बोकारो : काल बनकर आया हाइवा, खड़ी बाराती गाड़ी में मारी टक्कर, 30 घायल

NewsCode Jharkhand | 8 May, 2018 10:58 AM
newscode-image

गाड़ी चालक की मौत, हाइवा चालक फरार

बोकारो। कोयला लदे हाइवा  ने खड़ी बाराती गाड़ी में  जोरदार टक्कर मार दी। जिसमे चालक की मौत हो गई है। वहीं गाड़ी में सवार 30 से अधिक बाराती घायल हो गए। एक बाराती की स्थिति की गंभीरता को देखते हुए बोकारो जेनरल अस्पताल में भर्ती कराया गया है।  घायल सभी बारातियों को जैनामोड़ के सदर अस्पताल में  भर्ती कराया गया है।

Read More:- दुमका : दो अलग-अलग सड़क हादसे में एक मौत, तीन घायल

सदर अस्पताल में एम्बुलेंस की व्यवस्था नहीं होने के कारण घायलों को टेम्पू सहित अन्य वाहनों से अस्पताल पहुँचाया गया। इस हादसे के बाद मौके पर जरीडीह के बीडीओ और थाना प्रभारी पहुँच घायलों का हाल जाना।

बारात रांची के सिल्ली गई हुई थी

जानकारी के मुताबिक बोकारो के आजाद नगर से बारात रांची के सिल्ली गई हुई थी।बारात जब सुबह लौट रही थी जरीडीह थाना क्षेत्र  के राष्ट्रीय उच्च पथ बांधडीह के पास गाड़ी खड़ी थी। इसी दौरान कोयला लदा हाइवा ने 407 को जोरदार टक्कर मार दी। जिस टक्कर से खड़ी गाड़ी के परखच्चे उड़ गए। इस हादसे में 30 से अधिक बाराती घायल हो गए। इसमें चालक और एक बाराती को गंभीर चोट लगी। जिन्हें बोकारो जेनरल अस्पताल में भर्ती कराया गया। इस दौरान चालक की मौत हो गई। घायल बाराती की हालत गंभीर बताई जा रही है। हाइवा चालक और खलासी मौके से फरार हो गए।

(अन्य झारखंड समाचार के लिए न्यूज़कोड मोबाइल ऐप डाउनलोड करें. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)

बुंडू : वाहन की चपेट में आने से बाइक सवार दो व्यक्ति घायल

NewsCode Jharkhand | 20 August, 2018 10:31 AM
newscode-image

बुंडू (रांची) । टाटा-रांची मुख्य मार्ग एनएच-33 बुंडू प्रखंड के तैमारा घाटी में अज्ञात वाहन की चपेट में आने से बाइक सवार दो व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को बुंडू अनुमंडल अस्पताल पहुंचाया गया। जहां प्राथमिक उपचार के बाद रिम्स रेफर कर दिया गया।

धनबाद :  सड़क पर टकरायी दो स्कूटी , एक ने दूसरे की कर दी जमकर पिटाई

एक बाइक पर सवार होकर दोनों व्यक्ति रांची की ओर जा रहे थे। घायलों में बलराम ताती कुम्हार टोली बुंडू, दूसरा अजीत कुमार बोकारो के रूप में पहचान हुई है। अजीत कुमार का बायां पैर फ्रैक्चर हुआ है वही बलराम तांती के सिर में चोट आई है।

(अन्य झारखंड समाचार के लिए न्यूज़कोड मोबाइल ऐप डाउनलोड करें. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं)

sun

320C

Clear

क्रिकेट

Jara Hatke

Read Also

लोहरदगा : सड़क दुर्घटना में एक महिला की मौत, तीन लोग घायल

NewsCode Jharkhand | 20 August, 2018 9:41 AM
newscode-image

लोहरदगा । जिले के सेन्हा थाना क्षेत्र के झालजमीरा-कोरांबे पथ में मुरपा डीपरा के समीप ऑटो पलटने के कारण एक महिला की मौत हो गई जबकि तीन महिला मजदूर घायल हो गए। सभी घायलों को इलाज के लिए लोहरदगा सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया।

