हुंडई लाई खास ऑफर, इन कारों पर मिल रहा है भारी डिस्काउंट

NewsCode | 8 June, 2018 5:11 PM
newscode-image

अगर आप हुंडई की नई कार खरीदने की योजना बना रहे हैं तो आपके लिए ये काम की खबर साबित हो सकती है। जून महीने में कारों की बिक्री बढ़ाने के लिए हुंडई एक खास ऑफर लेकर आई है, इसके तहत ग्राहकों को हुंडई कारों पर 50 हजार रूपए तक के फायदे दिए जा रहे हैं। इनके अलावा कंपनी 3 साल की वारंटी, रोड साइड असिस्टेंस, फ्री इंश्योरेंस और एक्सचेंज बोनस जैसी सुविधाएं भी दे रही है।

हुंडई लाई खास ऑफर, इन कारों पर मिल रहा है भारी डिस्काउंट Car News : Hyundai June offers Huge discount on Hyundai grand i10, Hyundai Elite i20 | NewsCode - Hindi News

यहां देखिए किस कार पर क्या फायदे मिल रहे हैं…

नगद छूट ऑफर
हुंडई इयॉन 35,000 रूपए एक्सचेंज बोनस 10,000 रूपए, सरकारी कर्मचारियों को 5 हजार रूपए की अतिरिक्त छूट
ग्रैंड आई10 (ईरा पेट्रोल को छोड़) 40,000 रूपए एक्सचेंज बोनस 35,000 रूपए, सरकारी और कॉरपोरेट डिस्काउंट 5,000 रूपए
ग्रैंड आई10 (ईरा डीज़ल को छोड़) 40,000 रूपए एक्सचेंज बोनस 45,000 रूपए, सरकारी/कॉरपोरेट डिस्काउंट 5,000 रूपए
एक्सेंट (ई को छोड़) 40,000 रूपए एक्सचेंज बोनस 45,000 रूपए, सरकारी/कॉरपोरेट डिस्काउंट 5,000 रूपए
वरना एक्सचेंज बोनस 20,000 रूपए
एलीट आई20 डीज़ल एक्सचेंज बोनस 20,000 रूपए
आई20 एक्टिव एक्सचेंज बोनस 20,000 रूपए
एलांट्रा फ्री इंश्योरेंस, एक्सचेंज बोनस 30,000 रूपए
ट्यूसॉन 4डब्ल्यूडी सीआरडीआई एटी जीएलएस फ्री इंश्योरेंस, एक्सचेंज बोनस 50,000 रूपए
ट्यूसॉन (4डब्ल्यूडी सीआरडीआई एटी जीएलएस को छोड़) एक्सचेंज बोनस 50,000 रूपए

यहां ध्यान देने वाली बात ये है कि ग्रैंड आई10 और एक्सेंट पर यह ऑफर 22 जून 2018 तक मान्य है, जबकि बाकी कारों पर यह ऑफर 30 जून 2018 तक मान्य होगा।

यह भी पढें : 

कैमरे में कैद हुई टाटा 45एक्स

सेंट्रो नाम से आ सकती है हुंडई की ये छोटी कार

(साभार : कारदेखो डॉट कॉम)

10 रन पर 8 विकेट, झारखण्ड के स्पिनर शाहबाज नदीम ने तोड़ा 21 साल पुराना विश्व रिकॉर्ड

NewsCode | 20 September, 2018 2:08 PM
newscode-image

नई दिल्ली। झारखण्ड के खब्बू स्पिनर शाहबाज नदीम ने नया कीर्तिमान रच दिया है। नदीम ने विजय हजारे ट्रॉफी में राजस्थान के खिलाफ खेलते हुए सिर्फ 10 रन पर 8 विकेट चटकाकर लिस्ट-ए क्रिकेट में सर्वश्रेष्ठ गेंदबाजी का दो दशक पुराना विश्व रिकॉर्ड तोड़ दिया है।आईपीएल की दिल्ली डेयरडेविल्स टीम का हिस्सा शाहबाज नदीम की स्पिन के जाल में फंसकर राजस्थान की टीम 28.3 ओवर में केवल 73 रनों पर ढेर हो गई। नदीम ने 10 ओवर में 4 मेडन फेंकते हुए 10 रन देकर 8 विकेट हासिल किए और टीम इंडिया में जगह बनाने की मजबूत दावेदारी पेश कर दी है।

