बोकारो : घर से अगवाकर दो लोगों ने नाबालिग के साथ किया दुष्कर्म, मरने के लिए पटरी पर फेंका

NewsCode Jharkhand | 11 April, 2018 1:46 PM

बोकारो : घर से अगवाकर दो लोगों ने नाबालिग के साथ किया दुष्कर्म, मरने के लिए पटरी पर फेंका

बोकारो। चन्द्रपुरा थाना क्षेत्र के तेलों में एक नाबालिग लड़की के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है। घटना के सम्बंध में बताया गया कि लड़की अहले सुबह दो बजे अपने घर में पानी पीने के लिए कमरे में गयी थी। वहां दो लोग पहले से घात लगाकर बैठे थे। दोनों लोगों ने उसके सर पर मारकर उसे बेहोश कर दिया उसके बाद उसे चंद्रपुरा तेलों रेलखंड के पास ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म किया और उसके पैर हाथ बांधकर बेहोशी की हालत में उसे पटरी पर छोड़ कर भाग गए।

स्‍थानीय लोगों की पड़ी नजर

ट्रेन की आवाज सुनकर लड़की को होश आया और किसी तरह पटरी से हट कर उसने अपनी जान बचाई। वही सुबह शौच के लिए जा रहे लोगों के द्वारा लड़की को देखा गया।

उसकी सूचना उन्होंने तेलों आरपीएफ को दी। तेलों आरपीएफ के द्वारा मौके पर पहुंच कर लड़की की जान बचाई गयी। आरपीएफ ने मामले की जानकारी चन्द्रपुरा थाना को दी। चन्द्रपुरा पुलिस हरकत में आई और पूरे घटना की जांच में जुट गयी। वहीं इस मामले में किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है।

पहले भी अगवा करने का किया था प्रयास

वही लड़की के चाचा का आरोप है कि गांव के युवक विनोद साव के द्वारा लड़की का पूर्व में अगवाकर उसे अपने साथ ले जाने का प्रयास किया गया था। वही पुलिस मामले की छानबीन कर रही है। लड़की को बयान देने के लिए तेनुघाट कोर्ट भेजा गया है।

(अन्य झारखंड समाचार के लिए न्यूज़कोड मोबाइल ऐप डाउनलोड करें. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)

बोकारो : महिला ने की आत्महत्या, मानसिक स्थित थी खराब

NewsCode Jharkhand | 26 May, 2018 5:54 PM

बोकारो : महिला ने की आत्महत्या, मानसिक स्थित थी खराब

बेरमो(बोकारो)। थाना क्षेत्र के शर्मा कॉलोनी फ़ुसरो में रहने वाली कृष्णा देवी नामक  50 वर्षीय महिला ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। मृतका के पति रामचंद्र झा फुसरो बाजार के राखी ऑटो मोबाइल दुकान में मजदूरी करते हैं।

बताया कि उसकी पत्नी की मानसिक स्थिति ठीक नहीं थी। उसका इलाज भी रांची से हो रहा था। वह सुबह अपने काम पर चले गए, इसी दौरान उसकी पत्नी ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। घटना की सूचना पर बेरमो थाना ने पहुंचकर मृतका के पति एवं आसपास के लोगों से पूछताछ किया।

चाईबासा : 60 वर्षीय बुजुर्ग ने की आत्महत्या, पारिवारिक कारण बनी वजह

मामले में एएसआई रवि वर्मा ने कहा की परिवार की आर्थिक स्थित भी ठीक नहीं थी, जिस वजह से ढंग से इलाज भी नहीं हो पा रहा था। महिला की मानसिक स्थित ठीक नहीं होने के चलते घर में अकेला होने के चलते फांसी लगा ली।

(अन्य झारखंड समाचार के लिए न्यूज़कोड मोबाइल ऐप डाउनलोड करें. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं)

Read Also

बेंगाबाद : ससुराल में युवक की संदेहास्पद मौत, परिजनों ने जतायी हत्या की आशंका

NewsCode Jharkhand | 26 May, 2018 5:17 PM

बेंगाबाद : ससुराल में युवक की संदेहास्पद मौत, परिजनों ने जतायी हत्या की आशंका

बेंगाबाद (गिरिडीह)। बेंगाबाद थाना क्षेत्र के जेरुआडीह पंचायत स्थित विष्णुडीह में एक युवक की संदेहास्पद मौत ससुराल में हो गई। यहां 35 वर्षीय राजू यादव का शव एक पेड़ पर फंदे से झूलता हुआ पाया गया।

