चक्रधरपुर : केयू के इंटर कॉलेज के छात्र क्रिकेट के साथ लगाएंगे निशाना

NewsCode Jharkhand | 29 November, 2017 2:33 PM

चक्रधरपुर : केयू के इंटर कॉलेज के छात्र क्रिकेट के साथ लगाएंगे निशाना

क्रिकेट टूर्नामेंट के प्रतिभागियों का चयन

चक्रधरपुर। कोल्हान यूनिवर्सिटी इंटर कॉलेज तीरंदाजी प्रतियोगिता व क्रिकेट टूर्नामेंट में चक्रधरपुर के जवाहर लाल नेहरू कॉलेज के प्रतिभागी शामिल होंगे। इसके लिए तीरंदाजी प्रतियोगिता व क्रिकेट टूर्नामेंट में शामिल होने के लिए प्रतिभागियों का चयन किया गया। ये दोनों प्रतियोगिता 29 नवंबर से प्रारंभ हो रही है। तीरंदाजी प्रतियोगित सरायकेला-खरसावां के काशी साहु कॉलेज में व क्रिकेट टूर्नामेंट जमशेदपुर के को-ऑपरेटिव कॉलेज में होगी।

Read More:  दुमका : ऑल इंडिया रेन्बुकॉन कराटे प्रतियोगिता इंडाेेेर स्‍टेडियम में 25 से

तीरंदाजी प्रतियोगिता में शामिल सभी प्रतिभागी कॉलेज के प्रोफेसर सह टीम मैनेजर मनसा महतो के साथ प्रतियोगिता में शामिल होने के लिए बुधवार को रवाना होंगे। वहीं क्रिकेट प्रतियोगिता के जेएलएन कॉलेज के खेल प्रभारी ए.के त्रिपाठी के साथ जाएंगे।

Read More: लोहरदगा : प्रांतीय खेलकूद प्रतियोगिता का हुआ शुभारंभ, कई जिलों से खिालाड़ी शामिल

प्रतियोगिता में हिस्सा लेने वाले प्रतिभागियों को कॉलेज के प्रभारी प्राचार्य नागेश्वर प्रधान ने शुभकामना देते हुये कहा है कि जेएलएन कॉलेज विद्यार्थी खेलकूद में भी अच्छा प्रदर्शन करते आये हैं, इस प्रतियोगिता में प्रतिभागी अच्छा प्रदर्शन करें। तीरंदाजी प्रतियोगिता में नेपला सिजुई, प्रकाश हेम्ब्रम, कृतिका महतो, रंजीता कांडेयांग, अनिता मुंडारी शामिल हैं।

गोड्डा : इंडो-नेपाल टेनिस बॉल क्रिकेट चैंपियनशिप के लिए 27 मई को होगा प्रतिभागियों का चयन

NewsCode Jharkhand | 24 May, 2018 11:08 AM

गोड्डा : इंडो-नेपाल टेनिस बॉल क्रिकेट चैंपियनशिप के लिए 27 मई को होगा प्रतिभागियों का चयन

गोड्डा। प्रत्येक वर्ष आयोजित होने वाले प्रसिद्ध इंडो-नेपाल सिरीज़ टेनिस बॉल क्रिकेट चैंपियनशिप की तैयारी जोरों पर है, चैंपियनशिप के लिए एकदिवसीय चयन शिविर के आयोजन की तिथि भी सुनिश्चित कर ली गई है। उक्त आशय की जानकारी देते हुए टेनिस बॉल क्रिकेट के स्टेट टेक्निकल डाइरेक्टर, सपं प्रभारी सह गोड्डा जिला सचिव सुरजीत झा ने बताया कि रविवार 27 मई को रांची के धुर्वा गोलचक्कर मैदान में प्रतिभागियों का चयन होना है।

Read More:- पाकुड़ : झामुमो कार्यकर्ताओं की बैठक, मिशन 2019 को लेकर हुई मंथन

झारखंड की टीम 20 जून को जायेगी नेपाल

उन्होंने बताया कि इस वर्ष प्रतियोगिता का आयोजन नेपाल के पोखरा में 23 से 25 जून तक किया जा रहा है। प्रतियोगिता में झारखण्ड सहित इंडिया तथा नेपाल की 8- 8 टीम हिस्सा लेती है। झारखण्ड की टीम 20 जून को नेपाल के लिए प्रस्थान करेगी। बताया कि चयन शिविर के लिए इच्छुक खिलाड़ी अपने जिला सचिव की अनुशंसा पर शिविर में भाग ले सकते हैं।

