बोकारो : खुलासे में पता चला कि आजसू नेता अजय करता था हथियारों की सप्लाई

NewsCode Jharkhand | 15 February, 2018 10:35 PM
newscode-image

पति-पत्नी के विवाद को सुलझाने में की थी ताबड़तोड़ फायरिंग

बोकारो। पति-पत्नी के विवाद को सुलझाने के दौरान आजसू नेता सह अंतर्राष्ट्रीय फुटबॉलर अजय सिंह ने बुधवार को ताबड़तड़ फायरिंग की थी, इस फायरिंग में बीच-बचाव करने गये सुनील गुप्ता की हत्या हो गई थी। इस दौरान अमरेश सिंह को भी गोली थी। एसपी कार्तिक एस ने मीडिया को जानकारी देते हुए उक्त बातें कहीं।

 एक कार्बाइन, पांच देशी पिस्टल व कई जिंदा कारतूस बरामद

मीडिया के सामने एसपी ने बताया कि हत्या के आरोपी अजय सिंह की पत्नी एंजला सिंह और बड़े भाई राजेश सिंह को गिरफ्तार कर लिया गया है। इन लोगों के घर से एक कार्बाइन, पांच देशी पिस्टल और 34 चक्र जिंदा कारतूस बरामद किया गया है।

बोकारो : खुलासे में पता चला कि आजसू नेता अजय सिंह करता था हथियारों की सप्लाई

क्या था मामला ?

एसपी कार्तिक एस ने बताया कि अजय सिंह और एंजला के बीच पारिवारिक विवाद चल रहा था। बुधवार को दोनों के बीच हुये पारिवारिक विवाद को सुनील गुप्ता (मृतक) और अमरेश सिंह सुलझा रहे थे। इसी बीच अजय सिंह ने अपने जैकेट में रखे हथियार से ताबड़तोड़ फायरिंग शुरु दी। मौके पर मौजूद सुनील गुप्ता और अमरेश सिंह, अजय पर झपट पड़े। जिससे उसका हथियार जमीन पर गिर गया। इस दौरान संभलते हुये अजय सिंह ने अपने जैकेट से दूसरा हथियार निकाल कर गोली मार फरार हो गया।

खिलाड़ियों के बैग में रखा गया था हथियार

कार्तिक एस ने बतया कि जांच के दौरान अजय सिंह के घर से खिलाड़ियों के बैग में रखा गया एक कार्बाइन, तीन पिस्टल और कई चक्र जिंदा कारतूस बरामद किया गया है। गठित टीम ने उसके गांव स्थित घर में छापेमारी की तो एक ऑल्टो और एक सफारी को मौके से जप्त किया गया। जप्त सफारी से दो पिस्टल बरामद किया गया। पुलिस ने घटनास्थल से भी हथियार बरामद किया है।

खुलासे में एसपी ने बतया कि गांव से ही उसके बड़े भाई राजेश सिंह को गिरफ्तार किया गया,  जिसे अजय सिंह को भगाने और साक्ष्य मिटाने का आरोपी बनाया है। पत्नी एंजला सिंह को घर में अवैध हथियार रखे जाने के मामले गिरफ्तार किया गया है। एसपी के अनुसार जल्द अजय सिंह को गिरफ्तार कर पुरे नेटवर्क का खुलसा किया जायेगा।

बोकारो : ट्रेन से गिरकर आर्मी जवान की हुई मौत

NewsCode Jharkhand | 20 July, 2018 2:30 PM
newscode-image

बोकारो। पूर्वोंतर सीमांत रेलवे के बारसोई कुमेदपुर रेलखंड पर केएम 161/5 के समीप रेलवे ट्रैक पर एक अज्ञात शव को आजमनगर पुलिस ने बरामद किया। शव मिलने की खबर सोशल मीडिया के साथ आर्मी को दी गयी। तब  जाकर पता चला कि मृतक मनोरंजन कुमार सिंह चास बोकारो का रहने वाला है। छुट्टी लेकर अपने घर आ रहा था।

बोकारो : दहशत फैलाने के उद्देश्य से छाई ले जा रहे हाइवा पर अपराधियों ने की फायरिंग

 

घटना की सूचना पर परिजन के साथ आर्मी ऑफिसर मौके पर पहुंचे और गुरुवार को शव का पोस्टमार्टम कराकर आज चास स्थित पैतृक आवास लाया गया।

बोकारो : सीएसआर मद से हो रहा कार्य को जल्द किया जाये जांच- उपायुक्त

 

