भारत में लॉन्च होंगी किया मोटर्स की चार कारें

NewsCode | 4 June, 2018 5:44 PM
newscode-image

हुंडई के स्वामित्व वाली किया मोटर्स जल्द ही भारत के कार बाजार में दस्तक देने वाली है। कंपनी सबसे पहले यहां एसपी कॉन्सेप्ट पर बनी एसयूवी उतारेगी, इसे सितंबर 2019 में लॉन्च किया जाएगा। कुछ समय पहले हमने जानकारी दी थी कि किया मोटर्स साल 2020 के बीच में दूसरी नई एसयूवी भी उतार सकती है। अब कंपनी ने कंफर्म किया है कि वह भारत में चार नई कारें लाएगी, इस में एसपी कॉन्सेप्ट पर बनी एसयूवी भी शामिल है।

क्रेसेंडो वर्ल्डवाइड के अध्यक्ष विशाल जाधव ने इस बात की पुष्टि की है। जाधव के अनुसार ‘हम भारत में ज्यादा से ज्यादा बिजनेस करना चाहता हैं, इसके लिए हमारी योजना भारत को ग्लोबल मैन्यूफैक्चिरिंग हब बनाने की है।’ किया मोटर्स के प्रोजेक्ट पर जाधव का कहना है कि कंपनी का टारगेट टियर 2 और टियर 3 जैसे छोटे शहरों में ज्यादा से ज्यादा पहुंच बनाने की है। यहां पर कारों की डिमांड ज्यादा रहती है, जिससे कारों की कॉस्टिंग कम आएगी।

मिलिये निसान की नई 7-सीटर एसयूवी टेरा से

क्रेसेंडो वर्ल्डवाइड के बारे में आपको बता दें कि यह कंसल्टिंग फर्म है, जो कंपनियों के जॉइंट वेंचर, मर्जर, अधिग्रण, टेक्नोलॉजी टांसर्मर, आउटसॉर्सिंग, सप्लायर बढ़ाने और डिस्ट्रीब्यूशन नेटवर्क बढ़ाने में मदद करती है।

महिन्द्रा TUV300 प्लस की कीमत से उठा पर्दा, जानें खासियत

ठग्स ऑफ हिंदोस्तान में ‘सुरैया’ का रोल करेंगी कटरीना कैफ, आमिर ने बताया सबसे खूबसूरत ठग

NewsCode | 21 September, 2018 5:55 PM
newscode-image

मुंबई। ढेर सारे सितारों से सजी फिल्म ठग्स ऑफ हिंदोस्तान के लुक पोस्टर रोजाना जारी हो रहे हैं। अमिताभ बच्चन और फातिमा सना शेख के बाद अब कटरीना कैफ का लुक भी सामने आ गया है। आमिर खान ने ट्विटर पर कटरीना का लुक रिवील किया है। कटरीना सुरैया के किरदार में दिखेंगी।

आमिर ने ट्विटर पर लिखा- ”सुरैया जान…. सबसे खूबसूरत ठग! धूम-3 के वक़्त से मेरा दिल इनपे आया हुआ है… पर कहने की हिम्मत कभी नहीं हुई। कोई अगर इन्हें ये बता दे तो बड़ी मेहरबानी होगी।;-)”

फिल्म में फातिमा सना शेख जहां वॉरियर लुक में दिखीं, वहीं कटरीना ग्लैमरस अवतार में नजर आ रही हैं। मोशन पोस्टर के बैकग्राउंड में अरबी संगीत बज रहा है। ऐसे में संभव है कि कटरीना मूवी में बेली डांस करते दिखे। इससे पहले भी वे अपने बेली डांस का हुनर दिखा चुकी हैं। कुछ समय पहले ठग्स.. के गाने की शूटिंग के दौरान कटरीना का लुक लीक हुआ था।

बता दें फिल्म का निर्देशन विजय कृष्णा आचार्य कर रहे हैं। फिल्म में पहली बार आमिर खान और अमिताभ की जोड़ी देखने को मिलेगी। कटरीना कैफ भी महत्वपूर्ण किरदार में हैं। सबसे पहले फिल्म में अमिताभ बच्चन के लुक को रिवील किया गया था, बिग बी इस फिल्म में खुदाबक्श का रोल अदा कर रहे हैं। इसके बाद सामने आया फातिमा सना शेख का किरदार, वो इस फिल्म में जाफिरा के रोल में है। फिर तीसरे किरदार जॉन क्लाइव का लुक जारी किया गया। ठग्स ऑफ हिंदोस्तान दीवाली के मौके पर 8 नवंबर को रिलीज होने जा रही है।


ठग्स… लड़ाकू जाफिरा के किरदार में दिखेगी ‘दंगल गर्ल’,सामने आया फर्स्ट लुक

‘ठग्स ऑफ…’ में बिग बी बने हैं ठगों का सरदार ‘खुदाबक्श’, देखें First look

दीवाली पर आएगी आमिर की Thugs of Hindostan, फिल्म का लोगो रिलीज

sun

320C

Clear

क्रिकेट

Jara Hatke

Read Also

जमशेदपुर : मिशन 2019 चुनाव में अन्य दलों के मुकाबले बढ़त बनाती दिख रही भाजपा

NewsCode Jharkhand | 21 September, 2018 5:59 PM
newscode-image

जमशेदपुर।  मिशन 2019 चुनाव में एक बार पुन: जीत हासिल करने को लेकर सत्तारूढ़ भाजपा संगठनात्मक और सामाजिक दृष्टिकोण से अन्य दलों के मुकाबले बढ़त बनाती दिख रही है।

