चतरा : मनचले युवकों ने युवती के साथ की छेड़छाड़, मामला दर्ज

NewsCode Jharkhand | 8 July, 2018 8:03 PM
newscode-image

चतरा। सदर थाना क्षेत्र के हेरू नदी के समीप शनिवार की शाम अपने घर जा रही एक युवती के साथ छेड़छाड़ करने का मामला प्रकाश में आया है। इस बाबत पीड़िता ने सदर थाना में आवेदन देकर दो अज्ञात लोगों के विरुद्ध मामला दर्ज कराई है।

चतरा : इस पुल से गुजरने से पहले हो जाये सावधान! हो सकती है दुर्घटना…

पीड़िता ने कहा है कि वह सदर प्रखंड के तुड़ाग गांव की रहने वाली है। वह शहर के मेन रोड स्थित एक कपड़ा दुकान में काम करती है। वापस लौटने के क्रम में हेरू नदी के समीप मोटरसाइकिल से जा रहे दो युवक जबरन उठाकर वाहन पर बिठाकर ले जा रहा था। चिल्लाने पर आस-पास ये लोग इक्कठा हो गए। जिसे देख दोनों युवक मोटरसाइकिल छोड़कर भाग गए।

थाना प्रभारी ने बताया कि मोटरसाइकिल को अपने कब्जे में लेते हुए उसे थाना लाया गया है। बताया कि चालक की शिनाख्त हो गई है। चालक सदर थाना क्षेत्र के संघरी गांव निवासी मो. खलिद का पुत्र मो. जफर है जबकि दूसरे की पहचान नही हो सकी है। उन्होंने बताया कि युवक की गिरफ्तारी को लेकर पुलिस छापेमारी अभियान चला रही  है।

(अन्य झारखंड समाचार के लिए न्यूज़कोड मोबाइल ऐप डाउनलोड करें. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)

जमशेदपुर : पापा-मम्मी मुझे माफ कर देना मैं निर्दोष हूं, मुझे जबरन फंसाया गया है

NewsCode Jharkhand | 20 September, 2018 1:23 PM
newscode-image

जमशेदपुर। घाघीडीह स्थित बाल सुधार गृह में दुष्कर्म मामले की सजा काट रहे बाल कैदी 17 वर्षीय गौरव कुमार वर्मा ने फांसी लगा कर आत्महत्या कर ली है। आपको बता दें कि कुछ दिनों पूर्व उलीडीह थाना की पुलिस ने मृतक को एक दुष्कर्म के मामले में जेल भेजा गया था, इधर अपने उपर लगे आरोपो से आहत होकर गुरुवार सुबह ही बाल सुधार गृह के अपने सेल में फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली।

जमशेदपुर : गौरी सबर की स्मृति में समाधान संस्था ने किया पौधरोपण

इधर पुलिस को मृतक के पास से एक सुसाइड नोट भी मिला है जिसमें उसने लिखा है की मां पाप मुझे माफ कर दो, पुलिस मुझे जबरन फंसा रही है। पुलिस इस सुसाईट नोट को नहीं दे रही है। उसने अपने ऊपर लगे आरोपों को गलत करार दिया है, बता दें कि  मृतक का भाई भी वर्ष 2015 में उलीडीह थाना क्षेत्र से ही डांस क्लास चलाने वाले सुनील गोराई की युवक की हत्या हुई और इसी मामले में भाई कुश वर्मा को भी भी जेल गया था।

जमशेदपुर : हत्या के आरोपी हथियार समेत गिरफ्तार

 वहीं परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है, परिजन आरोप लगा रहे है कि दुष्कर्म पीड़ित के परिजनों द्वारा सुल्हा के नाम पर एक लाख रुपये की डिमांड की जा रही थी। इस घटना में दो युवक को जेल भेज गया था। जिसके बाद एक युवक को जमानत मिल गई और गौरव को नहीं मिल पाई, इसी में गौरव काफी दिन से डिप्रैशन में था।

