काला का क्रेज़, रजनीकांत की फिल्म देखने के लिए कंपनी ने कर्मचारियों को दी छुट्टी

NewsCode | 5 June, 2018 5:40 PM
newscode-image

नई दिल्ली। सुपरस्टार रजनीकांत की अपकमिंग फिल्म ‘काला’ की रिलीज डेट जैसे-जैसे करीब आ रही है दर्शकों के बीच फिल्म को देखने की एक्साइटमेंट बढ़ती ही जा रही है। ‘काला’ सुबह 4 बजे रिलीज की जाएगी। शोज के टिक्ट्स धड़ाधड़ बिक रहे हैं। इसी बीच कर्नाटक में फिल्म के बैन को लेकर निर्माताओं ने आपत्ति जताई है। यही नहीं बल्कि निर्माताओं ने फिल्म पर बैन के खिलाफ हाईकोर्ट का दरवाजा खटखटाया है।

बता दें कि कावेरी मुद्दे पर दिए गए रजनीकांत के एक बयान के बाद कर्नाटक में उनकी फिल्म का विरोध शुरू हो गया था और वहां के सिनेमाघर मालिकों ने काला को अपने यहां रिलीज़ करने से मना कर दिया। फिल्म को रजनीकांत के दामाद धनुष प्रोड्यूस कर रहे हैं। इस याचिका में सबसे बड़ी मांग फिल्म की रिलीज़ के वक्त सिनेमाघरों को उचित सुरक्षा मुहैया कराने का आदेश की है।

इस बीच जाने माने अभिनेता और बेबाक बोलने के लिए मशहूर प्रकाश राज ने इस मामले में बीजेपी पर निशाना साधा है। उन्होंने सवाल पूछा है कि काला का कावेरी विवाद से क्या लेना-देना? हमेशा फिल्म वाले निशाने पर क्यों? क्या जेडीएस और कांग्रेस(कर्नाटक सरकार में शामिल) लोगों को क़ानून अपने हाथ में लेने देगी जैसा पद्मावत के समय बीजेपी ने किया था या आम आदमी के सही चुनाव को सुनिश्चित करने के लिए कदम उठाये जायेंगे।

काला देखने के लिए कंपनी ने दी छुट्टी

रजनीकांत की फिल्म को लेकर फैंस के बीच इस एक्साइटमेंट का अंदाज इस बात से लगाया जा सकता है कि केरल की एक कंपनी ने फिल्म की रिलीज डेट के दिन यानि 7 जून को छुट्टी घोषित कर दी है। दिलचस्प बात यह है कि यह कंपनी तमिलनाडु में नहीं बल्कि केरल के कोच्चि में है। इसकी जानकारी रमेश बाला ने सोशल मीड‍िया पोस्ट करके दी।

काला पर कानूनी विवाद, रजनीकांत से इस शख्स नें मांगा 101 करोड़ रूपये हर्जाना

कोच्चि की एक आईटी कंपनी ने अपने कर्मियों को भेजे लेटर में लिखा है- ‘डियर टीम मेंबर्स, हमें आप सबके लिए एक शानदार खबर की घोषणा करते हुए खुशी हो रही है. हर किसी की रिक्वेस्ट और सुपरस्टार रजनीकांत के सम्मान में हमारी कंपनी 7 जून को छुट्टी की घोषणा कर रही है। यह ‘काला’ को रिलीज के दिन देखने की आपकी सुविधा को ध्यान में रखकर किया जा रहा है।’

औरत की आवाज में बोले रणबीर कपूर- मैं बढ़िया तू भी बढ़िया… देखें वीडियो

गिरीडीह : सुरीली आवाज से जिले के साथ गांव का नाम रौशन करना चाहती है नाजिया

NewsCode Jharkhand | 24 June, 2018 7:36 PM
newscode-image

उदित नारायण के साथ मंच साझा कर चुकी है

गिरीडीह। अपनी सुरीली आवाज से संगीत की दुनिया में धूम मचानेवाली नाजिया परवीन अपने गृह जिले गिरीडीह व गांव का नाम रौशन कर रही है। वह इस जिले के पिहरा गांव की रहनेवाली है। मशहूर बॉलीवुड गायक उदित नारायण के साथ वह मंच साझा कर चुकी है।