Read Also

कोलकाता vs राजस्थान एलिमिनेटर: KKR ने RR को 25 रन से हराकर क्वॉलिफायर 2 में की एंट्री

NewsCode | 23 May, 2018 11:40 PM

कोलकाता vs राजस्थान एलिमिनेटर: KKR ने RR को 25 रन से हराकर क्वॉलिफायर 2 में की एंट्री

कोलकाता : आईपीएल के एलिमेनेटर मुकाबले में कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) ने राजस्थान रॉयल्स (RR) को 25 रन से हराकर टूर्नमेंट के दूसरे क्वॉलिफायर में प्रवेश कर लिया है। अब शुक्रवार को KKR इसी मैदान पर सनराइजर्स हैदराबाद से फाइनल में पहुंचने के लिए मुकाबला करेगी। कोलकाता की इस जीत के हीरो आंद्रे रसल रहे, जिन्होंने KKR की पारी अंतिम पलों में 25 रनों में नाबाद 49 रन बटोरकर रॉयल्स के सामने 170 रन की चुनौती रखने में बड़ी भूमिका अदा की। रसल को उनकी इस लाजवाब पारी के लिए मैन ऑफ द मैच चुना गया। 170 रनों का लक्ष्य लेकर उतरी रॉयल्स की टीम निर्धारित 20 ओवर में 144/4 रन ही बना सकी। KKR की ओर से गेंदबाजी में पीयूष चावला ने 2, जबकि प्रसिद्ध कृष्णा और कुलदीप यादव ने 1-1 विकेट अपने नाम किया।

रांची : सीसीएल में शुरू हुई ग्रीष्मकालीन बैडमिंटन प्रतियोगिता

NewsCode Jharkhand | 23 May, 2018 11:34 AM

रांची : सीसीएल में शुरू हुई ग्रीष्मकालीन बैडमिंटन प्रतियोगिता

रांची। सीसीएल के गांधीनगर रिक्रियेशन क्लब में 22 मई से चतुर्थ ग्रीष्मकालीन बैडमिंटन प्रतियोगिता शुरू हुई। इसका उद्घाटन मुख्य अतिथि निदेशक (कार्मिक) आरएस महापात्र ने किया। विशिष्ट अतिथि डीएवी स्कूल, गांधीनगर के प्राचार्य एसके सिन्हा के साथ सीसीएल महाप्रबंधक (कल्याण) रश्मि दयाल, प्रबंधक (खेल) आदिल हुसैन भी उपस्थित थे।

यह 24 मई तक प्रतिदिन 10.50 से शाम 5 बजे तक चलेगी। इसमें रांची, बोकारो, खूंटी और गुमला के विभिन्न स्कूलों से 120 प्रतिभागी भाग ले रहे हैं। प्रतियोगिता अंडर 13 और अंडर 10 वर्ष के वर्ग में बालक एवं बालिकाओं के लिए आयोजित की जा रही है।

रांची : ईएसआईसी की राष्ट्रीय खेलकूद प्रतियोगिता का आगाज

अवसर विशेष पर निदेशक (कार्मिक) ने प्रतिभागियों का परिचय प्राप्त कर उत्साह बढ़ाया। कुछ युवा खिलाडि़यों को जर्सी प्रदान किया। कहा कि पढ़ाई के साथ-साथ खेलकूद भी जरूरी है। इससे शारीरिक विकास के साथ-साथ मानसिक विकास भी होता है। उन्होंने कहा कि सीसीएल प्रत्येक वर्ष इस तरह का आयोजन करता है। जिससे प्रतिभावान बच्चों को अपनी प्रतिभा निखारने का मौका मिल सके।

महाप्रबंधक (कल्याण) ने कहा कि खेल भावना से खेलते हुए इस प्रतियोगिता में अपना सर्वश्रेष्ठ प्रर्दशन करें। प्रतियोगिता का संचालन सीसीएल के बैडमिंटन खिलाड़ी बलराम मुखर्जी, विकास कुमार गुप्ता, सुबीर कुमार दास और बैडमिंटन कोच/रेफरी भरत कुमार साह, वसीम, राजू रंजन की देखरेख में हो रहा है।

(अन्य झारखंड समाचार के लिए न्यूज़कोड मोबाइल ऐप डाउनलोड करें. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं)

X

अपना जिला चुने