(अन्य झारखंड समाचार के लिए न्यूज़कोड मोबाइल ऐप डाउनलोड करें. आप में फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं)

sun

320C

Clear

क्रिकेट

Jara Hatke

Read Also

घाटशिला : हेमंत सोरेन के झारखंड संघर्ष यात्रा को ऐतिहासिक बनाने को लेकर बैठक

NewsCode Jharkhand | 20 September, 2018 3:03 PM
newscode-image

घाटशिला। अनुमण्डल के माझी महल भवन में जेएमएम के केंद्रीय  कार्यकारी अध्यक्ष हेमंत सोरेन के  झारखंड संघर्ष यात्रा को ऐतिहासिक  बनाने को लेकर जेएमएम ने बैठक की।

हेमंत सोरेन के नेतृत्व में घाटशिला विधानसभा में झारखंड संघर्ष यात्रा एवं जनसभा को लेकर घाटशिला प्रखंड के मुख्य संयोजक सुनील मुर्मू की अध्यक्षता में बैठक हुई।

बैठक में बतौर मुख्य अतिथि जेएमएम जिलाध्यक्ष सह पूर्व विधायक रामदास सोरेन, केंद्रीय सदस्य कान्हु सामंत, मूसाबनी  प्रखंड जिला पार्षद सह जिला उपाध्यक्ष बाघराय मार्डी समेत कई कार्यकर्ता उपस्थित थे।

हर गांव से लोगों को लाने का जिम्मा कार्यकर्ताओं को सौंपा गया। हर कार्यकर्ता को जिम्‍मेदारी दी गई। सभा को ऐतिहासिक बनाने के लिए एक जुट होने का संकल्प लिया गया। रामदास सोरेन ने कहा कि इस बार  घाटशिला सीट जेएमएम की झोली में होगी।

(अन्य झारखंड समाचार के लिए न्यूज़कोड मोबाइल ऐप डाउनलोड करें. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)

चक्रधरपुर : तीन दिवसीय फुटबॉल प्रतियोगिता में चोंगासाई की टीम बनी विजेता

Ramgopal Jena | 20 September, 2018 3:02 PM
newscode-image

 12 टीम किए गये  पुरस्‍कृत
चक्रधरपुर।रीला मिला चांदनी चौक फुलकानी  की ओर से तीन दिवसीय फुटबॉल  प्रतियोगिता का समापन समारोह  सफलता पूर्वक सम्पन्न हुआ। चक्रधरपुर विधानसभा क्षेत्र में इन दिनों आजसू के विधानसभा प्रभारी रामलाल मुंडा के द्वारा खेल प्रतिभाओं को आगे बढ़ाने के लिए लगातार सहयोग किए जा रहेे हैं।

इसी क्रम में उन्हें अधिकतर स्थानों में मुख्य अतिथि के रूप में आमंत्रित किया जा रहा है। बतौर मुख्य अतिथि  उन्होंने खिलाड़ियों को आगे बढ़ाने के लिए हर संभव सहयोग करने का कार्य लगातार कर रहे हैं ।

चक्रधरपुर : 292 बच्चों का भविष्य अंधकारमय, उग्र आंदोलन की दी चेतावनी

इसी कड़ी के तहत चांदनी चौक में आयोजित प्रतियोगिता में मुख्य अतिथि के रुप में आजसू पार्टी के विधानसभा प्रभारी रामलाल मुंडा उपस्थित पहुंचे, जबकि  विशिष्ट अतिथि के रुप में पंचायत समिति सदस्य जय कुमार सिंह देव उपस्थित थे ।

साथ में प्रवीर प्रताप सिंह देव, बुलवा खान, पार्टी नेता दिनेश महतो उपस्थित थे। इस अवसर पर सभी अतिथियों द्वारा खिलाडियों से परिचय प्राप्त किया गया।
प्रतियोगिता में फाइनल खेल का शुभारंभ खिलाड़ियों से परिचय प्राप्त कर मुख्य अतिथि के द्वारा किया गया।
प्रथम पुररस्‍कार चोंगासाई व द्वित्‍‍‍य पुुुुरस्‍कार पीके कल्ब धनबाद  और तृतीय पुररस्‍कार अर्जुन ग्रुप  को मिला। पुररस्‍कार राशि के रूप में इन्‍हेें क्रमश: 14, 11  व नौ हजार प्ररदान किए गये।

(अन्य झारखंड समाचार के लिए न्यूज़कोड मोबाइल ऐप डाउनलोड करें. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं)

More Story

more-story-image

बोकारो : करमा पर्व के मौके पर बालू की रेत...

more-story-image

रांची : रांची-टाटा एनएच व रिंग रोड का काम जल्द...