बोकारो : होंडा दो पहिया वाहन के शोरूम का मंत्री ने किया उद्धघाटन

NewsCode Jharkhand | 14 May, 2018 8:01 PM
newscode-image

चास(बोकारो)। बाईपास रोड स्थित सिद्धर्थ अपार्टमेंट में सोमवार को होंडा दो पहिया वाहन के भव्य शोरूम का शुभ उद्धघाटन राज्य के भू राजस्व मंत्री अमर कुमार बाउरी और शोरूम की मालिक संध्या दे ने शहर के गण्यमान्य लोगों की उपस्थिति में फीता और द्वीप जलाकर किया। इस दौरान होंडा कंपनी के अलताफ सान, ऋषभ सान और प्रनीत सान भी मौजूद रहे।

चास शहर के इस भव्य और पुर्णतः एयरकंडीशन शोरूम में होंडा कंपनी के सभी मॉडल उपलब्ध हैं। साथ ही साथ वाहनों के सर्विस करने के लिए आधुनिक तरीके से वर्कशॉप की भी व्यवस्था की गई है।इस मौके शोरूम के निदेशक सिद्धार्थ दे ने बताया कि ग्राहकों को गुणवत्तापूर्ण सेवा देना हमारी पहली प्राथमिकता है।

वहीं शोरूम के निदेशक दीपक दे कहा कि चास तथा आसपास के ग्रामीण क्षेत्रों  के लोगों को अब नए बाइक खरीदारी और सर्विसिंग के लिए कहीं और जाने की जरूरत नही होगी। ग्राहकों की सुविधा को धयान में रखते हुए शोरूम और वर्कशॉप का निर्माण किया गया है। उपस्थित लोगों ने होंडा के इस नये शोरूम के खुलने पर खुशी का इजहार करते हुए कहा कि अब महिला और पुरुष को अपनी पसंद की बाइक व स्कूटी लेने के लिए चास से बाहर नही जाना पड़ेगा।

चास : होंडा बाइक के शौकीनों के लिए खुशखबरी, खुल रहा कंपनी का नया शोरूम

इस मौके पर चैंबर के अध्यक्ष मनोज चौधरी, संजय बैद, चास थाना प्रभारी प्रमोद पांडेय, प्रो आर डी उपाधयाय, अखलेश महतो, परिंदा सिंह, संतोष रजवार समेत चास के तमाम व्यवसायी और समाजसेवी उपस्थित रहे।

(अन्य झारखंड समाचार के लिए न्यूज़कोड मोबाइल ऐप डाउनलोड करें. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)

मारूति सियाज़ फेसलिफ्ट की ऑफिशियल बुकिंग शुरू

NewsCode | 17 August, 2018 1:17 PM
newscode-image

मारूति सुज़ुकी ने फेसलिफ्ट सियाज़ की ऑफिशियल बुकिंग शुरू कर दी है। इसे 11,000 रूपए में बुक किया जा सकता है। कयास लगाए जा रहे हैं कि फेसलिफ्ट सियाज़ की डिलीवरी अगस्त के आखिर तक शुरू होगी।
फेसलिफ्ट सियाज़ को लॉन्च के वक्त केवल पेट्रोल इंजन में पेश किया जाएगा, डीज़ल इंजन का विकल्प दिवाली के आसपास आएगा। पेट्रोल वेरिएंट में नया 1.5 लीटर इंजन मिलेगा, जो 100 पीएस की पावर देगा। इंजन के साथ पहले की तरह 5-स्पीड मैनुअल और 4-स्पीड ऑटोमैटिक गियरबॉक्स का विकल्प मिलेगा। माइलेज को बेहतर बनाने के लिए पेट्रोल इंजन के साथ सुज़ुकी की माइल्ड-हाइब्रिड टेक्नोलॉजी आएगी।

2018 Maruti Ciaz Facelift Official Bookings Open; Launch On August 20

डीज़ल वेरिएंट को बाद में लॉन्च किया जाएगा। इस में मौजूदा मॉडल वाला 1.3 लीटर डीडीआईएस 200 इंजन मिलेगा। डीज़ल वेरिएंट में केवल मैनुअल गियरबॉक्स मिलेगा। इस में भी सुज़ुकी की माइल्ड-हाइब्रिड टेक्नोलॉजी आएगी।

फेसलिफ्ट सियाज़ में कुछ कॉस्मेटिक बदलाव भी देखने को मिलेंगे। आगे की तरफ नई ग्रिल लगी होगी। इसके दोनों ओर नए प्रोजेक्टर हैडलैंप्स, एलईडी लाइटों के साथ आएंगे। देखने वाली बात ये होगी कि एलईडी हैडलैंप्स सभी वेरिएंट में स्टैंडर्ड मिलते हैं या फिर इन्हें टॉप वेरिएंट तक सीमित रखा जाता है। इसके बंपर को भी नए सिरे से डिजायन किया गया है।

