चक्रधरपुर : दवा व्‍यवसायी रांची में करेंगे घेराव, पूर्ण भागीदारी की अपील की गई

NewsCode Jharkhand | 13 June, 2018 8:05 PM
newscode-image

4 हज़ार फार्मासिस्ट का नवीकरण नहीं होने को लेकर होगा प्रदर्शन  

चक्रधरपुर (पश्चिमी सिंहभूम)। केमिस्ट एवं ड्रगिस्ट समिति के पूर्व जिला अध्यक्ष व सामाजिक कार्यकर्ता सतीश ठक्कर ने रांची में झारखण्ड फार्मासिस्ट कॉउंसिल का आगामी 19 जून को  घेराव व प्रदर्शन कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए प्रेस वार्ता जारी कर अपील की।

पूर्व अध्यक्ष सतीश ठक्कर ने कहा है कि विगत दिनों 3 जून को रांची में जेसीडीए की हुई बैठक में निर्णय लिया गया है। 19 जून को रांची में आहुत कार्यक्रम में प्रत्येक जिले से 100/100 दवा व्यापारी व फार्मासिस्ट शिरकत करें। इस निर्णय पर हम सभी  दवा व्यापारी को पूर्ण भागीदारी करना है।

सतीश ठक्कर ने कहा कि 4 हज़ार फार्मासिस्ट का नवीकरण नहीं होने को लेकर को लेकर ये कार्यक्रम आयोजित की गई है।

कटकमसांडी : मिशन इंद्रधनुष के तहत 32 बच्चों का हुआ टीकाकरण

एडॉक  कमेटी से अपील करते हुए कहा कि वे तत्काल  बैठक बुलाकर आगामी रांची के कार्यक्रम को सफल बनाने को लेकर रणनीति तैयार करें। ताकि जिले से अधिक से अधिक संख्या में दवा व्यापारी और फार्मासिस्ट भाग ले सकें। इसके लिए उनका भरपूर सहयोग रहेगा।

(अन्य झारखंड समाचार के लिए न्यूज़कोड मोबाइल ऐप डाउनलोड करें. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)

चक्रधरपुर : देश का सबसे बड़ा आई हॉस्पिटल का शिविर कराईकेला में लगाया गया

NewsCode Jharkhand | 21 June, 2018 7:35 PM
newscode-image

नेत्र जांच शिविर का सांसद ने किया निरीक्षण

चक्रधरपुर (चाईबासा)। कराईकेला में आयोजित नेत्र जांच शिविर व ऑपरेशन का निरीक्षण सांसद सह बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष लक्ष्मण गिलुआ ने गुरुवार को किया। निरीक्षण के दौरान लक्ष्‍मण गिलुआ ने नेत्र जांच शिविर व ऑपरेशन थिएटर का मोयाना किया।

इस दौरान उन्होंने कहा की देश का सबसे बड़ा आई हॉस्पिटल का शिविर कराईकेला में लगाया गया है। यह सोभाग्य की बात है। यहां की विषय व्‍यवस्था बिलकुल हॉस्पिटल की तरह है। लोग इसका लाभ उठायें।

चक्रधरपुर : नक्सली इलाके की 5 सड़कें होंगी चकाचक, पीएम सड़क का शिलान्यास

उन्‍होंने ऑपरेशन थियेटर का विधिवत फिता काट कर व नारियल फोड़ कर उद्घाटन किया। बेहत्तर इलाज कर रहे डॉक्टरों ने सांसद को सम्मानित किया।

मौके पर सांसद प्रतिनिधि ललित नारायण ठाकुर, सुमित होता, फाउंडेशन के अध्यक्ष सदानंद होता, समाजसेवी प्रवीर प्रमाणिक, राकेश त्रिपाठी, हीरालाल खंडाइत समेत काफी संख्या के लोग मौजूद थे।

(अन्य झारखंड समाचार के लिए न्यूज़कोड मोबाइल ऐप डाउनलोड करें. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)

sun

320C

Clear

क्रिकेट

Jara Hatke

Read Also

लातेहार : डीसी ने योग को अपनी दिनचर्या में शामिल करने की अपील की

NewsCode Jharkhand | 21 June, 2018 8:21 PM
newscode-image

पुलिस पदाधिकारियों व आम जनों ने किया योग

लातेहार। अन्तर्राष्ट्रीय योग दिवस के अवसर पर जिला खेल स्टेडियम में योग कार्यक्रम का आयोजन किया गया। इस मौके पर उपायुक्त राजीव कुमार, पुलिस अधीक्षक प्रशांत आनंद  एवं उप विकास आयुक्त  अनिल कुमार सिंह समेत जिले के वरीय अधिकारियों, जन प्रतिनिधियों, आमजनों व पंतजलि योग पीठ के सदस्यों ने योगाभ्‍यास किया।

