बोकारो : घर से अगवाकर दो लोगों ने नाबालिग के साथ किया दुष्कर्म, मरने के लिए पटरी पर फेंका

NewsCode Jharkhand | 11 April, 2018 1:46 PM
newscode-image

बोकारो। चन्द्रपुरा थाना क्षेत्र के तेलों में एक नाबालिग लड़की के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है। घटना के सम्बंध में बताया गया कि लड़की अहले सुबह दो बजे अपने घर में पानी पीने के लिए कमरे में गयी थी। वहां दो लोग पहले से घात लगाकर बैठे थे। दोनों लोगों ने उसके सर पर मारकर उसे बेहोश कर दिया उसके बाद उसे चंद्रपुरा तेलों रेलखंड के पास ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म किया और उसके पैर हाथ बांधकर बेहोशी की हालत में उसे पटरी पर छोड़ कर भाग गए।

स्‍थानीय लोगों की पड़ी नजर

ट्रेन की आवाज सुनकर लड़की को होश आया और किसी तरह पटरी से हट कर उसने अपनी जान बचाई। वही सुबह शौच के लिए जा रहे लोगों के द्वारा लड़की को देखा गया।

उसकी सूचना उन्होंने तेलों आरपीएफ को दी। तेलों आरपीएफ के द्वारा मौके पर पहुंच कर लड़की की जान बचाई गयी। आरपीएफ ने मामले की जानकारी चन्द्रपुरा थाना को दी। चन्द्रपुरा पुलिस हरकत में आई और पूरे घटना की जांच में जुट गयी। वहीं इस मामले में किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है।

पहले भी अगवा करने का किया था प्रयास

वही लड़की के चाचा का आरोप है कि गांव के युवक विनोद साव के द्वारा लड़की का पूर्व में अगवाकर उसे अपने साथ ले जाने का प्रयास किया गया था। वही पुलिस मामले की छानबीन कर रही है। लड़की को बयान देने के लिए तेनुघाट कोर्ट भेजा गया है।

(अन्य झारखंड समाचार के लिए न्यूज़कोड मोबाइल ऐप डाउनलोड करें. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)

पाकुड़ : धड़ल्‍ले से फल-फूल रहा है अवैध मोटरसाईकिल खरीद-फरोख्‍त का धंधा

NewsCode Jharkhand | 19 August, 2018 9:36 PM
newscode-image

पाकुड़। जिले में इ‍न दिनों अवैध मोटरसाईकिल की खरीदारी का गोरखधंधा बड़े पैमाने पर किया जा रहा है। इस मामले में पुलिस ने तीन अरोपियों को बिना कागजात के मोटरसाईकिल खरीदने पर गिरफ्तार किया है। पुलिस ने तीनों के निशानदेही पर पांच मोटरसाईकिल भी जब्त की है।

पुलिस को चोरी के मोटरसाईकिल लेकर जाने के गुप्‍त सूचना मिली थी। पुलिस ने निहारपुर में तुरंत घेराबंदी कर तीनों को गिरफ्तार कर लिया और पूछताछ करने लगा। तीनों के निशानदेही पर पुलिस ने अलग-अलग घरों पर छापेमारी कर पांच मोटरसाईकिल बरामद की।

पाकुड़ : बालू माफियाओं पर पुलिस की बड़ी कार्रवाई

पाकुड़ नगर थाने में एसपी शैलेन्द्र प्रसाद वर्णवाल ने पत्रकारों को यह जानकारी दी। उन्‍होंने बताया कि गिरफ्तार आरोपियों ने पूछताछ करने पर अवैध मोटरसाईकिल खरीद-फरोख्‍त के मामले में एक के बाद एक राज उगल रहा है। तीनों ने पुलिस को बताया है कि साहेबगंज जिले के बडहरवा थाना क्षेत्र अंतर्गत केन्दुआ गांव निवासी वसीम से मोटरसाईकिल खरीदा था। वसीम मोटरसाईकिल मिस्त्री है।

गौरतलब है कि पाकुड़ जिले में चोरी की मोटरसाईकिल से पत्थर खदान में इस्तेमाल किए जानेवाले अवैध विस्फोटक का धंधा किया जाता है। यही वजह है कि चोरी की  वाईक अवैध रुप से विस्फोटक सप्लाई के लिए खरीदता है।

पुलिस चोरी की बाइक बेचने वाले मिस्त्री वसीम को तलाश रही है। बरामद चारों मोटरसाईकिल की सत्यापन करने पर पुलिस को अलग-अलग नंबर मिले हैं। चारों बाइक के कागजात भी उपलब्‍ध नहीं है।