2018 Maruti Ciaz Facelift Official Bookings Open; Launch On August 20

पीछे की तरफ भी एलईडी कोम्बिनेशन वाले लैंप्स मिलेंगे। पैसेंजर सुरक्षा को पुख्ता करने के लिए इस में इलेक्ट्रॉनिक स्टेबिलिटी प्रोग्राम (ईएसपी), ट्रेक्शन कंट्रोल और हिल स्टार्ट असिस्ट जैसे फीचर मिलेंगे।

कीमत के बारे में अभी तक कोई जानकारी नहीं मिली है। कयास लगाए जा रहे हैं कि यह मौजूदा मॉडल से महंगी हो सकती है। मौजूदा सियाज़ की कीमत 7.83 लाख रूपए (एक्स-शोरूम, दिल्ली) से शुरू होती है। इसका मुकाबला हुंडई वरनाहोंडा सिटीटोयोटा यारिसफॉक्सवेगन वेंटो और स्कोडा रैपिड से होगा।


ये भी पढ़ें:

मारूति स्विफ्ट vs डिजायर, जानिए दोनों में कौन सी कार है बेहतर

हुंडई क्रेटा को टक्कर देगी फोर्ड की ये नई कार

कैमरे में कैद हुआ टाटा 45एक्स का केबिन

sun

320C

Clear

क्रिकेट

Jara Hatke

Read Also

दुमका : सोशल मीडिया पर अफवाह फैलाने से आएं बाज, वरना पुलिस करेगी कार्रवाई

NewsCode Jharkhand | 19 August, 2018 9:58 PM
newscode-image

दुमका। नगर थाना परिसर में आयोजित शांति समिति की बैठक की अध्यक्षता बीडीओ संजय कुमार दास ने की। इस अवसर एसडीपीओ पूज्य प्रकाश भी उपस्थित रहे। सभा को संबोधित करते हुए एसडीपीओ पूज्य प्रकाश ने बकरीद पर्व शांतिपूर्ण ढंग से मनाने को लेकर सभी से सहयोग का अपील किया। उन्होंने लोगों से खासतौर पर सोशल मीडिया पर अफवाह नहीं फैलाने का आग्रह किया। अफवाह फैलाने के स्थिति में व्हाटस एप ग्रुप एडमिन सहित मैसेज डालने वाले के विरूद्ध न्यायसंगत कार्रवाई की हिदायत भी उन्‍होंने दी।

दुमका : अज्ञात वाहन की चपेट में आकर दो सगेे भाई गंभीर रूप से घायल

(अन्य झारखंड समाचार के लिए न्यूज़कोड मोबाइल ऐप डाउनलोड करें. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर भी फ़ॉलो कर सकते हैं.)

रांची : सोमवारी के मौके पर मुख्यमंत्री कांवरियों से करेंगे सीधा संवाद

NewsCode Jharkhand | 19 August, 2018 9:50 PM
newscode-image

रांचीश्रावणी मेला के चौथी एवं आखिरी सोमवारी को मुख्यमंत्री  रघुवर दास रांची से देवघर लाईव संवाद श्रद्धालुओं से करेंगे। कार्यक्रम के लिए देवघर के उपायुक्त  राहुल कुमार सिन्हा द्वारा रविअर को मेला क्षेत्र का भ्रमण कर कार्यक्रम से संबंधित तैयारियों का जायजा लिया गया।

रांची : भाजपा बड़े-बड़े कॉरपोरेट घरानों के लिए करती है राजनीति- बाबूलाल मरांडी

इस दौरान उनके द्वारा बताया गया कि कल श्रावणी मेला के चौथी एवं अंतिम सोमवारी को मुख्यमंत्री रघुवर दास कांवरियों से सीधा संवाद कार्यक्रम हेतु कार्यक्रम स्थल के रूप में कोठिया टेन्ट सिटी को चिन्ह्ति किया गया है एवं माननीय मुख्यमंत्री जी के द्वारा यहां आगन्तुक कांवरियों से सीधा संवाद कल कोठिया टेन्ट सिटी से किया जायेगा।

इसके पूर्व में पहली सोमवारी को बाघमारा टेन्ट सिटी, दूसरी सोमवारी को शिवलोक परिसर एवं तृतीय सोमवारी को कांवरिया पथ (सरासनी) से मुख्यमंत्री के कांवरियों से सीधा संवाद कार्यक्रम का आयोजन किया गया था। कल होने वाले इस कार्यक्रम हेतु ओबी वैन के अलावा लगभग सभी तैयारियां पूरी कर ली गई हैं।

(अन्य झारखंड समाचार के लिए न्यूज़कोड मोबाइल ऐप डाउनलोड करें. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)

More Story

more-story-image

कटकमसांडी : शांति समिति की बैठक आयोजित, सौहार्द्रपूर्ण वातावरण में...

more-story-image

बेरमो : झाकोमयू की बैठक संपन्न, प्रबंधन से समस्याओं की...