कार्यक्रम को संबोधित करते हुए उपायुक्त ने कहा कि स्वस्थ जीवन जीने के लिए योग जरूरी है। लगातार योग करने से तन-मन स्‍वस्‍थ रहता है जिससे जीवन जीने में मजा आता है। उन्होंने लोगों से प्रत्येक दिन योग को अपने दिनचर्या में शामिल करने की अपील की।

पुलिस अधीक्षक  प्रशांत आनंद ने कहा कि योग आज के भागदौड़ की जिंदगी में मानसिक शक्ति प्रदान करता है जो मनुष्य को ऊर्जावान बनाता है। योग करने से मानसिक एवं शारीरिक क्षमता में बृद्धि होती है।

लोहरदगा : किस्को इंटर कॉलेज में सात दिवसीय निःशुल्क योग शिविर का समापन

कार्यक्रम के दौरान पंतजलि योग समिति व आर्ट ऑफ लिविंग के प्रतिनिधियों ने योग शिविर में पहुंचे लोगों को योग कराया।

मौके अपर समाहर्ता नेलशम एयोन बागे, डीआरडीए निदेशक संजय भगत, आइटीडीए निदेशक चंद्रशेखर प्रसाद, जिले के अन्य वरीय पदाधिकारियों, पंतजलि योगपीठ के सदस्यों, ऑफ लिविंग के प्रतिनिधियों समेत सैकड़ों लोग मौजूद थे।

(अन्य झारखंड समाचार के लिए न्यूज़कोड मोबाइल ऐप डाउनलोड करें. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)

जामताड़ा : बीजेपी सरकार राज्य संपदाओं को लूटने का काम की है- बाबूलाल मरांडी

NewsCode Jharkhand | 21 June, 2018 8:10 PM
newscode-image

2019 चुनाव की तैयारी पर पार्टी की मजबूती पर चर्चा

जामताड़ा। बीजेपी सरकार हमेशा राज्य संपदाओं को लूटने का काम किया है। इसी का परिणाम है कि गत दिनों प्रकाशित मैट्रिक व इंटर के परीक्षा परिणाम खराब आया है, जो राज्य के विकास की दिशा में अशुभ संकेत है। उक्त बातें जेवीएम सुप्रीमो बाबूलाल मरांडी ने गुरूवार को दुमका रोड स्थित पटौदिया धर्मशाला में संपन्न कार्यकर्ताओं की समीक्षा बैठक में कहा।

राज्य में बिजली,पानी,सड़क,स्वास्थ्य आदि की व्यवस्था चरमरा गई है। कार्यकर्ताओं से कहा गांव,समाज एवं राज्य का विकास चाहते हैं तो झारखंड प्रदेश से बीजेपी सरकार को उखाड़ फेंकने की तैयारी आरंभ करें। भूमि अधिग्रहण कानून को रघुवर सरकार ने जबरदस्ती पारित किया है।

इसके विरोध में पार्टी गांव से जिला मुख्यालय तक विभिन्न माध्यमों से विरोध किया जायेगा। कार्यकर्ताओं से कहा कि 2019 चुनाव की तैयारी को हर क्षेत्रों में कार्यकर्ता सम्मेलन व चार-पांच पंचायतों के बीच छोटी-छोटी सभा का आयोजन कर बीजेपी सरकार के कारनामा को बताएं।

आने वाले विधानसभा चुनाव में पार्टी झारखंड में जेवीएम एक मजबूत पार्टी बनकर उभरेगी। सारठ विधानसभा की चर्चा करते हुए कहा कि आने वाले चुनाव में धोखा देने वाले को सबक सिखाया जाएगा। कार्यकर्ता इसकी तैयारी कर लें। बैठक की अध्यक्षता जिला अध्यक्ष सुनील कुमार हांसदा ने की।

बैठक में केंद्रीय उपाध्यक्ष विनोद शर्मा,केंद्रीय कार्यसमिति सदस्य अब्दुल मन्नान अंसारी, तापस भट्टाचार्य,पवित्र महता, विजय ठाकुर आदि कार्यकर्ता मौजूद थे।

(अन्य झारखंड समाचार के लिए न्यूज़कोड मोबाइल ऐप डाउनलोड करें. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)

More Story

more-story-image

रांची : महिलाओं को खादी से जोड़कर स्वावलंबी बनाना है,...

more-story-image

'गृहलक्ष्मी' की 'ब्रेस्टफीडिंग' के खिलाफ दायर याचिका रद्द, हाईकोर्ट ने...