मामले की रिपोर्ट मुफसील थाना में काण्ड सख्या 121/18 धारा 414/34 के तहत बली उल हसनत, मुश्‍ताक शेख तथा सैबुल शेख पर प्राथमिकी दर्ज कर जेल भेज दिया गया है।

छापेमारी दल में पुलिस निरीक्षक सह थाना प्रभारी नगर शिवशंकर तिवारी, थाना प्रभारी मुफसील संतोष कुमार, सुराई तोप, उपेन्द्र कुमार यादव सहित सशस्त्र पुलिस के जवान शामिल थे।

(अन्य झारखंड समाचार के लिए न्यूज़कोड मोबाइल ऐप डाउनलोड करें. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं)

sun

320C

Clear

क्रिकेट

Jara Hatke

Read Also

दुमका : सोशल मीडिया पर अफवाह फैलाने से आएं बाज, वरना पुलिस करेगी कार्रवाई

NewsCode Jharkhand | 19 August, 2018 9:58 PM
newscode-image

दुमका। नगर थाना परिसर में आयोजित शांति समिति की बैठक की अध्यक्षता बीडीओ संजय कुमार दास ने की। इस अवसर एसडीपीओ पूज्य प्रकाश भी उपस्थित रहे। सभा को संबोधित करते हुए एसडीपीओ पूज्य प्रकाश ने बकरीद पर्व शांतिपूर्ण ढंग से मनाने को लेकर सभी से सहयोग का अपील किया। उन्होंने लोगों से खासतौर पर सोशल मीडिया पर अफवाह नहीं फैलाने का आग्रह किया। अफवाह फैलाने के स्थिति में व्हाटस एप ग्रुप एडमिन सहित मैसेज डालने वाले के विरूद्ध न्यायसंगत कार्रवाई की हिदायत भी उन्‍होंने दी।

दुमका : अज्ञात वाहन की चपेट में आकर दो सगेे भाई गंभीर रूप से घायल

(अन्य झारखंड समाचार के लिए न्यूज़कोड मोबाइल ऐप डाउनलोड करें. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर भी फ़ॉलो कर सकते हैं.)

रांची : सोमवारी के मौके पर मुख्यमंत्री कांवरियों से करेंगे सीधा संवाद

NewsCode Jharkhand | 19 August, 2018 9:50 PM
newscode-image

रांचीश्रावणी मेला के चौथी एवं आखिरी सोमवारी को मुख्यमंत्री  रघुवर दास रांची से देवघर लाईव संवाद श्रद्धालुओं से करेंगे। कार्यक्रम के लिए देवघर के उपायुक्त  राहुल कुमार सिन्हा द्वारा रविअर को मेला क्षेत्र का भ्रमण कर कार्यक्रम से संबंधित तैयारियों का जायजा लिया गया।

रांची : भाजपा बड़े-बड़े कॉरपोरेट घरानों के लिए करती है राजनीति- बाबूलाल मरांडी

इस दौरान उनके द्वारा बताया गया कि कल श्रावणी मेला के चौथी एवं अंतिम सोमवारी को मुख्यमंत्री रघुवर दास कांवरियों से सीधा संवाद कार्यक्रम हेतु कार्यक्रम स्थल के रूप में कोठिया टेन्ट सिटी को चिन्ह्ति किया गया है एवं माननीय मुख्यमंत्री जी के द्वारा यहां आगन्तुक कांवरियों से सीधा संवाद कल कोठिया टेन्ट सिटी से किया जायेगा।

इसके पूर्व में पहली सोमवारी को बाघमारा टेन्ट सिटी, दूसरी सोमवारी को शिवलोक परिसर एवं तृतीय सोमवारी को कांवरिया पथ (सरासनी) से मुख्यमंत्री के कांवरियों से सीधा संवाद कार्यक्रम का आयोजन किया गया था। कल होने वाले इस कार्यक्रम हेतु ओबी वैन के अलावा लगभग सभी तैयारियां पूरी कर ली गई हैं।

(अन्य झारखंड समाचार के लिए न्यूज़कोड मोबाइल ऐप डाउनलोड करें. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)

More Story

more-story-image

कटकमसांडी : शांति समिति की बैठक आयोजित, सौहार्द्रपूर्ण वातावरण में...

more-story-image

बेरमो : झाकोमयू की बैठक संपन्न, प्रबंधन से समस्याओं की...