बोकारो: रेलवे श्रमिक संगठन व कर्मचारी एक होकर अधिकार की लड़ाई लड़े- राजेश्वर

NewsCode Karnataka | 28 February, 2018 9:31 PM
newscode-image

बोकारो। रेलवे के सभी श्रमिक संगठन व रेलवे कर्मचारी एक होकर अपने अधिकार के लिए लड़ाई लड़े तो सफलता अवश्य मिलेगी। रेलवे श्रमिक संगठनो व रेलवे कर्मचारियों के अलग अलग होने का फायदा रेलवे के वरिष्ठ अधिकारी उठा रहे है और कर्मचारियो की समस्या जस का तस बनी है। ये बातें द पू रेलवे आद्रा मंडल के ओ बी सी रेलवे कर्मचारी संगठन के महासचिव राजेश्वर महतो ने सेप्टी सेमिनार व होली मिलन समारोह कार्यक्रम के दौरान रेलकर्मियों के बीच कल्याण मंडप मे कही।

गोमिया : मलेशिया में बंधक रहे मजदुरों से उनके घर पर मिले पूर्व विधायक

ओ बी सी रेलवे कर्मचारी संगठन के सेप्टी सेमिनार व होली मिलन समारोह मे मौजूद विशिष्ठ अतिथि के रूप मे एस डी एम ई विंदेस्वरी प्रसाद, सीनियर डी बिनोद कुमार, डी एम इ अखलेश कु त्रिपाठी, ए डी एम इ निखल वैभव, ए आर एम एस बालन सभी ने सेप्टी के मद्दे नजर सभी कर्मचारियों को सतर्कता के साथ अपने कार्य का निर्वाहन करने की सलाह दी। कार्यक्रम की अध्यक्षता कर रहे बोकारो ओबीसी संगठन के अध्यक्ष सुबोध ने कहा की ओबीसी संगठन कर्मचारियों के हित की लड़ाई लड़ते आ रही है और लड़ते रहेगी।

इस कार्यक्रम मे आद्रा मंडल के उपाध्यक्ष विकाश कुमार,मंडल सहायक सचिव अशोक कुमार, मंडल सीनियर  उपध्यक्ष सतेंद्र कुमार राय,भागा ब्रांच सचिव राजदेव शर्मा, सचिव धर्मेन्द्र कुमार, कैशियर विकाश प्रसाद, आशुतोष कुमार,बीपी रंजन,अनिल कुमार,संदीप कुमार, अभिषेक कुमार, एस एन प्रसाृद,राजकिशोर ताती, राजकुमार, अमरजीत कुमार, आर आर कुमार के साथ सैकड़ों कर्मचारी मौजूद थे।

(अन्य झारखंड समाचार के लिए न्यूज़कोड मोबाइल ऐप डाउनलोड करें. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)

रांची : रेलवे परीक्षा के लिए 21 सितंबर तक चलेगी स्पेशल ट्रेन

Ravi Sinha | 18 September, 2018 5:12 PM
newscode-image

रांचीरेल भर्ती बोर्ड लेवल-1  परीक्षा के परीक्षार्थियों  की सुविधा के विशेष ट्रेन चलाने का निर्णय लिया गया है। इसके तहत रांची-गया परीक्षा  स्पेशल  ट्रेन संख्या 03685/03686 चलाई जा रही है। ट्रेन संख्या 03685 गया से 16 से 21 सितंबर तक पांच  05 ट्रिप चलेगी।

रांची : ‘स्वच्छता ही सेवा कार्यक्रम’ में मुख्यमंत्री ने सफाई मित्रों से की मुलाकात, दी सौगात

जबकि ट्रेन संख्या 03686 रांची से 16 सितंबर से 23 सितंबर के बीच 05 ट्रिप चलेगी। यह ट्रेन गया से 23.55 पर प्रस्थान, कोडरमा 01.32 पर प्रस्थान, गोमो 04.30 पर प्रस्थान, बोकारो स्टील सिटी 05.45 पर प्रस्थान, मूरी 06.55 पर प्रस्थान  व रांची 08.30 पर पहुंचेगी।