शव पहुंचने के बाद परिवार में मातम का माहौल है वही आस पड़ोस के लोग भी काफी गमगीन नजर आये।शवयात्रा में बड़ी संख्या में लोग शामिल हुए। जंहा पर आर्मी के जवानो ने मृतक जवान को अंतिम विदाई सलामी के साथ दिये।

बोकारो : ट्रेन से गिरकर आर्मी जवान की हुई मौत

बताया जा रहा है कि मनोरंजन कुमार सिंह सिलीगु़ड़ी सेवक रोड स्थित आर्मी कैंप में ड्राइवर ट्रेड में जवान के पद पर तैनात है जो छुट्टी में अपने घर बोकारो जिला के उपनगर चास को जा रहे थे। जवान का उंतरबंगो एक्सप्रेस एसी वन में 55 नंबर सीट आरक्षित था आखिर ऐसा क्या हुआ कि जवान बोगी से बाहर आ गिरा या फिर किसी ने उनको धक्का दिया, परिजन रेलवे पर सवाल उठा रहे है।

(अन्य झारखंड समाचार के लिए न्यूज़कोड मोबाइल ऐप डाउनलोड करें. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)

sun

320C

Clear

क?रिकेट

Jara Hatke

Read Also

देवघर : लक्ष्मीपुर चौक को करवाया गया अतिक्रमण मुक्त

NewsCode Jharkhand | 20 July, 2018 2:28 PM
newscode-image

देवघर। श्रावणी मेले की तैयारी को लेकर शिव  गंगा सहित लक्ष्मीपुर चौक पर एसडीएम रामनिवास यादव के नेतृत्व में अतिक्रमण किये गए दुकानों को हटवाया गया।  मौके पर एसडीएम रामनिवास यादव ने कहा कि श्रावणी मेला के दौरान लाखों की संख्यां में श्रद्धालु बाबा धाम पहुंचते हैं और वे शिवगंगा में स्नान के बाद ही बाबा का पूजा अर्चना करते हैं।

सड़क से सटे दुकानों के कारण लोगों के आवागमन में काफी परेशानी होती है। इसे देखते हुए आस पास के एरिया को अतिक्रमण मुक्त करवाया जा रहा है । अतिक्रमण हटाने के  दौरान स्थानीय दुकानदारों की एसडीएम से बहस भी हुयी । इस दौरान एसडीपीओ विकास चंद्र श्रीवास्तव ,प्रखंड विकास पदाधिकारी रजनीश कुमार ,सीओ जयवर्धन कुमार के अलावे नगर थाना प्रभारी बिनोद कुमार सिंह दलबल के साथ मौजूद थे।

(अन्य झारखंड समाचार के लिए न्यूज़कोड मोबाइल ऐप डाउनलोड करें. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)

देवघर : देवघर की अनुष्का मिस इंडिया झारखंड की बनी वीनर

NewsCode Jharkhand | 20 July, 2018 2:27 PM
newscode-image

देवघर । देवघर एक बार फिर एक बेटी ने देवघर का मान बढ़ाया है। देवघर सांस्कृतिक राजधानी के साथ-साथ देवनगरी भी है। जहां युवाओं में प्रतिभा की कमी नहीं है। जसीडीह थाना क्षेत्र के बसुआडीह गांव की बेटी दिल्ली में डेलिवुड मिस्टर एंड मिस इंडिया 2018 में फाइनल राउंड के लिए चुनी गई ।

देवघर : बांग्ला श्रावण शुरू, कांवरियों का जत्था पहुंचने लगा बाबा दरबार

डेलिवुड मिस्टर एंड मिस इंडिया में कुल 300 प्रतिभागियों ने हिस्सा लिया था। जिनमें 88 प्रतिभागी चुने गए थे। इनमें झारखडं से दो मिस इंडिया के लिए चुने गए हैं जिसमें एक अनुष्का जो देवघर की है और दूसरी बोकारो की है। गुरूवार को प्रतियोगिता के बीच आखरी बाजी जीत कर अनुष्का मिस इंडिया झारखंड की वीनर बन गई।

​(अन्य झारखंड समाचार के लिए न्यूज़कोड मोबाइल ऐप डाउनलोड करें. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं

More Story

more-story-image

झरिया : गर्म ओबी से झुलसे बच्चे की स्थिति गंभीर,...

more-story-image

देवघर : दरिंदे बाप की खौफनाक करतूत, 35 दिन की...