चांडिल : जर्जर पूल के निर्माण को लेकर जेवीएम ने सौंपा राज्यपाल के नाम ज्ञापन

NewsCode Jharkhand | 14 June, 2018 3:13 PM
newscode-image

चांडिल। गुरुवार को झारखंड विकास मोर्चा के युवा नेता व केंद्रीय सदस्य विनोद राय के नेतृत्व में पार्टी के कई सदस्यों ने चांडिल डेम के नीचे जर्जर पुराना पूल को दुरुस्त करने को लेकर चांडिल अनुमंडल कार्यालय में एसडीओ की अनुपस्थिति में कार्यालय के प्रधान लिपिक व स्वर्णरेखा परियोजना के पुनर्वास पदाधिकारी चांडिल-2 को ज्ञापन सौंपा।

सरायकेला : कांग्रेस नेता राणा रणधीर सिंह की वाहन ने 3 वर्षीय बच्‍चे को कुचला

केंद्रीय सदस्य विनोद राय ने कहा कि चांडिल बाजार से मुखिया होटल के बीच स्वर्णरेखा नदी  में पुराना पूल जर्जर अवस्था में है। उक्त पूल कभी भी आकस्मिक दुर्घटना होने की संभावना बनी हुई है। पूल पर आवागमन करने से कभी भी बड़ी दुर्घटना हो सकती है।

उन्होंने कहा कि मुखिया होटल से चांडिल अनुमंडल कार्यालय तक जाने तथा चांडिल बाजार से पॉलीटेक्निक कॉलेज चांडिल तक आने का एकमात्र रास्ता है। उन्होंने जल्द नया पूल की निर्माण की मांग किया।

मौके पर पतिराम मांझी, अमर कालिंदी, सहदेव बेसरा, सुदाम मार्डी, अमित राय, मन्नू दत्त, शिवचरण मांझी आदि उपस्थित थे।

(अन्य झारखंड समाचार के लिए न्यूज़कोड मोबाइल ऐप डाउनलोड करें. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)

बोकारो : उपायुक्त ने अप्रेंटिस चयन प्रक्रिया को पारदर्शी रखने का दिया निर्देश

NewsCode Jharkhand | 25 June, 2018 8:13 PM
newscode-image

बोकारो। उपायुक्त  मृत्युंजय कुमार बरणवाल ने अप्रेंटिस चयन प्रक्रिया को पारदर्शी रखने का निर्देश दिया है। इस बावत उपायुक्‍त की अध्यक्षता में जिला प्रशासन, बीएसएल प्रबंधन एवं विस्थापितों के बीच वार्ता का आयोजन कार्यालय कक्ष में किया गया।

उपायुक्त ने बीएसएल प्रबंधन से कहा कि अप्रेन्टिस हेतु चयन प्रक्रिया में एक समानान्तर प्रक्रिया अपनाये ताकि झारखण्ड बोर्ड एवं सीबीएसई बोर्ड के छात्रों में समानता रहे। उन्‍होंने कहा कि चयन प्रक्रिया पारदर्शी रखने से किसी तरह का विवाद उत्‍पन्‍न नहीं होगा। उपायुक्‍त ने अप्रेंटिस हेतु प्रथम चरण में लिये गए 550 अभ्यर्थियों के प्राप्तांक, विस्थापन की स्थिति, पूर्व में बीएसएल में कोई नियोजन हुआ है या नहीं इसके जांच के आदेश डीपीएलआर के निदेशक को दिया।

बैठक में निदेशक डीपीएलआर  एस.एन.उपाध्याय, उपायुक्त के विशेष कार्य पदाधिकारी  संदीप कुमार, अनुमण्डल पदाधिकारी चास  सतीश चन्द्रा सहित बीएसएल प्रबंधन के प्रतिनिधि एवं विस्थापित प्रतिनिधि उपस्थित थे।

(अन्य झारखंड समाचार के लिए न्यूज़कोड मोबाइल ऐप डाउनलोड करें. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)

sun

320C

Clear

क्रिकेट

Jara Hatke

Read Also

बेंगाबाद : तेज रफ्तार का टूटा कहर, बाइक सवार युवक की मौत

NewsCode Jharkhand | 25 June, 2018 9:20 PM
newscode-image

बेंगाबाद (गिरिडीह)। बेंगाबाद मधुपुर मुख्य मार्ग एनएच 114 ए पर सोमवार को फिर रफ्तार का कहर टूटा और एक ज़िन्दगी काल के गाल में समां गई। इस पथ पर झलकडीहा मोड़ के समीप एक तेज रफ्तार बाइक अनियंत्रित होकर पहले सड़क किनारे पुलिया से टकराई फिर दूर गड्ढे में जा गिरी। घटना में बाइक पर सवार लगभग 25 वर्षीय युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। आनन-फानन में उसे इलाज के लिए अस्पताल ले जाने के क्रम में उसने दम तोड़ दिया।

