चतरा : ट्रैक्टर दुर्घटना में मजदूर की मौत, दो गंभीर रूप से घायल

NewsCode Jharkhand | 7 June, 2018 3:19 PM
newscode-image

चतरा। इटखोरी थाना क्षेत्र करनी नावाडीह गांव में गिट्टी लदे ट्रैक्टर दुर्घटनाग्रस्त हो गया। गाड़ी का हिच टूटने से हुए दुर्घटना में ट्रैक्टर के मजदूर प्रदीप भुइयां वाहन के टायर के नीचे दब गया। जिससे मौके पर ही उसकी मौत हो गई। वहीं दो मजदूर रोहन भुइयां और बंडा भुइया गंभीर रूप से घायल हो गया। ट्रैक्टर मालिक सहित सभी इटखोरी के धनखेरी गांव के निवासी है।

चतरा : अपराधियों ने ट्रक को फूंका, चालक के साथ किया मारपीट

घायलों को ईटखोरी प्राथमिक स्वास्थ्य उपकेंद्र में प्राथमिक उपचार के बाद चिकित्सकों ने बेहतर उपचार के लिए हजारीबाग सदर अस्पताल रेफर कर दिया है। इधर घटना से आक्रोशित लोगों ने चतरा-हजारीबाग मुख्यपथ को जाम कर दिया है। ईटखोरी थाना पुलिस मौके पर पहुंचकर लोगों को समझा बुझाकर जाम हटाने का प्रयास की।

(अन्य झारखंड समाचार के लिए न्यूज़कोड मोबाइल ऐप डाउनलोड करें. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)

चक्रधरपुर : हावड़ा से मुंबई जा रही गीतांजलि सुपरफास्ट ट्रेन इलेक्ट्रिक पोल से टकरायी,कोई हताहत नहीं

NewsCode Jharkhand | 23 September, 2018 5:26 PM
newscode-image

चक्रधरपुर।  हावड़ा से मुंबई जा रही गीतांजलि सुपरफास्ट ट्रेन आज एक बड़ेे हादसेे  से  बच गई। निमपुरा  स्टेशन के समीप गीतांजलि  के 1 कोच से इलेक्ट्रिक पोल टकरा गई।

चक्रधरपुर :ठेले-खोमचे वालों को मिलेगा परिचय पत्र, सर्वे शुरू

एहसास होते ही चालक ने ट्रेन को ही  रोक दिया एवं तत्काल सभी यात्री उतार दिए गए। इसकी सूचना रेल के वरीय पदाधिकारियों को भी दी गई।

तत्काल आरपीएफ, जीआरपी पुलिस पहुंची व मामले की जानकारी ली और रेल के अधिकारियों को सूचना दी ।   कोच ठीक  करने में प्रशासन जुट गई । लगभग 1 घंटे तक ट्रेन घटनास्थल पर खड़ी रही।

(अन्य झारखंड समाचार के लिए न्यूज़कोड मोबाइल ऐप डाउनलोड करें. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं)

sun

320C

Clear

क्रिकेट

Jara Hatke

Read Also

सरिया : दिल्ली में आंदोलन को लेकर डीलरों का दल हुआ रवाना

NewsCode Jharkhand | 23 September, 2018 6:19 PM
newscode-image

10 सूत्री मांगों को लेकर दिल्ली में होगा जेल भरो आंदोलन

सरिया(गिरिडीह)। ऑल इंडिया फेयर प्राइस डीलर्स एसोसिएशन झारखंड इकाई के बैनर तले सरिया के दर्जनों डीलर जेल भरो अभियान को लेकर रविवार को दिल्ली के लिए रवाना हुए।

इस बाबत सरिया प्रखंड डीलर्स एसोसिएशन के अध्यक्ष अनूप कुमार व सचिव रामसेवक सिंह ने बताया कि पीडीएस डीलर जिस प्रकार जनता की सेवा कर रहे हैं,  उस अनुकूल सरकार उन्हें सुविधा उपलब्ध नहीं करा रही है।

इस कारण उन्हें भारी कठिनाइयों का सामना करना पड़ रहा है।  इसको लेकर ऑल इंडिया फेयर प्राइस डीलर्स एसोसिएशन अपनी 10 सूत्री मांगों के समर्थन में दिल्ली में आगामी 25 सितंबर को जेल भरो अभियान करेगी।

इन मांगो को लेकर आंदोलन

मांगों में तेल में डीबीटी समाप्त किया जाए, जिससे गरीबों को सस्ता में तेल मिले। सभी जरूरमन्दों को राशन का लाभ मिले। नई दुकानों की बहाली बंद हो। राशन डीलर्स को प्रति क्विंटल ₹250 कमीशन मिले। पीडीएस डीलर्स को 30 हजार रुपये न्यूनतम मजदूरी प्रतिमाह दी जाए आदि शामिल हैं।

ये हुए रवाना

दिल्ली जाने वालों में रामसेवक सिंह, अनूप कुमार तर्वे, शिबी मोदी, मिंटू जैन, पंकज रजक, महादेव यादव, रामदेव राम, समसुद्दीन अंसारी, रामेश्वर प्रसाद, जय प्रकाश यादव समेत अन्य डीलर शामिल हैं।

(अन्य झारखंड समाचार के लिए न्यूज़कोड मोबाइल ऐप डाउनलोड करें. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते  हैं )

गिरिडीह :  प्रधानमंत्री ने अपनी बहनों को भेजा तोहफा, राखी के बदले आया स्मार पत्र

NewsCode Jharkhand | 23 September, 2018 6:08 PM
newscode-image

गिरिडीह।  देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गिरिडीह की दो बहनों को रक्षाबंधन का तोहफा भेजा है।  मोहलीचुआ की रहने वाली रामबाबू साहू की पुत्री सेजल कुमारी और चाहत कुमारी ने प्रधानमंत्री को राखी भेजी थी।

राखी मिलने के बाद पीएमओ से इन दोनों बहनों के लिए स्मार पत्र आया है। बताया गया कि पिछले साल भी इन दोनों बहनों ने प्रधानमंत्री को राखी भेजी थी और पिछले साल भी उन्हें स्मार पत्र मिला था।

इस बार भी स्मार पत्र मिलने से दोनों बहनें बेहद खुश हैं। इनका कहना है कि प्रधानमंत्री सहृदय व्यक्ति हैं और उन्होंने दिल से राखी स्वीकार की। इसी वजह से वहां से प्रमाण पत्र भेजा गया है।

स्मार पत्र मिलने से परिवार  के  सदस्य भी हर्षित हैं। बताया गया कि ये दोनों बहनें हर साल देश के सैनिकों को भी राखी भेजती हैं ताकि देश की रक्षा करने वाले सैनिकों की कलाईयाँ सूनी न रह जाए।

(अन्य झारखंड समाचार के लिए न्यूज़कोड मोबाइल ऐप डाउनलोड करें. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं)

More Story

more-story-image

रांची : पीएम की तस्वीर बनाकर भेंट करना चाहती थी...

more-story-image

तेनुघाट : आयुष्मान भारत योजना से गरीब भी करा पायेंगे...