चतरा : स्थापना दिवस पर रंगारंग कार्यक्रम का आगाज, आकर्षक ढंंग से किया प्रस्‍तुत

NewsCode Jharkhand | 16 May, 2018 7:50 PM
newscode-image

कॉलेज के उज्जवल भविष्य की कामना

चतरा। इटखोरी आइडियल इंटर कॉलेज का दूसरा स्थापना दिवस धूमधाम के साथ मनाया गया। मौके पर रंगारंग कार्यक्रम का भी आयोजन किया गया। जिसमें कॉलेज के विद्यार्थियों ने कई आकर्षक कार्यक्रमों की प्रस्तुति दी।

स्थापना दिवस का उद्घाटन जिला परिषद सदस्य दिलीप कुमार साव ने दीप जलाकर किया। इस मौके पर प्रखंड बीस सूत्री अध्यक्ष मृत्युंजय सिंह, करनी पंचायत के मुखिया सीताराम दांगी, डोमन राणा एवं कॉलेज के प्राचार्य पीयूष कुमार विशेष रुप से उपस्थित थे।

हजारीबाग : कंप्यूटर साइंस की जगह पढो इकोनॉमिक्स” कॉलेज का आदेश

प्राचार्य ने अपने संबोधन में इंटर कॉलेज के पिछले एक वर्ष का रिपोर्ट कार्ड प्रस्तुत किया। मुख्य अतिथि जिला परिषद सदस्य ने कॉलेज के उज्जवल भविष्य की शुभकामनाएं दी। अतिथियों के संबोधन के बाद कॉलेज के विद्यार्थियों ने रंगारंग कार्यक्रम का आगाज किया।

इस दौरान एकांकी, समूह नृत्य, प्रहसन आदि कार्यक्रम भी प्रस्तुत किए गए। दहेज प्रथा को समाप्त करने के लिए विद्यार्थियों द्वारा प्रस्तुत की गई। एकांकी को लोगों ने खूब सराहा।

(अन्य झारखंड समाचार के लिए न्यूज़कोड मोबाइल ऐप डाउनलोड करें. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)

कोडरमा : ग्रामीण क्षेत्र में कॉलेज खुलने से विद्यार्थियों को होगी सुविधा- प्राचार्य

NewsCode Jharkhand | 19 August, 2018 8:36 PM
newscode-image

इंटर कॉलेज में स्वागत समारोह का आयोजन

कोडरमा। इंटर कॉलेज हीरोडीह में कॉलेज के सीनियर विद्यार्थियों ने सत्र 2018-20 के नये सत्र के विद्यार्थियों के लिए स्वागत समारोह का आयोजन किया गया। कार्यक्रम की अध्यक्षता कॉलेज के प्राचार्य डा. बीएनपी बर्णवाल व संचालन राजेन्द्र यादव ने किया। उद्घाटन जिप उपाध्यक्ष निर्मला देवी प्रमुख जयप्रकाश राम मुखिया सुरेन्द्र यादव सहित कई लोगों ने संयुक्त रूप से दीप प्रज्वलित किया।

वहीं रामलखन सिंह यादव कॉलेज के प्राचार्य हलधर प्रसाद ने अपने संबोधन में ग्रामीण क्षेत्र में कॉलेज खुलने की सराहना किया। उन्होंने कहा कि यहाँ कॉलेज खुलने से विद्यार्थियों के साथ अभिभावकों को कम खर्च में अच्छी शिक्षा मिलेगी। हलधर प्रसाद ने कॉलेज को हरसंभव मदद करने का भरोसा दिलाया।

कोडरमा : बकरीद को लेकर जयनगर में शांति समिति की बैठक

वहीं बीडीओ अमित कुमार ने विद्यार्थियों को कहा कि लक्ष्य निर्धारित कर शिक्षा ग्रहण करने से सफलता निश्चित मिलती है। उन्होंने कहा कि इंटर के विद्यार्थी के लिए यह मुकाम है जहां से वे अपने भविष्य का निर्णय ले सकते हैं। विद्यार्थी चुनौतियों से लडने के लिए जज्बा रखें। कॉलेज के प्राचार्य डा. बीएनपी बर्णवाल ने कहा कि मै प्रारंभ से ही शिक्षा के प्रति गंभीर रहा हूं, आप सबों का सहयोग मिलता रहा तो कॉलेज व कॉलेज के विद्यार्थी अन्य कॉलेज से बेहतर करेंगे।