इसी आलोक में सूबे के अति महत्वपूर्ण सीटों में से एक जमशेदपुर लोकसभा सीट पर फिर से एेेतिहासिक जीत दर्ज कर पार्टी की झोली में डालने को लेकर भाजपा अपनी भारी-भरकम कार्यकर्ताओं की फौज की बदौलत चुनावी वैतरणी पार करने में लगी है।

जमशेदपुर : शहर को अव्वल बनाने में लोगों के साथ आला अधिकारियों ने दिया जोर

इसी रणनीति के तहत पार्टी की स्थापना काल के पश्चात जमशेदपुर महानगर भाजपा ने पहली बार संसदीय क्षेत्र के गोविंदपुर में जिला कार्यकारिणी की बैठक विपक्षी खेमें में सेंधमारी शुरू कर दी है।

बैठक में पूर्व प्रदेश अध्यक्ष दिनेशानंद गोस्वामी, जिला प्रभारी सत्येन्द्र कुमार, राज्य महिला आयोग की अध्यक्ष कल्याणी शरण, प्रदेश प्रवक्ता राजेश शुक्ल, महानगर अध्यक्ष दिनेश कुमार समेत सभी 29 मंडलों के मंच-मोर्चा के पदाधिकारी शामिल हुए।

संसदीय चुनाव में जीत सुनिश्चित करने को लेकर बुलाई गई बैठक

भाजपा नेताओं की मानेंं तो आगामी लोकसभा चुनाव की तैयारियों को लेकर बुलाई गयी इस पहली बैठक का मकसद है कि पार्टी संगठन की संरचना मसलन बूथ संरचना, भवन-पंचायत, वार्ड प्रभारियों की नियुक्ति करने के अलावा कार्यकर्ता अपनी मन की भावनाओं को उजागर करें, ताकि आने वाले संसदीय चुनाव में जीत सुनिश्चित हो सके।

महानगर भाजपा चुनावी रणनीति के तहत पिछले चुनाव की तुलना में इस बार एक बूथ 20 यूथ के लक्ष्य को लेकर विस्तार किया है।

जमशेदपुर संसदीय सीट के अंतर्गत आने वाले करीब 1272 बूथ में से 1100 बूथ पर संरचना तैयार कर ली गई है, वहींं बाकी बचे बूथों पर अगले एक माह में बूथ संरचना तैयार कर लेने का दावा भी किया जा रहा है।

ऐसे में यदि कल चुनाव होते है तो भाजपा अपने दमदार संगठन के बलबूते पूर्ण रूप से चुनाव लड़ने को लेकर तैयार खड़ी है।

(अन्य झारखंड समाचार के लिए न्यूज़कोड मोबाइल ऐप डाउनलोड करें. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं)

गोड्डा : आदिवासी गांव में हुई प्रशासनिक कार्रवाई से आहत हैं प्रदीप यादव

NewsCode Jharkhand | 21 September, 2018 5:53 PM
newscode-image

गोड्डा। मुख्यमंत्री जनसंवाद 181 में 2017 में दर्ज शिकायत के आलोक में बुधवार को पोड़ैयाहाट प्रखंड के बाघमारा पंचायत में अतिक्रमण हटाओ अभियान चलाया गया। अभियान के तहत अंचलाधिकारी विजय कुमार की उपस्थिति में 50 आदिवासी परिवार वाले केंदुआ गांव मैं कार्रवाई की गई।

जानकारी के अनुसार अतिक्रमण हटाओ अभियान के तहत बुधवार को 14 घरों को तोड़ा गया। मामले पर अंचलाधिकारी ने बताया कि कार्रवाई को लेकर स्थानीय जनों को कई बार अतिक्रमण मुक्त की नोटिस दी गई थी, नोटिस दिए जाने के बावजूद यह क्षेत्र खाली नहीं किया गया था।

गोड्डा : असमाजिक तत्वों को चिन्हित कर होगी कार्रवाई-एसडीपीओ

12 सितंबर को ग्रामीणों को  पुनः नोटिस देने के बाद यह कार्रवाई की गई है। वहीं कथित कार्रवाई को अमानवीय बताते हुए स्थानीय विधायक प्रदीप यादव बेहद आहत नजर आ रहे है। जानकारी के अनुसार विधायक प्रतिनिधि बोल बम मंडल ने भी कहा की अंचलाधिकारी द्वारा बिना नोटिस के यह कार्रवाई की गई है।

उन्होंने कहा कि भादो माह में आदिवासी गांव को इस तरह तोड़-फोड़ कर देने से आज लोग पेड़ के नीचे रहने को विवश है, मामले को लेकर स्थानीय विधायक प्रदीप यादव द्वारा उपायुक्त किरण पासी को तत्काल यह कार्रवाई रुकवाने का आग्रह किया गया है।

(अन्य झारखंड समाचार के लिए न्यूज़कोड मोबाइल ऐप डाउनलोड करें. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं)

More Story

more-story-image

गावां : कागजों पर ही सीमित रहा कानून, बगैर लैब,...

more-story-image

लोहरदगा : जंगल छोड़ गांव में पहुंचे गजराज, ग्रामीणों में...