जानकारी के अनुसार  मुरपा गांव से ऑटो में बैठ कर 9 मजदूर हर रोज की तरह मजदूरी के लिए लोहरदगा आ रहे थे। मुरपा डीपरा के समीप ऑटो चालक झालजमीरा गांव निवासी मनसूल अंसारी ऑटो पर अपना नियंत्रण खो बैठा और  ऑटो  अनियंत्रित हो कर पलट गई।

चतरा : बस-ऑटो की टक्कर, सात यात्री घायल, तीन RIMS रेफर

इस घटना में मुरपा गांव निवासी  महिला मजदूर कुंती उरांव, हीरा उरांव, सुनिता उरांव और फुलमन उरांव गंभीर रूप से घायल हो गए। स्थानीय लोगों की सहायता से सभी घायलों को इलाज के लिए सदर अस्पताल लाया गया। जहां कुंती को चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। शेष घायलों का सदर अस्पताल में इलाज चल रहा है।

(अन्य झारखंड समाचार के लिए न्यूज़कोड मोबाइल ऐप डाउनलोड करें. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं)

बोकारो : फायरिंग में दो लोग हुए घायल, आपसी रंजिश में चली थी गोली

NewsCode Jharkhand | 20 August, 2018 9:17 AM
newscode-image

पिंड्राजोरा के घटियाली की घटना, पुलिस कर रही है मामले की पड़ताल

बोकारो । मां मनसा की मूर्ति विसर्जन के दौरान देर शाम अचानक अंधाधुध फायरिंग करने से दो लोगों को गोली लग गयी । दोनों घायलों को इलाज के लिए सदर अस्पताल लाया गया । समाचार लिखे जाने तक दोनों खतरे से बाहर बताए जा रहे हैं। घटना पिंड्राजोरा थाना क्षेत्र के घटियाली की है। घटना की जानकारी मिलते ही एसपी कार्तिक एस,एसडीओ चास सतीश चंद्र,एसडीपीओ चास महेश कुमार सिंह, जिला परिषद सदस्य संजय कुमार व संबंधित थाना मौके पर पहुंच कर घायलों की स्थिति की जानकारी ली ।

बताया जा रहा है कि घटियाली के पूर्व मुखिया व कुख्यात अपराधी निरंजन कपरदार ने गांव के कुछ लोगों के द्वारा कोर्ट में उनके खिलाफ गवाही देने को लेकर मतभेद चल रहा था। कल देर शाम इसी बात को लेकर मां मनसा की मूर्ति विसर्जन के समय निरंजन कपरदार एक बार फिर गुस्से में आकर गवाही देने वालों से उलझ गया औऱ इसी दौरान उसने अपने पास रखे बंदूक से फायरिंग शुरु कर दी। अचानक हुए फायरिंग से दो लोगों को गोली लग गयी वहीं मूर्ति विसर्जन में शामिल लोगों के बीच भगदड़ मच गयी। राकेश सेन को हाथ में और राम किकंर को पैर में गोली लगी है।

बोकारो : पेट्रोल पंप में लूट, ग्राहकों के भी मोबाइल व रुपए लेकर हुए फरार

बताया जा रहा है कि निरंजन कपरदार की ओर से पांच से छह रांउड फायरिंग की गयी। जिस तरह फायरिंग की गई कोई बड़ा हादसा भी हो सकता था। घटना के बाद से पुलिस पूर्व मुखिया व कुख्यात अपराधी निरंजन कपरदार की गिरफ्तारी को लेकर विभिन्न जगहों पर छापेमारी कर रही है। दोनों घायलों को सदर अस्पताल में इलाज के बाद जिला परिषद सदस्य संजय कुमार ने बोकारो जेनरल अस्पताल में भर्ती कराया है। घटना के बाद स्थानीय लोगों ने अपराधी के बाइक को आग के हवाले कर दिया। देर रात पुलिस गांव में कैम्प कर आरोपी को गिरफ्तार करने के लिए छापेमारी कर रही थी।

(अन्य झारखंड समाचार के लिए न्यूज़कोड मोबाइल ऐप डाउनलोड करें. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं)

More Story

more-story-image

रांची : रंग-बिरंगी राखियों से गुलजार है बाजार, रक्षाबंधन है...

more-story-image

देवघर : बाबा भोले पर जलार्पण करने से सभी मनोकामना...