कार्यक्रम को जिप उपाध्यक्ष निर्मला देवी, प्रमुख जयप्रकाश राम, मुखिया सुरेन्द्र यादव, श्री कांत यादव, प्रो.कमलेश कुमार कमल, प्रो. जितेंद्र बहादुर, प्रो. उमेश कुमार सहित कई लोगों ने संम्बोधित किया। मौके पर संतोष मंडल, श्याम सुंदर यादव, धर्मेंद्र कुमार, सहदेव यादव, संजय सुमन, महेश रंजन, शबाना खातुन, मनोहर यादव सहित कई लोग मौजूद थे।

(अन्य झारखंड समाचार के लिए न्यूज़कोड मोबाइल ऐप डाउनलोड करें. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)

sun

320C

Clear

क्रिकेट

Jara Hatke

Read Also

बुंडू : वाहन की चपेट में आने से बाइक सवार दो व्यक्ति घायल

NewsCode Jharkhand | 20 August, 2018 10:31 AM
newscode-image

बुंडू (रांची) । टाटा-रांची मुख्य मार्ग एनएच-33 बुंडू प्रखंड के तैमारा घाटी में अज्ञात वाहन की चपेट में आने से बाइक सवार दो व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को बुंडू अनुमंडल अस्पताल पहुंचाया गया। जहां प्राथमिक उपचार के बाद रिम्स रेफर कर दिया गया।

धनबाद :  सड़क पर टकरायी दो स्कूटी , एक ने दूसरे की कर दी जमकर पिटाई

एक बाइक पर सवार होकर दोनों व्यक्ति रांची की ओर जा रहे थे। घायलों में बलराम ताती कुम्हार टोली बुंडू, दूसरा अजीत कुमार बोकारो के रूप में पहचान हुई है। अजीत कुमार का बायां पैर फ्रैक्चर हुआ है वही बलराम तांती के सिर में चोट आई है।

(अन्य झारखंड समाचार के लिए न्यूज़कोड मोबाइल ऐप डाउनलोड करें. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं)

लोहरदगा : सड़क दुर्घटना में एक महिला की मौत, तीन लोग घायल

NewsCode Jharkhand | 20 August, 2018 9:41 AM
newscode-image

लोहरदगा । जिले के सेन्हा थाना क्षेत्र के झालजमीरा-कोरांबे पथ में मुरपा डीपरा के समीप ऑटो पलटने के कारण एक महिला की मौत हो गई जबकि तीन महिला मजदूर घायल हो गए। सभी घायलों को इलाज के लिए लोहरदगा सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया।

जानकारी के अनुसार  मुरपा गांव से ऑटो में बैठ कर 9 मजदूर हर रोज की तरह मजदूरी के लिए लोहरदगा आ रहे थे। मुरपा डीपरा के समीप ऑटो चालक झालजमीरा गांव निवासी मनसूल अंसारी ऑटो पर अपना नियंत्रण खो बैठा और  ऑटो  अनियंत्रित हो कर पलट गई।

चतरा : बस-ऑटो की टक्कर, सात यात्री घायल, तीन RIMS रेफर

इस घटना में मुरपा गांव निवासी  महिला मजदूर कुंती उरांव, हीरा उरांव, सुनिता उरांव और फुलमन उरांव गंभीर रूप से घायल हो गए। स्थानीय लोगों की सहायता से सभी घायलों को इलाज के लिए सदर अस्पताल लाया गया। जहां कुंती को चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। शेष घायलों का सदर अस्पताल में इलाज चल रहा है।

(अन्य झारखंड समाचार के लिए न्यूज़कोड मोबाइल ऐप डाउनलोड करें. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं)

More Story

more-story-image

बोकारो : फायरिंग में दो लोग हुए घायल, आपसी रंजिश...

more-story-image

रांची : रंग-बिरंगी राखियों से गुलजार है बाजार, रक्षाबंधन है...