बता दें कि लिस्ट-ए क्रिकेट में इससे पहले का विश्व रिकॉर्ड भी भारत के ही बाएं हाथ के स्पिनर राहुल सांघवी के नाम था, जिन्होंने 1997-98 में हिमाचल प्रदेश के खिलाफ दिल्ली की ओर से खेलते हुए 15 रन देकर 8 विकेट चटकाए थे। सांघवी भारत की ओर से एकमात्र टेस्ट 2001 में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेले।

लिस्ट-ए क्रिकेट में सर्वश्रेष्ठ बॉलिंग प्रदर्शन

8/10 शाहबाज नदीम, 2018

8/15 राहुल सांघवी, 1997/98

8/19 चामिंडा वास, 2001/02

8/20 थारका कोटेहेवा 2007/08

8/21 माइकल होल्डिंग, 1988

गौरतलब है कि 29 साल के नदीम ने अब तक 99 प्रथम श्रेणी मैचों में 29.74 की औसत से 375 विकेट चटकाए हैं। उन्होंने 87 लिस्ट ए मैचों में 124 विकेट, जबकि 109 टी-20 मैचों में 89 विकेट हासिल किए हैं।

लिस्ट-ए क्रिकेट में वनडे इंटरनेशनल के अलावा विभिन्न घरेलू मुकाबले शामिल होते हैं। वैसे अंतर्राष्ट्रीय मैच भी लिस्ट-ए के अंतर्गत आते हैं, जिनमें खेल रही टीमों को वनडे इंटरनेशनल का दर्जा प्राप्त नहीं है। लिस्ट-ए के तहत 40 से 60 ओवरों तक की एक पारी होती है।


Asia Cup: भारत ने पाकिस्तान को 8 विकेट से दी पटखनी, रविवार को फिर होगी भिड़ंत

IND vs PAK : पाक के खिलाफ ‘महाबली’ माही के आंकड़े हैं बेजोड़

महेंद्र सिंह धोनी को लेकर सौरव गांगुली का बड़ा बयान, कहा- काश मेरी 2003 वर्ल्‍डकप टीम में होते

सिर्फ 3 ओवर में जड़ दिया था शतक, क्रिकेट के ‘डॉन’ को समर्पित आज का गूगल डूडल

sun

320C

Clear

क्रिकेट

Jara Hatke

Read Also

गिरीडीह : गांधी जयंती से पहले ओडीएफ करने की तैयारी ,युद्ध स्तर पर कार्य जारी 

NewsCode Jharkhand | 20 September, 2018 2:11 PM
newscode-image

 गिरिहीह। महात्मा गांधी के स्वच्छता के संकल्पना को जल्द ही गिरिडीह में भी आकर मिल जाएगा। जिले भर में युद्ध स्तर पर काम चल रहा है। गांधी जयंती पर पूरा जिला खुले में शौच जैसे अभिशाप से मुक्त होने की राह पर निकल पड़ने वाला है।

गिरिडीह : केरल बाढ़ पीड़ितों के लिए स्‍कूल ने दी सहायता राशि

जिला भी खुले में शौच मुक्ति की ओर अग्रसर है। आगामी 02 अक्टूबर तक हर हाल में इस जिले को ओडीएफ करना है। इसको लेकर जिले भर की शेष  पंचायत जो अब तक ओडीएफ नहीं हुई हैं, उनमें दिन रात एक कर सभी पदाधिकारी, कर्मी, स्वयंसेवी एवं जनप्रतिनिधि सभी छूटे घरों में शौचालय का निर्माण करावाने में लगे हैं और निर्माण करने के लिए ग्रामीणों को भी प्रेरित कर रहें हैं।

