर रही है। वैसे सबसे बड़ी बात कि पुलिस की गाड़ी से महिला की मौत हुई, लेकिन पुलिस ने मुआवजा देने के बजाय डंडा चलाना शुरू कर दिया।

(अन्य झारखंड समाचार के लिए न्यूज़कोड मोबाइल ऐप डाउनलोड करें. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं)

sun

320C

Clear

क्रिकेट

Jara Hatke

Read Also

हजारीबाग : आरंभ वैक्वेंट में शराब के नशे में चाकूबाजी, एसपी का बॉडीगार्ड निलंबित

NewsCode Jharkhand | 21 September, 2018 10:10 PM
newscode-image

हजारीबाग। नेशनल हाईवे पर स्थित आरंभ वैंंक्वेट रिसोर्ट में गुरूवार की रात आयोजित आर्केस्ट्रा पार्टी में हंगामा हो गया। पार्टी के दौरान शराब के नशे में हुई मार-पीट और चाकूबाजी की घटना में तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। मार-पीट करने का आरोप एसपी कोठी के गार्ड नितेश कुमार सिंह व होटल संचालक प्रफुल्ल सिंह व उसके भाई पर लगा है। इस बाबत फर्द बयान के आधार पर लोहसिंघना थाने में प्राथमिकी दर्ज करने की कवायद की गयी थी। फर्द बयान में होटल संचालक प्रफुल्ल सिंह ने हंटरगंज चतरा के मंटू सिंह नामक व्यक्ति द्वारा होटल आर्केस्ट्रा के लिए बुक कराने की बात कही।

हजारीबाग : आरंभ वैक्वेंट में शराब के नशे में चाकूबाजी, एसपी का बॉडीगार्ड निलंबित

इस दौरान वहां बार गर्ल से डांस भी करवाया गया। डीजे बंद कराने को लेकर अहले सुबह उसके भाई और स्वयं के साथ एसपी के बॉडीगार्ड ने मारपीट की। वही एसपी कोठी का गार्ड नितेश कुमार सिंह ने अपने फर्द बयान में होटल संचालक द्वारा पार्टी के नाम पर रात करीब साढ़े नो बजे फोन कर बुलाने की बात कहीं गई। इस दौरान पार्टी में शराब पीने को लेकर उसके साथ प्रफुल्ल सिंह, उसका भाई पुष्कल सिंह व उनके कर्मियों ने चाकू, रड व छोलनी से हमला कर दिया। हजारीबाग सदर डीएसपी मंगल सिंह जामुदा के अनुसार SP के बॉडीगार्ड नितेश सिंह को निलंबित कर दिया गया है। मामले की गहन जांच की जा रही है।

कटकमसांडी : गगनचुंबी आलम और रंग-बिरंगे ताजिया ने लोगों को किया आकर्षित

(अन्य झारखंड समाचार के लिए न्यूज़कोड मोबाइल ऐप डाउनलोड करें. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर भी फ़ॉलो कर सकते हैं.)

चाईबासा : राज्य सरकार ने हाईटेक प्रखंड कार्यालय का शुरू किया निर्माण 

NewsCode Jharkhand | 21 September, 2018 10:07 PM
newscode-image

हाईटेक नवनिर्मित कार्यालय का उद्घाटन भाजपा सांसद और प्रदेश अध्यक्ष लक्ष्मण गिलुवा ने किया।

चाईबासा। प सिंहभूम जिला के सुदूरवर्ती गांवों के विकास को गति देने के लिए राज्य सरकार  ने हाईटेक प्रखंड कार्यालय का निर्माण कराना शुरू कर दिया है। इसी के तहत आज जिले के मंझारी प्रखंड के नये और हाईटेक नवनिर्मित कार्यालय का उद्घाटन भाजपा सांसद और प्रदेश अध्यक्ष लक्ष्मण गिलुवा ने किया।

चक्रधरपुर : ‘झारखंड संघर्ष यात्रा’ पर 27 को निकलेंगे हेमंत सोरेन, खरसावां में होगा भव्य स्वागत

इस मौके पर मझगांव के झामुमो विधायक निरल पूर्ति, जिला परिषद अध्यक्ष लालमुनि पूर्ति सहित विभिन्न गांवों के मुखिया, मुंडा और स्थानीय लोग मौजूद रहे, भारी बारिश के बावजूद नये और हाईटेक प्रखंड कार्यालय के उद्घाटन समारोह में लोग बेहद खुश दिखे।

मंझारी प्रखंड के नये कार्यालय में बीडीओ, सीओ, सीडीपीओ,पंचायत सेवक, प्रखंड प्रमुख सहित अन्य कर्मियों के बैठने के लिए पर्याप्त कमरे बनाए गए।

एक बड़े मीटिंग हॉल के साथ हर सुविधा इस नये कार्यालय में मौजूद है। भव्य और हाईटेक कार्यालय को देख कर विपक्षी विधायक निरल पूर्ति भी राज्य सरकार की तारीफ करने में कंजूसी नहीं की। विधायक ने कहा कि सरकार चाहे जिसकी हो वे विकास  के समर्थक हैं।

भाजपा सांसद ने कहा कि मंझारी प्रखंड का पुराना कार्यालय वर्षों से जर्जर था और अधिकारियों -कर्मियों केे लिए बैठने की पर्याप्त जगह नहीं थी, ऐसे राज्य सरकार ने सभी की परेशानियों को देखते हुए नये कार्यालय बनाने का सिलसिला शुरू किया है, जिससे एक ही छत के नीचे काम कराने में सुविधा होगी। जिप अध्यक्ष ने भी कहा कि मंझारी प्रखंड के 50 हजार ग्रामीणों को इसका सीधा लाभ मिलेगा।

(अन्य झारखंड समाचार के लिए न्यूज़कोड मोबाइल ऐप डाउनलोड करें. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं)

More Story

more-story-image

चांडिल : घायल को झावियुमो प्रखंड उपाध्यक्ष ने पहुँचाया अस्पताल

more-story-image

गिरिडीह : चोरों ने किराने दुकान पर किया हाथ साफ़,...