VIDEO : जाको राखे साइयां…बच्चे के ऊपर से निकल गयी कार, लेकिन नहीं आई एक भी खरोंच

NewsCode | 19 February, 2018 7:58 PM

VIDEO : जाको राखे साइयां…बच्चे के ऊपर से निकल गयी कार, लेकिन नहीं आई एक भी खरोंच

नई दिल्ली। जाको राखे साइयां मार सके ना कोई – ये कहावत आपने कई बार सुनी होगी। आजकल सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा बच्चे के इस वीडियो को देखकर आप भी कह उठेंगे कि सच है जिसके साथ ईश्वर है उसका कोई कुछ नहीं बिगाड़ सकता। ड्राइवर ने बिना देखे बच्चे के ऊपर से कार निकाल दी, लेकिन उसे एक खरोंच भी नहीं आई। इस वीडियो को देखकर आपके भी रोंगटे खड़े हो जाएंगे।

दांतों तले उंगली दबाने को मजबूर कर देने वाले इस सीसीटीवी फुटेज में देखा जा सकता है कि कैसे घर से निकल कर एक बच्चा गाड़ी के सामने बैठा है तभी कुछ देर बाद घर से शख्स निकलता और गाड़ी स्टार्ट कर आगे बढ़ा देता है। फिर कार के गुजरते ही बच्चा खड़ा हो जाता है, जिसके बाद एक शख्स देखता है कि बच्चा कार के नीचे आ गया था और तुरंत उसके पास आ गया।

देखें वीडियो:


असम : वायुसेना का हेलीकॉप्टर दुर्घटनाग्रस्त, 2 पायलटों की मौत

66 यात्रियों को ले जा रहा ईरानी विमान दुर्घटनाग्रस्त

चतरा : तालाब में डूबने से बच्ची की हुई मौत, पुलिस जाँच में जुटी

NewsCode Jharkhand | 25 May, 2018 8:34 PM

चतरा : तालाब में डूबने से बच्ची की हुई मौत, पुलिस जाँच में जुटी

चतरा। सदर प्रखंड के सीमा पंचायत के डमडोइया गांव स्थित तालाब में छह वर्षीय बच्ची की मौत डूबने से हो गई। बच्ची डमडोइया गांव निवासी सिकेंद्र भुइयां की पुत्री कंचन कुमारी है। परिजनों के अनुसार बच्ची गांव के ही कुछ बच्चों के साथ मछली पकड़ने के लिए पास के ही तालाब में गई थी। मछली पकड़ने के क्रम में वह तालाब में डूब गई।

चतरा : अपराधियों ने बीड़ी पत्ता में लगाई आग, ग्रामीणों को पीटा

देर शाम तक बच्ची घर नही पहुंची तो परिजनों ने खोजबीन की बच्चों से पूछने के क्रम में बच्चों ने सारी बात बताई। उसके बाद तालाब से बच्ची के शव को बाहर निकाला और इसकी सूचना सदर थाना पुलिस को दी।

पुलिस सूचना प्राप्त होते ही शव को कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल ले आये और पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सुपुर्द कर दिया। पुलिस ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है।

(अन्य झारखंड समाचार के लिए न्यूज़कोड मोबाइल ऐप डाउनलोड करें. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)

Read Also

VIDEO: भीड़ से भिड़कर सिख पुलिसवाले ने बचाई मुस्लिम लड़के की जान, लोग कर रहे सलाम

NewsCode | 25 May, 2018 8:25 PM

VIDEO: भीड़ से भिड़कर सिख पुलिसवाले ने बचाई मुस्लिम लड़के की जान, लोग कर रहे सलाम

नई दिल्ली। सोशल मीडिया पर एक सिख पुलिसकर्मी का वीडियो तेजी से वायरल हुआ है। इस वीडियो में एक पगड़ी वाला पुलिसकर्मी एक मुस्लिम लड़के को आक्रोशित भीड़ से बचाता दिख रहा है। अगर ये पुलिसकर्मी नहीं होता तो शायद लड़का भीड़ की भेंट चढ़ जाता। बताया जा रहा है कि ये वीडियो उत्तराखंड के नैनीताल जिले का है और पुलिसकर्मी की पहचान सब इंस्पेक्टर गगनदीप सिंह के रूप में हुई है। ये घटना 22 मई की बताई जा रही है।

मंदिर में बैठे थे मुस्लिम लड़का- हिंदू लड़की

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, 22 मई को नैनीताल जिले के रामनगर से 15 किलोमीटर दूर गिरिजा गाँव में एक मंदिर में लड़का-लड़की बैठे हुए थे। उन्हें साथ बैठा देख वहां मौजूद कुछ लोगों ने उनसे पूछताछ करना शुरू कर दी। बातचीत में खुलासा हुआ कि लड़का मुस्लिम और लड़की हिंदू है। ये दोनों मिलने के लिए मंदिर पहुंचे थे।