गिरिडीह : हथियारबंद अपराधियों ने पेट्रोल पंप में दिया वारदात को अंजाम

फिलवक्त इसको लेकर जिले के वरीय अधिकारी भी गंभीर हैं। स्वच्छता ही सेवा है अभियान को सफल बनाने को लेकर सभी नोडल पदाधिकारी व संबंधित लोग पूरी तन्मयता से लगे हुए हैं। इस बाबत डीसी डॉ नेहा अरोड़ा ने कहा कि पूरा झारखंड राज्य ही 2 अक्टूबर को ओडीएफ होगा। ऐसे में किसी भी सूरत में गिरिडीह को भी गांधी जयंती से पहले खुले में शौच मुक्त क्षेत्र घोषित कर देना है।

वहीं ओडीएफ की तैयारी पर बात करते हुए उपायुक्त ने कहा कि ग्रास रुट लेवल के तमाम टास्क पूरे कर लिए गए हैं। सभी वेंडरों के साथ टाइम टू टाइम मीटिंग की गई है। उन्हें रॉ मेटेरियलस भी समय पर उपलब्ध कराए गए हैं। वहीं इसकी मोनिटरिंग का जिम्मा प्रखंड स्तर के पदाधिकारियो को दिया गया है।

गिरिडीह : मुहर्रम को लेकर मुकम्मल तैयारी, सीसीटीवी और ड्रोन से होगी निगहबानी

असल में गिरिडीह में शौचालय निर्माण में पूर्व में भी अच्छा काम हुआ है। उपायुक्त डॉ नेहा अरोड़ा ने कहा कि फाइनल स्टेज का टाइम फ्रेम तय किया गया है। ज्यादातर प्रखंडों में निर्माण कार्य आखरी चरण में है। तयसुदा वक्त में निश्चित ही सारे काम पूरे कर लिए जाएंगे।  कुलमिलाकर, ओडीएफ को लेकर गिरिडीह पूरी तरह कमर कस चुका है। देखना होगा प्रशासन की उम्मीद कितनी कसौटी पर खरी उतर पाती है।

अन्य झारखंड समाचार के लिए न्यूज़कोड मोबाइल ऐप डाउनलोड करें. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं)

साहेबगंज : अनिय‍मित बिजली आपूर्ति से लोगों का फूटा गुस्‍सा

NewsCode Jharkhand | 20 September, 2018 2:07 PM
newscode-image

साहेबगंज। जिले के राजमहल एवं आसपास के क्षेत्रों में लगभग 40 घंटे से बिजली आपूर्ति बाधित है। लोगों को भारी कठिनाइयों का सामना करना पड़ रहा है। विभाग की ओर से विद्युत आपूर्ति में सुधार के लिए सिर्फ आश्‍वासन मिल रहा है।

क्षेत्र के लोगों में विभाग के प्रति काफी नाराजगी है।  विभाग की लापरवाही से बाध्य होकर  आक्रोशित लोगों ने राजमहल-मंगलहाट स्‍टेट बैंक के पास मुख्य सड़क जाम कर दिया है।

चास : महिला ने फांसी लगाकर की आत्‍महत्‍या, छानबीन में जुटी पुलिस

सड़क पर टायर जलाकर विद्युत विभाग के खिलाफ रोष जताया।  सूचना मिलते ही जब राजमहल के प्रखंड विकास पदाधिकारी अजय कुमार ने आश्वासन दिया तब जाकर लोगों ने जाम हटाया।

(अन्य झारखंड समाचार के लिए न्यूज़कोड मोबाइल ऐप डाउनलोड करें. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)

More Story

more-story-image

झरिया : अखिल भारतीय किसान सभा व डीवाईएफआई की संयुक्त...

more-story-image

गिरिडीह : केरल बाढ़ पीड़ितों के लिए स्‍कूल ने दी...