बुंडू : दो बाइकाेें में भीषण भिडंत, तीन घायल, एक की मौत

NewsCode Jharkhand | 26 February, 2018 10:57 PM
newscode-image

तैमारा घाटी के पास घटी घटना

बुंडू (रांची)। टाटा रांची मुख्यमार्ग इन दिनों जानलेवा सड़क बना हुआ है। रविवार को ही रायसा मोड़ के समीप अज्ञात वाहन की चपेट में आने से एक बाइक में सवार दो लोगों में से एक की घटनास्थल पर ही मौत हो गई और एक गंभीर रूप से घायल है। सोमवार को भी आपस में दो बाइक की भिड़ंत हो गई। घटना संध्या 5:30 बजे टाटा रांची मुख्यमार्ग तैमारा घाटी स्थित पांचा गांव के समीप की है।

घटना के संबंध में बताया जाता है कि एक बाइक में दो लोग रांची की ओर जा रहे थे और एक बाइक में दो लोग रांची से बुंडू की ओर आ रहे थे। दोनों के बीच जबरदस्त भिड़ंत हो गई। इस भिड़त से चारों लोग बीच सड़क में लहूलुहान होकर गिर पड़े। दशम फॉल और हाईवे पेट्रोलिंग पुलिस को सूचना मिलते ही तुरंत घटनास्थल पहुंची और चारों लोगों को रांची रिम्स पहुंचाया गया।

बोकारो : ट्रक और कार की टक्‍कर में एक की मौत

दशम फॉल थाना प्रभारी ने बताया कि इलाज के दौरान एक व्यक्ति की मौत हो गई। समाचार लिखे जाने तक तीन लोग बेहोश थे इलाज चल रही थी। चारों व्यक्ति कहां के रहने वाले हैं इसकी पता नहीं चल पाया है।

(अन्य झारखंड समाचार के लिए न्यूज़कोड मोबाइल ऐप डाउनलोड करें. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)

जमशेदपुर : पुलिस की गाड़ी की टक्कर से महिला की मौत, मुआवजा मांगने पर लाठी चार्ज

NewsCode Jharkhand | 21 September, 2018 8:55 PM
newscode-image

जमशेदपुर ।  बर्मामाइंस थाना अंतर्गत लाल बाबा फाउंड्री के पास सड़क दुर्घटना में एक महिला की मौत हो गई । वैसे यह घटना उस वक्त घटी जब महिला अपने बच्चे को स्कूल छोड़ने जा रही थी। उधर पुलिस की गाड़ी ने महिला को टक्कर मार दी और घटनास्थल पर ही मौत हो गई।

घाटशिला : 65 लाभुकों के बीच किया गया एलपीजी गैस सिलेंडर एवं चूल्हेे का वितरण

वैसे मुआवजा की मांग को लेकर मृतक के परिजनों ने स्वर्णरेखा बर्निंग घाट को जाम का मुख्य सड़क पर जमकर प्रदर्शन किया। सड़क जाम होने की सूचना पुलिस मौके पर पुलिस पहुंची और मुआवजा देने के बजाय लाठीचार्ज कर दिया ।

उधर लाठीचार्ज में भगदड़ मच गई और लोगों ने पत्थरबाजी शुरू कर दिया । वैसे इस पत्थरबाजी में 1 दर्जन से ज्यादा लोग घायल हो गए ।

उधर पुलिस ने 4 लोगों को हिरासत में लिया है और पूछताछ कर रही है। वैसे सबसे बड़ी बात कि पुलिस की गाड़ी से महिला की मौत हुई, लेकिन पुलिस ने मुआवजा देने के बजाय डंडा चलाना शुरू कर दिया।

(अन्य झारखंड समाचार के लिए न्यूज़कोड मोबाइल ऐप डाउनलोड करें. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं)

sun

320C

Clear

क्रिकेट

Jara Hatke

Read Also

लातेहार : पीएलएफआइ उग्रवादी गुड्डन गंझू गिरफ्तार, गया जेल

NewsCode Jharkhand | 21 September, 2018 9:20 PM
newscode-image

 लातेहार। चंदवा पुलिस द्वारा छापेमारी अभियान चलाकर पीएलएफआइ उग्रवादी गुड्डन  गंझू को गिरफ्तार कर लिया गया। थाने  में पूछताछ  के बाद उसे लातेहार जेल भेज दिया गया है।

इस बात की जानकारी थाना प्रभारी मोहन पांडेय ने दिया। उन्होंने बताया कि   11 दिसम्बर 2017 की देर रात चंदवा थाना से लगभग 10 किलोमीटर दूर महुआमिलान गांव में पीएलएफआइ उग्रवादियों ने महुआमिलान से देवनदिया तक प्रधानमंत्री ग्राम सड़क योजना निर्माण कार्य में लगे जेसीबी व ट्रैक्टर को फूंक दिया था।

इस घटना में गंझू का सबसे बड़ा हाथ था। गिरफ्तार उग्रवादी पर चंदवा के अलावा बालूमाथ थाना में भी मामला दर्ज है।

(अन्य झारखंड समाचार के लिए न्यूज़कोड मोबाइल ऐप डाउनलोड करें. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं)

सरायकेला : मुहर्रम जुलूस में अखाड़ा कमिटियों ने दिखाये हैरतंगेज करतब

NewsCode Jharkhand | 21 September, 2018 9:19 PM
newscode-image

सरायकेला।  सरायकेला जिले के आदित्यपुर स्थित मुस्लिम बस्ती के दो मुहर्रम अखाड़ा कमिटियों ने लाठी व तलवार के साथ हैरतंगेज करतब दिखाये।

आदित्यपुर बस्ती एच रोड स्थित पुराना अखाड़ा व आइ रोड के शहीद-ए-इस्लाम अखाड़ा में बातौर मुख्य अतिथि  झामुमो नेता गणेश चौधरी, आदित्यपुर थाना प्रभारी विजय कुमार सिंह व झामुमो नेता शेख हसन को पगड़ी पहनाकर व तलवार भेंट कर सम्मानित किया गया।

चांडिल : डाकघर कर्मचारियों ने चलाया स्वच्छता अभियान

मुहर्रम जुलूस अखाड़ों से निकलकर विभिन्न मार्ग में डंके और झांकी के साथ भ्रमण करते हुए आदित्यपुर थाना पहुंचा। वहीं मुहर्रम के मद्देनजर चप्पे-चप्पे पर पुलिस तैनात रही। जुलूस शेर-ए-पंजाब चौक व इमली चौक होते हुए वापस हो गया।

करतब दिखाने वालों में स्थानीय युवकों के साथ पश्चिम बंगाल के खिलाड़ियों को आमंत्रित किया गया था। इधर जिला प्रशासन द्वारा शांतिपूर्ण मुहर्रम जुलूस को लेकर व्यापक तैयारिया भी की गयी थी।

(अन्य झारखंड समाचार के लिए न्यूज़कोड मोबाइल ऐप डाउनलोड करें. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं)

More Story

more-story-image

रांची : फेडरेशन चेम्बर पर्यावरण सुरक्षा उप समिति ने किया...

more-story-image

रांची : खुले में मूत्र विसर्जन करने पर कब शर्मिंदा...