सलमान खान के सामने डब्बू अंकल ने दिखाया अपने डांस का दम, वीडियो वायरल

NewsCode | 12 June, 2018 3:22 PM
newscode-image

नई दिल्ली। अपने मनमोहक डांस से रातोंरात मशहूर हुए डब्बू अंकल के अच्छे दिन चल रहे हैं। मध्य प्रदेश के विदिशा के रहने वाले संजीव श्रीवास्तव उर्फ डब्बू अंकल ने अपना पहला विज्ञापन साइन करने के बाद परिवार संग रियलिटी शो दस का दम में शिरकत की। यहां डब्बू अंकल ने सलमान खान को अपने डांस के हुनर दिखाए। डब्बू अंकल का डांस देखकर सलमान भी खुद को ताल‍ियां बजाने से नहीं रोक सके। अब उनका ये नया वीड‍ियो भी वायरल हो गया है।

बता दें दस का दम में डब्बू अंकल अपने परिवार संग सलमान के शो में पहुंचे थे। प‍िछले दिनों सलमान से मुलाकात की तस्वीरें डब्बू अंकल ने टि्वटर पर शेयर की थी। उन्होंने लिखा है- ”मैंने और मेरे परिवार ने सलमान भाई से दस का दम के सेट पर मुलाकात की।”

सोशल मीड‍िया स्टार बने डब्बू अंकल

डब्बू अंकल का डांस वीड‍ियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद वह मशहूर हो चुके हैं। लाखों-करोड़ों लोग उनके डांसिंग के दीवाने हो गए हैं। उनके डांस की तारीफ एक्टर गोव‍िंदा ने भी की थी। गोव‍िंदा ने कहा था कि मेरे जिस गाने को शूट होने में 9 घंटे लगे, उसे डब्बू जी ने 5 मिनट में कर द‍िया।

बता दें कि अप्रैल महीने मे अपने साले की शादी से पहले लेडी संगीत के प्रोग्राम में उन्होंने फिल्म ‘खुदगर्ज’ के सॉन्ग ‘आप के आ जाने से’ पर डांस किया था। इंटरनेट पर वीडियो आने के बाद एक ही दिन में लाखों लोगों ने ये वीडियो शेयर किया। उनके इस वीडियो को काफी पसंद किया गया था।अंकल का गोविंदा स्टाइल खूब पसंद किया गया। डब्बू अंकल के अब कई वीडियो आ चुके हैं।

डब्बू अंकल के डांस वीडियो सोशल मीडिया पर फेमस होने के बाद उन्हें एक इंश्योरेंस कंपनी ने एड के लिए साइन किया। जिसका वीडियो उन्होंने ट्विटर पर पोस्ट किया। इसमें वे डांस करते नजर आ रहे हैं। बता दें डब्बू अंकल से अब न सिर्फ अभि‍नेता बल्कि नेताओं भी मुलाकात कर रहे हैं। हाल ही में डब्बू जी ने इंस्टाग्राम पर मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के साथ एक तस्वीर पोस्ट की थी। इसमें शिवराज सिंह चौहान, डब्बू जी के परिवार के साथ नजर आए थे।

रांची : रांची में बढ़ रही है सीफूड खाने वालों की तदाद

NewsCode Jharkhand | 17 August, 2018 9:00 PM
newscode-image

रांची। जब भी हम सीफूड का नाम लेते हैं तो हमारे दिमाग में सबसे पहले झींगा मछली के नाम सामने आता है, लेकिन सीफूड में इससे ज्यादा और भी कई वैरायटी है, जिनके बारे में काफी लोगों को अब तक जानकारी नहीं है। कई लोग ऐसा मानते हैं कि सीफूड मुंबई, चेन्नई, केरल जैसे जगहों पर ही मिल सकता है, लेकिन ऐसा बिल्कुल नहीं है, भारत विदेशी मछलियों एवं समुद्री खानों से भरा पड़ा है।

 

रांची : रांची प्रेस क्लब में पत्रकारों ने अटल को दी भावभीनी श्रद्धांजलि

मछलियों और अन्य समुद्री खाद्य उत्पादों में काफी वैरायटी भारत के समुद्री तटों पर उपलब्ध है, जो भारत को समुद्री के प्रमुख खाद निर्यातों एवं व्यापारियों में एक बनाता है। आपको बता दें कि अब रांची के लोग भी सीफूड के स्वाद से अछूते नहीं हैं, और शहर में सीफूड खाने वालों की तादाद दिन प्रतिदिन बढ़ती जा रही है।

रांची : रांची में बढ़ रही है सीफूड खाने वालों की तदाद

सीफूड करने वाले व्यवसाइयों की माने तो लोग पहले सिर्फ मटन चिकन या मछली ही खाते थे मगर जब से लोगों को सीफूड के बारे में जानकारी मिली है और लोगों ने इसका स्वाद चखा है, तब से मटन चिकन या फिर मछली से हटकर अब सीफूड खाना ज्यादा पसंद करते हैं, क्योंकि सीफूड में जो मौजूद विटामिन और मिनरल्स होते हैं।

रांची : रांची में बढ़ रही है सीफूड खाने वालों की तदाद

वह मनुष्य के स्वास्थ्य के लिए काफी लाभदायक होते हैं, लोगों को स्वादिष्ट भोजन के साथ-साथ अगर अच्छा पौष्टिक आहार भी सीफूड मिल रहा है, अब रांची वासियों में सीफूड खाने वालों की तादाद दिन प्रतिदिन बढ़ती जा रही है।