यह ट्रेन रांची से 20.45 बजे प्रस्थान, मूरी 22.00 पर प्रस्थान, बोकारो स्टील सिटी 23.05 पर प्रस्थान,  गोमो 00.45 पर प्रस्थान, कोडरमा 02.17 पर प्रस्थान  व गया 04.30 पर पहुंचेगी। इस ट्रेन में 16 अनारक्षित कोच होंगे।

(अन्य झारखंड समाचार के लिए न्यूज़कोड मोबाइल ऐप डाउनलोड करें. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.) 

sun

320C

Clear

क्रिकेट

Jara Hatke

Read Also

लातेहार : उपस्तिथि दर्शाने को लेकर नक्सलियों ने चिपकाये पोस्टर

Deepak Kumar Bharti | 18 September, 2018 10:02 PM
newscode-image

लातेहारनक्सली समाज में अपनी उपस्तिथि दर्ज कराने को लेकर हर संभव प्रयास कर रहे हैं। बीती रात लातेहार जिले के कई स्थानों पर नक्सलियों ने इसे लेकर पोस्टरबाजी की। 21 से 28 सितंबर तक लोगों को संगठन का  वर्षगांठ मनाने को कहा गया है।

सदर थाना क्षेत्र के बेंदी गांव, गारू थाना क्षेत्र के कई ग्रामीण इलाकों में  पोस्टर साटा गया है। ग्रामीणों से मिली जानकारी के बाद सुरक्षा बल के जवानों ने नक्सली पोस्टर को जब्त कर लिया है।पोस्टरबाजी के बाद सभी संदिग्ध गांव में पुलिस की चौकसी बढ़ा दी गई है।

(अन्य झारखंड समाचार के लिए न्यूज़कोड मोबाइल ऐप डाउनलोड करें. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं)

टुण्डी : नक्‍सलियों की नकेल कसने के लिए हेलीपैड का उद्घाटन

Amit Kumar Gupta | 18 September, 2018 9:55 PM
newscode-image

टुण्‍डी (धनबाद)। नक्‍सलियों की नकेल कसने के लिए मनियाडीह स्थित सीआरपीएफ कैम्प में नव निर्मित हेलीपैड का उद्घाटन मंगलवार को किया गया। इस अवसर पर सीआरपीएफ के वरिष्‍ठ अधिकारी, पुलिस इंस्पेक्टर किशोर तिर्की, टुंडी के थाना प्रभारी के साहू उपस्थित थे।

उद्घाटन के मौके पर सीआरपीएफ कैंप में एम्बुलेंस, वज्र वाहन के अलावा सुरक्षा के अन्‍य उपकरण तैयार रखे गए थे। आसमान में कई चक्कर लगाने के बाद हैलीकेप्‍टर ने हेलीपैड पर लैंड किया।

धनबाद : राष्ट्रीय लोक अदालत में दो हजार से ज्‍यादा मामले का निष्पादन

सीआरपीएफ के अधिकारियों ने बताया कि उद्घाटन के मौके पर इस नए हेलीपैड में हैलीकेप्‍टर को लैंड कराने का अभ्यास किया गया।

बताते चलें कि नक्सलियों पर नकेल कसने के लिए मनियाडीह में सीआरपीएफ कैंप बनाया गया है। टुंडी, तोपचांची एवं पीरटांड़ इलाके के जंगलों में निगरानी रखने के लिए हैलीकॉप्टर का उपयोग किया जाना है। इसी वजह से हैलीपैड का निर्माण किया गया है।

(अन्य झारखंड समाचार के लिए न्यूज़कोड मोबाइल ऐप डाउनलोड करें. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं)

More Story

more-story-image

जमशेदपुर : भारतीय जनता पार्टी की जिला कार्यसमिति की बैठक...

more-story-image

बड़कागांव : ति‍हरे हत्याकांड के विरोध में कैंडल मार्च, हत्यारों...