हाल ही में उनकी मेरी आवाज ही मेरी पहचान है एलबम रिलीज हुई है। एलबम में वह पर्दे पर गाती नजर आती है। आवाज में तो वाकई जादू है। ईद के मौके पर अपने घर पहुंची नाजिया ने बताया कि झारखंड की नक्सली घटना पर चिलखारी एक दर्द नामक सिनेमा बन रही है जिसमें उन्‍हें उदित नारायण के साथ गाने का मौका मिला।

गिरीडीह : युवती को लेकर युवक फरार, परिजनों ने थाने में लगाई गुहार

नाजिया इससे पहले तू लौट के आजा एलबम में एक गीत को आवाज दे चुकी है। नाजिया के पिता मोहम्‍मद मोइनुद्दीन पेशे से एक किसान हैं व मां जैनब खातून आंगनबाड़ी सेविका है।

 गिरीडीह : सुरीली आवाज से जिले के साथ गांव का नाम रौशन करना चाहती है नाजिया

मैट्रिक तक की पढ़ाई कस्तूरबा गांधी बालिका आवासीय विद्यालय गावां से पूरी करने के बाद नाजिया रांची में रहकर एमए करने के साथ-साथ संगीत भी सीख रही है। कस्‍तूरबा विद्यालय में पढ़ने के दौरान नाजिया स्‍कूल में आयोजित गीत-संगीत व नृत्‍य प्रतियोगिता में भाग लेती थी और दर्शकों का वाहवाही बटोरती थी।

नाजिया का सपना अपनी आवाज के जरिये पिछडे जिले में शुमार गिरीडीह तथा अपने गांव पिहरा गावां को पहचान दिलाना है।

(अन्य झारखंड समाचार के लिए न्यूज़कोड मोबाइल ऐप डाउनलोड करें. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)

sun

320C

Clear

क्रिकेट

Jara Hatke

Read Also

कैसा रहेगा आज आपका दिन ? जानें आज दिनांक 25-06-2018 का अपना राशिफल

NewsCode | 25 June, 2018 7:34 AM
newscode-image

सुप्रभात मित्रों! परिवार में प्यार से लेकर तक़रार, व्यापार में मुनाफा से लेकर उधार, सेहत में बुखार से लेकर सुधार, करियर, रोजगार, कार इत्यादि के लिए कैसा रहेगा आज आपका दिन। पढ़ें अपना राशिफल :

मेष/Aries (मार्च 21-अप्रैल 20) – भाईयों के ऊपर विशेष भरोसा करेंगे, छोटे भाई की तरक्की या नयी नौकरी मिलने की संभावना है, कलाकारों को लाभ मिलेगा, विदेश संबंधी कार्यों को ध्यान पूर्वक करना होगा।

वृष/Taurus (अप्रैल 21–मई 21) – धन की चिंता होगी, निकट संबंधियों से मुलाकात होगी, अच्छे माहौल में बात होगी, व्यावसायिक पार्टनर की तलाश होगी।

मिथुन/Gemini (मई 22–21 जून) – चिंतामुक्त होकर कार्य करेंगे, साझेदारी वाले कामों में तरक्की की संभावना है, सरकारी कार्यों में तेजी के संकेत हैं, युवाओं के विवाह की बात होगी।

कर्क/Cancer (जून 22–जुलाई 23) – अचानक मानसिक चिंता होगी, स्वास्थ्य के प्रति भी सतर्क रहें, अपव्यय से बचना होगा, कार्य व्यवसाय के क्षेत्र में जल्दबाजी करने से बचें।

सिंह/Leo (जुलाई 24–अगस्त 23) – आज लाभ के लिए कार्य करेंगे, जोखिम भरे काम करने वाले लोग मुनाफा कमा सकते हैं, सतर्कता से काम करना होगा, प्रेम संबंध प्रगाढ़ होंगे।