बेंगाबाद : नए रेंजर ने लिया पदभार, कहा वनों की सुरक्षा होगी प्राथमिकता : अजय कुमार

बेंगाबाद पुलिस द्वारा शव को कब्ज़े में लेकर पोस्टमार्टम सदर अस्पताल पहुंचाया गया। ख़बर लिखे जाने तक मृतक युवक की पहचान नही हो पाई थी। घटना के संबंध में बताया गया कि जेएच 15बी 9021 नंबर की एक यामाहा बाइक पर सवार होकर एक युवक  मधुपुर से गिरिडीह की ओर आ रहा था। इसी क्रम में अत्यधिक स्पीड होने के कारण झलकडीहा मोड़ के पर बाइक का संतुलन बिगड़ गया और बाइक सड़क किनारे बनी पुलिया से टकरा गई। फिलहाल पुलिस द्वारा मृतक के घरवालों का पता लगाया जा रहा है।

(अन्य झारखंड समाचार के लिए न्यूज़कोड मोबाइल ऐप डाउनलोड करें. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)

पाकुड़ : भाजपा की बैठक आयोजित, हुल दिवस को लेकर हुई चर्चा

NewsCode Jharkhand | 25 June, 2018 9:16 PM
newscode-image

पाकुड़। लिट्टीपाड़ा प्राखण्ड दामिन डाक बंगला परिषर में भाजपा की बैठक प्रखण्ड अध्यक्ष राम मंडल की अध्यक्षता में आहुत किया गया। जिसमे मुख्य अतिथि के रूप में प्रदेश उपाध्यक्ष सह पूर्व मंत्री हेमलाल मुर्मू उपस्थित हुये। बैठक में  मुख्य रूप से 30 जून को  हूल दिवस को लेकर चर्चा की गयी। मंडल इकाई के लोगों को 30 जून को पांच कठिया से भोगनाडीह ले जाने के बातें हुई।

पाकुड़ : भूमिगत कोयला में आग लगने से ग्रामीण दहशत में, प्रशासन से लगाई गुहार

साथ ही प्रदेश उपाध्यक्ष मुर्मू ने बताया कि भूमि अधिग्रहण अधिनियम बिल आदिवासियों के हित के लिए बनाया गया है। इसको लेकर विपक्ष दुष्प्रचार कर रहे है लेकिन सभी से अपील किया  हर आदिवासी गांव गांव एवं  घर-घर  जाकर सभी को भूमि  अधिग्रहण अधिनियम बिल के बारे में सरकार की उप्लब्धि आदिवासियों एवं जनजातियों को स्पस्ट रूप से बताया जाएगा। यह कानून सरकारी जनहित के  कार्यो लिया बनाया गया है जिसके तहत सरकारी स्कूल, कॉलेज , हॉस्पिटल, सड़क, रेलवे के अच्छे काम में आएगे।

साथ ही भाजपा नेता साहेब हाँसदा ने कहा कि बूथ स्तर पर संगठन मजबूती करने, गाँव-गाँव में जाकर सरकार  कि उपलब्धी के बारे में जानकरी देने के लिए कार्यकर्त्ताओं  से अनुरोध किया । इस बैठक के मौके पर एस टी मोर्चा प्रखंड अध्यक्ष भोला हेम्ब्रम, प्रखंड प्रभारी सुलेमान मुर्मू, दिनेश मुर्मू, जिला कार्यकारणी सदस्य बबलू सोरेन, पंचायत प्रभारी मंझला सोरेन, प्रखंड उपाध्यक्ष मुंशी मुर्मू, प्रखंड मंत्री रेंगटा किस्कू सहित दर्जनों कार्यकार्ता उपस्थित थे।

(अन्य झारखंड समाचार के लिए न्यूज़कोड मोबाइल ऐप डाउनलोड करें. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)

More Story

more-story-image

जमशेदपुर : महाधरना तो ट्रेलर है, पूरी फिल्म 5 जुलाई...

more-story-image

दुमका : राज्य में सरकार एक और हूल लाना चाहती...