बताया गया कि राजू शुक्रवार को अपने ससुराल विष्णुडीह आया था। घटना की सूचना मिलते ही बेंगाबाद पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पेड़ से उतार कर कब्‍जे में लेते हुए पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया। घटना को लेकर मृतक के परिजन हत्या की आशंका जता रहे हैं। परिजनों का कहना है कि ससुराल वालों के द्वारा राजू की हत्या कर शव को फंदे से लटका दिया गया है।

इधर घटना को लेकर राजू के ससुराल वालों का कहना है कि रात के समय शराब पीकर राजू अपनी पत्नी से झगड़ा किया था। परिवार के सभी सदस्यों के सो जाने के बाद उसने गुस्से में आकर फांसी लगा लिया। बताया जाता है कि राजू यादव मधुपुर थाना क्षेत्र के बुढ़ई स्थित बाराटांड़ निवासी लेखो यादव का पुत्र था।

उसकी शादी लगभग 10-11 वर्ष पूर्व बेंगाबाद थाना क्षेत्र के विष्णुडीह निवासी चेतलाल यादव की पुत्री अनिता देवी से हुई थी। शादी के कुछ वर्षों के बाद से ही पति-पत्नी में आपसी संबंध में दरार आ गया था। कई बार दोनों परिवार के बीच विवाद भी हुआ था। राजू की पत्नी अपने ससुराल से मायके में आकर ही रह रही थी।

बेंगाबाद : फंदे से झूलता मिला विवाहिता का शव, ससुरालवालों पर हत्‍या की आशंका

इसी क्रम में शुक्रवार को राजू अपने ससुराल पहुंचा, जहाँ रात को दोनों के बीच फिर विवाद होने लगा, जिसके बाद यह घटना घटी। जबकि मृतक के पिता लेखो यादव का कहना है कि उनके पुत्र की हत्या कर साक्ष्य छुपाने के लिए शव को लटका दिया गया है। हालांकि अभी मृतक के परिजनों के तरफ से इस संबंध में लिखित आवेदन थाने को नहीं दी गयी है।

पूरे मामले पर थाना प्रभारी पृथ्वीसेन दास ने कहा कि मामले की जांच पड़ताल की जाएगी। परिजनों के आवेदन के आधार पर उचित कार्रवाई की जाएगी।

(अन्य झारखंड समाचार के लिए न्यूज़कोड मोबाइल ऐप डाउनलोड करें. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं)

रांची : मोदी सरकार के चार वर्ष होने पर कांग्रेस ने मनाया विश्‍वासघात दिवस

NewsCode Jharkhand | 26 May, 2018 5:08 PM

रांची : मोदी सरकार के चार वर्ष होने पर कांग्रेस ने मनाया विश्‍वासघात दिवस

रांची। मोदी सरकार के चार वर्ष पूरा होने पर कांग्रेस द्वारा विश्‍वासघात दिवस मनाया जा रहा है। इस क्रम में प्रदेश कांग्रेस अध्‍यक्ष डॉ अजय कुमार के नेतृत्‍व राजभवन के समक्ष धरना देकर विरोध प्रदर्शन की। धरना कार्यक्रम में काफी संख्‍या में कांग्रेस के नेता और कार्यकर्ता उपस्थित थें।

अपने संबोधन में प्रदेश अध्‍यक्ष डॉ अजय कुमार ने कहा कि  मोदी सरकार ने चार साल सिर्फ जुमलेबाजी में गुजार दिए। जनता मोदी सरकार से त्रस्त है। महंगाई की मार झेल रही है। बीजेपी सिर्फ जनता को बरगलाने के अलावा कुछ नही करती है।

सिल्‍ली : विधानसभा उपचुनाव को लेकर स्‍कूली बच्‍चों ने चलाया जागरुकता अभियान

रांची में आम लोग पानी के बिना त्रस्त है और सरकार मस्त है। पेट्रोल डीजल की दाम आसमान छू रहा है। सरकार इस पर मौन है। मोदी सरकार जनता के हर वादों पर नाकाम रही ।

युवा बेरोजगार की मार झेल रही है। और जनता को दो वक्त की रोटी भी इस सरकार में मिलनी मुश्किल हो रही है। जनता कुछ दिनों के बाद मोदी सरकार को उखाड़ फेंकने का काम करेगी ।

(अन्य झारखंड समाचार के लिए न्यूज़कोड मोबाइल ऐप डाउनलोड करें. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं)

X

अपना जिला चुने