(अन्य झारखंड समाचार के लिए न्यूज़कोड मोबाइल ऐप डाउनलोड करें. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं)

sun

320C

Clear

क्रिकेट

Jara Hatke

Read Also

बोकारो : भाई-बहन को बंधक बनाए रखने के मामले में चिकित्सक पर मामला दर्ज

NewsCode Jharkhand | 18 August, 2018 8:22 AM
newscode-image

बोकारो । को-ऑपरेटिव कॉलोनी के प्लांट संख्या 229 के मालिक दीपू घोष व उनकी बहन मंजूश्री घोष को कैद रखने के मामले में नेत्र रोग विशेषज्ञ डॉ. डीके गुप्ता पर पूर्णेन्दू सिंह के बयान पर सिटी पुलिस ने हत्या के प्रयास की धारा में मामला दर्ज किया है। दीपू घोष व उसकी बहन मंजूश्री का इलाज फिलहाल बोकारो जेनरल अस्पताल में चल रहा है। दीपू की हालत में काफी सुधार है जबकि मंजूश्री शारीरिक रूप से स्वस्थ्य होने के बावजूद मानसिक यातना के कारण हालत ठीक नहीं है।

 धनबाद : डायरियां से एक व्यक्ति की मौत, दर्जनों लोग बीमार

विदित हो कि पुलिस कप्तान कार्तिक एस ने गुरूवार को स्वयं अस्पताल पहुंचकर भाई-बहन से जानकारी ली थी। मंजू श्री ने एसपी को जो बताया उससे स्पष्ट हुआ कि उसको प्रताड़ित किया गया है। इधर मुकदमा दर्ज होने के बाद डॉ. डीके गुप्ता की मुश्किलें बढ़ गई है। सरकारी चिकित्सक होते हुए किस परिस्थिति में वे बाहर के क्लिनिक में इलाज कर रहे थे ये सवाल उठ रहे हैं। डॉ. गुप्ता चास अनुमंडलीय अस्पताल में पदस्थापित हैं।

(अन्य झारखंड समाचार के लिए न्यूज़कोड मोबाइल ऐप डाउनलोड करें. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं)

रांची : भारी मात्रा में अवैध शराब बरामद

NewsCode Jharkhand | 18 August, 2018 7:59 AM
newscode-image

रांची। आयुक्त उत्पाद को गुप्त सूचना मिली थी कि कतरपा, नगड़ी में भारी मात्रा में अवैध शराब का निर्माण किया जा रहा है। जिसको होटलों और ढाबों में अवैध ढंग से खपाया जा रहा है। अनुमंडल पदाधिकारी, रांची और रांची जिला के सहायक उत्पाद आयुक्त व विभाग के अन्य पदाधिकारियों द्वारा संयुक्त रुप से छापेमारी की गई ।

छापेमारी के क्रम में पाया गया कि कतरपा में एक नया बड़ा सेड बनाकर भारी मात्रा में अवैध शराब का निर्माण किया जा रहा है।  मौके से करीब 200 लीटर स्प्रिट हजारों बोतल खाली और हजारों बोतल शराब भरी हुई मिली । यह जगह मुख्य रूप से  सुंदरा महतो, जटलू महतो और सुनीता महतो द्वारा छोटू  उर्फ देवेंद्र उराव द्वारा  अन्य  कर्मचारियों के साथ मिलकर संचालन किया जा रहा था। वहां पर भारी मात्रा में नकली स्टिकर, नकली होलोग्राम और पैकेजिंग का सामान जब्त किया गया। वहां पर टैंकर और टाटा सफारी गाड़ी के माध्यम से स्प्रिट, पानी और तैयार माल ट्रांसपोर्ट किया जाता है।

कोडरमा : पुलिस दल को देखकर अवैध शराब कारोबार हुए फरार

बताया गया कि इस प्रकार से जानबूझकर  खतरनाक शराब  तैयार कर  बाजार में बेचा जाना  घातक हो सकता है।  क्योंकि  ये सभी लोग बिना किसी विशेषज्ञ और बिना किसी रासायनिक परीक्षण के यह कार्य करते हैं। ऐसी शराब जहरीली भी हो सकती है। इन सभी व्यक्तियों और वाहन मालिकों के खिलाफ नगड़ी थाने में संबंधित उत्पाद अधिनियम और आईपीसी के तहत प्राथमिकी दर्ज की गई।

सूत्रों के मुताबिक नगड़ी बाजार में स्थित कोयल लाइन होटल जो कि राष्ट्रीय राजमार्ग पर स्थित है यही नकली शराब बेचे जाने की शिकायत मिली थी। वहां पर छापेमारी में भारी मात्रा में शराब की खाली बोतलें, रिसीविंग बिल, शराब बेचने के बिल और शराब बेचे जाने कि सीसीटीवी फुटेज की डीवीआर जब्त की गई।  इस प्रकार के अवैध कार्य संचालित किए जाने के क्रम में होटल को सील कर दिया गया है। होटल के संचालक बालकरन महतो व अन्य के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज की गई है।

(अन्य झारखंड समाचार के लिए न्यूज़कोड मोबाइल ऐप डाउनलोड करें. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं)

More Story

more-story-image

रांची : मुख्यमंत्री ने अटलजी के सपनों का झारखंड बनाने...

more-story-image

लोहरदगा : दो नाबालिग के साथ गैंगरेप, आरोपी फरार