लोगों को जैसे ही पता चला कि लड़का मुस्लिम है तो उन्होंने उसे घेरना शुरू कर दिया और देखते ही देखते भीड़ जमा हो गयी है। उन्होंने उसके साथ धक्का-मुक्की शुरू कर दी। इस बीच लड़की ने बचाव करने की कोशिश की तो लोगों ने उसे धक्का देकर साइड कर दिया।

भीड़ ने युवक को पीटा

लोगों की भीड़ बढ़ती गई और उन्होंने मुस्लिम लड़के के साथ मारपीट शुरू कर दी। इस बीच सूचना मिलने पर सब इंस्पेक्टर गगनदीप सिंह और अन्य पुलिसकर्मी भी मौके पर पहुंचे। उन्होंने स्थिति के नियंत्रित करने की कोशिश की लेकिन लोग बहुत गुस्से में थे। ऐसे में सबसे पहले गगनदीप ने मुस्लिम लड़के को अपने साथ ले जाने लगे।

इंस्पेक्टर ने खुद को बना लिया शील्ड

भीड़ में मौजूद लोग पुलिस के आने पर भी रुके नहीं और वो मुस्लिम युवक को मारते रहे। युवक को बचाने के लिए गगनदीप ने उसे अपने पास खींच लिया और सीने से चिपका लिया। वे उसे लोगों की मार से बचाते रहे और भीड़ के आगे अकेले वे डटे रहे और मुस्लिम युवक को खुद से अलग नहीं किया। जैसे-तैसे पुलिस युवक को भीड़ से बचाकर वहां से ले गई।

बताया जा रहा है कि लड़का और लड़की दोनों बालिग हैं। पुलिस ने थाने पहुंचकर लड़की के माता-पिता को सूचना दी और पूरी घटना के बारे में बताया। इसके साथ ही पुलिस ने युवक-युवती को भी समझाया, जिसके बाद उन्हें जाने दिया गया।

गगनदीप की बहादुरी की लोग जमकर तारीफ कर रहे हैं। खुद की परवाह किए बगैर चारों ओर भीड़ से घिरे होने के बावजूद उन्होंने युवक का बचाव करना नहीं छोड़ा। सोशल मीडिया पर लोगों ने राय दी कि इन जैसे पुलिसकर्मियों का सम्मान किया जाना चाहिए, ताकि वे एक मिसाल बन सकें।

रोजा तोड़कर जावेद ने कुछ यूं बचाई पुनीत की जिंदगी, पेश की कौमी एकता की मिसाल

पत्नी पर हुआ शक तो पति ने बेडरूम में लगवाया कैमरा, पता चलने पर बीवी ने कर दी एफआईआर

बाघमारा : वज्रपात की चपेट में आने से गई दो लोगों की जान, पांच घायल

NewsCode Jharkhand | 25 May, 2018 8:13 PM

बाघमारा : वज्रपात की चपेट में आने से गई दो लोगों की जान, पांच घायल

बाघमारा (धनबाद)। तोपचांची प्रखण्ड अंतर्गत गोमो लालपुर बस्ती में शुक्रवार को वज्रपात से दो लोगों की मौत हो गई, तथा पांच लोग गम्भीर रूप से घायल हो गये। घायलों को धनबाद पीएमसीएच भेज दिया गया।

घटना के बारे में बताया जा रहा है कि शुक्रवार की दोपहर लगभग 3:00 बजे तेज बारिश और आंधी के साथ आए वज्रपात में लालूडीह गांव के रहने वाले 55 वर्षीय ताजुद्दीन अंसारी और 12 वर्षीय सईद अंसारी की मौत हो गई। साथ ही इस घटना में घायल मोहम्मद यूसुफ अंसारी, नबी अंसारी, शंकरदास, किस्मत अंसारी, छोटे अंसारी बुरी तरह से घायल हो गए।

धनबाद : शादी से पहले ही छाया मातम, दूल्हे की गाड़ी हुई दुर्घटनाग्रस्त

सभी घायलों को स्थानीय लोगों की मदद से धनबाद पीएमसीएच भेजा गया। घटना की सूचना मिलते ही जिला परिषद सदस्य हिरामन नायक, झारखंड मुक्ति मोर्चा के जिला उपाध्यक्ष जगदीश चौधरी सहित क्षेत्र के गणमान्य लोग पहुंचे और शोक संवेदना व्यक्त किये।

बताते चलें कि गोमो में वज्रपात की ये दूसरी  घटना है। इससे पूर्व 22 मई को वज्रपात से सुभाष नगर में संजीव सिंह नामक व्यक्ति की मौत वज्रपात से हो चुकी है। घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि तेज बारिश और गर्जन से बचने के लिये सभी खेत में बने खाली मकान में जा कर बचने लगे, पर काल के रूप में वज्रपात मकान के दरवाजे पर गिरा, जिससे सभी लोग घटना के शिकार हो गए।

(अन्य झारखंड समाचार के लिए न्यूज़कोड मोबाइल ऐप डाउनलोड करें. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)

X

अपना जिला चुने