VIDEO : जाको राखे साइयां…बच्चे के ऊपर से निकल गयी कार, लेकिन नहीं आई एक भी खरोंच

NewsCode | 19 February, 2018 7:58 PM
newscode-image

नई दिल्ली। जाको राखे साइयां मार सके ना कोई – ये कहावत आपने कई बार सुनी होगी। आजकल सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा बच्चे के इस वीडियो को देखकर आप भी कह उठेंगे कि सच है जिसके साथ ईश्वर है उसका कोई कुछ नहीं बिगाड़ सकता। ड्राइवर ने बिना देखे बच्चे के ऊपर से कार निकाल दी, लेकिन उसे एक खरोंच भी नहीं आई। इस वीडियो को देखकर आपके भी रोंगटे खड़े हो जाएंगे।

दांतों तले उंगली दबाने को मजबूर कर देने वाले इस सीसीटीवी फुटेज में देखा जा सकता है कि कैसे घर से निकल कर एक बच्चा गाड़ी के सामने बैठा है तभी कुछ देर बाद घर से शख्स निकलता और गाड़ी स्टार्ट कर आगे बढ़ा देता है। फिर कार के गुजरते ही बच्चा खड़ा हो जाता है, जिसके बाद एक शख्स देखता है कि बच्चा कार के नीचे आ गया था और तुरंत उसके पास आ गया।

देखें वीडियो:


असम : वायुसेना का हेलीकॉप्टर दुर्घटनाग्रस्त, 2 पायलटों की मौत

66 यात्रियों को ले जा रहा ईरानी विमान दुर्घटनाग्रस्त

दुमका : अज्ञात वाहन की चपेट में आकर दो सगेे भाई गंभीर रूप से घायल

NewsCode Jharkhand | 19 August, 2018 9:35 PM
newscode-image

दुमका। जिले के मुफसिल थाना क्षेत्र के दुमका-पाकुड़ मुख्य पथ पर अज्ञात वाहन की चपेट में आने से दो सगेे भाई गंभीर रूप से घायल हो गयेे। गंभीर अवस्था में घायल बच्चों को सदर अस्पताल में भर्ती करवाया गया। घटना रविवार को करीब चार बजे घटी।

जानकारी के अनुसार घायलों में बड़ा भाई विक्रम राणा और छोटा भाई आकाश राणा हैंं। दोनों थाना क्षेत्र के नकटी गांव निवासी उत्तम राणा केे पुत्र हैंं। दोनों भाई साईकिल पर सवार होकर पड़ोस में अपने बड़े पिता के घर जा रहेे थेे।

दुमका : चोरों के हौसले बुलंद, दो घरों से उड़ाए नगद और जेवरात

दुमका की ओर से तेज गति से जा रही कार इन्‍हें धक्का मार  भाग गई। स्थानीय लोगों की मदद से दोनों को गंभीर अवस्था में सदर अस्पताल में भर्ती करवाया गया। जहां छोटा भाई आकाश राणा के स्थिति को गंभीर देखते हुए चिकित्सकों ने बेहतर इलाज के लिए बाहर रेफर कर दिया है।

(अन्य झारखंड समाचार के लिए न्यूज़कोड मोबाइल ऐप डाउनलोड करें. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं)

sun

320C

Clear

क्रिकेट

Jara Hatke

Read Also

दुमका : सोशल मीडिया पर अफवाह फैलाने से आएं बाज, वरना पुलिस करेगी कार्रवाई

NewsCode Jharkhand | 19 August, 2018 9:58 PM
newscode-image

दुमका। नगर थाना परिसर में आयोजित शांति समिति की बैठक की अध्यक्षता बीडीओ संजय कुमार दास ने की। इस अवसर एसडीपीओ पूज्य प्रकाश भी उपस्थित रहे। सभा को संबोधित करते हुए एसडीपीओ पूज्य प्रकाश ने बकरीद पर्व शांतिपूर्ण ढंग से मनाने को लेकर सभी से सहयोग का अपील किया। उन्होंने लोगों से खासतौर पर सोशल मीडिया पर अफवाह नहीं फैलाने का आग्रह किया। अफवाह फैलाने के स्थिति में व्हाटस एप ग्रुप एडमिन सहित मैसेज डालने वाले के विरूद्ध न्यायसंगत कार्रवाई की हिदायत भी उन्‍होंने दी।

दुमका : अज्ञात वाहन की चपेट में आकर दो सगेे भाई गंभीर रूप से घायल

(अन्य झारखंड समाचार के लिए न्यूज़कोड मोबाइल ऐप डाउनलोड करें. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर भी फ़ॉलो कर सकते हैं.)

रांची : सोमवारी के मौके पर मुख्यमंत्री कांवरियों से करेंगे सीधा संवाद

NewsCode Jharkhand | 19 August, 2018 9:50 PM
newscode-image

रांचीश्रावणी मेला के चौथी एवं आखिरी सोमवारी को मुख्यमंत्री  रघुवर दास रांची से देवघर लाईव संवाद श्रद्धालुओं से करेंगे। कार्यक्रम के लिए देवघर के उपायुक्त  राहुल कुमार सिन्हा द्वारा रविअर को मेला क्षेत्र का भ्रमण कर कार्यक्रम से संबंधित तैयारियों का जायजा लिया गया।

रांची : भाजपा बड़े-बड़े कॉरपोरेट घरानों के लिए करती है राजनीति- बाबूलाल मरांडी

इस दौरान उनके द्वारा बताया गया कि कल श्रावणी मेला के चौथी एवं अंतिम सोमवारी को मुख्यमंत्री रघुवर दास कांवरियों से सीधा संवाद कार्यक्रम हेतु कार्यक्रम स्थल के रूप में कोठिया टेन्ट सिटी को चिन्ह्ति किया गया है एवं माननीय मुख्यमंत्री जी के द्वारा यहां आगन्तुक कांवरियों से सीधा संवाद कल कोठिया टेन्ट सिटी से किया जायेगा।

इसके पूर्व में पहली सोमवारी को बाघमारा टेन्ट सिटी, दूसरी सोमवारी को शिवलोक परिसर एवं तृतीय सोमवारी को कांवरिया पथ (सरासनी) से मुख्यमंत्री के कांवरियों से सीधा संवाद कार्यक्रम का आयोजन किया गया था। कल होने वाले इस कार्यक्रम हेतु ओबी वैन के अलावा लगभग सभी तैयारियां पूरी कर ली गई हैं।

(अन्य झारखंड समाचार के लिए न्यूज़कोड मोबाइल ऐप डाउनलोड करें. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)

More Story

more-story-image

कटकमसांडी : शांति समिति की बैठक आयोजित, सौहार्द्रपूर्ण वातावरण में...

more-story-image

बेरमो : झाकोमयू की बैठक संपन्न, प्रबंधन से समस्याओं की...