कन्या/Virgo (अगस्त 24–सितंबर 23) – कार्य के क्षेत्र में सफलता प्राप्त करेंगे, खर्च की अधिकता होगी, दाम्पत्य जीवन में लड़ाई-झगड़े के संकेत हैं, विरोधियों से बचना होगा।

तुला/Libra (सितंबर 24–अक्टूबर 23) – सोच-विचार कर ही नये कार्य प्रारंभ करें, आने वाला समय अनुकूल है चिंता न करें, अपने अनुभव का सदुपयोग करना होगा, अपने ऊपर भरोसा करना होगा।

वृश्चिक/Scorpio (अक्टूबर 24–नवंबर 22) – सावधानीपूर्वक निवेश करें, आय के साथ-साथ व्यय की अधिकता होगी, स्त्री जातक के लिए समय अनुकूल है, वाहन सावधानीपूर्वक चलाना होगा।

धनु/Sagittarius (नवंबर 23–दिसंबर 21) – परेशानियों के बावजूद प्रसन्न रहेेंगे, जीवनसाथी का भरपूर सहयोग मिलेगा, व्यावसायिक पार्टनर भी आज मददगार होंगे, कार्य व्यवसाय उत्तम है।

मकर/Capricorn (दिसंबर 22–जनवरी 20) – वाणी पर नियंत्रण रखना होगा, निर्णय लेने में परेशानी होगी, बड़े निर्णय के लिए अनुभवी लोगों से सलाह लेना होगा, विदेश संबंधी व्यापार में तरक्की के संकेत हैं।

कुंभ/Aquarius  (जनवरी 20–फरवरी 19) – किसी बड़े कार्य के सफल होने की संभावना है, विशिष्ट व्यक्तियों का सहयोग मिलेगा, कार्य व्यवसाय सामान्य से अच्छा रहेगा, प्रेमी विवाह की बात सोच सकते हैं।

मीन/Pisces (फरवरी 20–मार्च 20) – घर-परिवार के ऊपर ध्यान देना होगा , घर-मकान खरीदने की बात होगी, जमा धन खर्च होने की संभावना है, किसी भी तरह के परिवर्तन करने से बचें।

सरिया : उज्ज्वला योजना के तहत 69 लाभुकों को दिया गया गैस कनेक्शन

NewsCode Jharkhand | 24 June, 2018 10:09 PM
newscode-image

सरिया (गिरिडीह)। सरिया प्रखंड के मन्दरामो पूर्वी पंचायत भवन में रविवार को 69 लाभुकों के बीच रसोई गैस कनेक्‍शन का वितरण किया गया। गैस कनेक्‍शन वितरण के समय अतिथि के तौर पर प्रखंड प्रमुख रामपति प्रसाद व जीप सदस्य सह आजसू नेता अनूप पांडेय उपस्थित थे। गैस कनेक्‍शन का वितरण अतिथियों ने किया।

गैस एजेंसी संचालक सन्टी अग्रवाल ने लोगों को गैस इस्तेमाल करने के सही तरीकों से रूबरू कराया। वहीं प्रखंड प्रमुख रामपति प्रसाद ने कहा कि पर्यावरण की सुरक्षा के लिए केन्द्र सरकार महिलाओं को इस योजना से जोड़ रही है। उन्होंने गैस कनेक्‍शन का अधिक से अधिक लाभ लेने हेतु महिलाओं को प्रोत्‍साहित किया।

मौके पर भाजपा प्रखंड अध्यक्ष मुरली मनोहर मण्डल, बबलू मंडल, मुखिया ललिता देवी, पूर्व मुखिया विनोद यादव, संजय राणा, डीलर संघ अध्यक्ष अनूप तर्वे, मिंटू जैन, विनोद सिंह, बासुदेव मण्डल समेत काफी संख्या में ग्रामीण उपस्थित थे।

(अन्य झारखंड समाचार के लिए न्यूज़कोड मोबाइल ऐप डाउनलोड करें. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)

More Story

more-story-image

निरसा: मंदिर सौंदर्यीकरण कार्य का विधायक ने किया उद्घाटन

more-story-image

झरिया : 10 लाख के करेंसी नोट सहित तीन गिरफ्तार