बेंगाबाद : अपहरण कांड का दो फरार अभियुक्त गिरफ्तार, कोडरमा जीआरपी में दर्ज है मामला

NewsCode Jharkhand | 16 May, 2018 7:37 PM

बेंगाबाद : अपहरण कांड का दो फरार अभियुक्त गिरफ्तार, कोडरमा जीआरपी में दर्ज है मामला

युवती का किया था अपहरण

बेंगाबाद (गिरिडीह)। बेंगाबाद पुलिस ने बुधवार को अपहरण कांड के फरार दो अभियुक्तों को धर दबोचा है। दोनों आरोपियों की गिरफ्तारी बेंगाबाद थाना क्षेत्र से की गई है। दोनों के विरुद्ध कोडरमा जीआरपी थाने में कांड संख्या 43/17 के तहत अपहरण का मामला दर्ज है।

थाना प्रभारी पृथ्वीसेन दास के नेतृत्व में टीम गठित कर दोनों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी अभियान चलाई गई और दोनों को दबोच लिया गया। पुलिस गिरफ्त में आये अपराधी चंद्रदेव साव पिता सुखदेव साव थाना क्षेत्र के बहादुरपुर का रहने वाला है, जबकि दूसरा बिमल साव पिता सेवक साव खिजुरडीहा का निवासी है।

पुलिस द्वारा बुधवार को दोनों के घरों में छापेमारी की गई और आरोपियों को गिरफ्तार किया गया। दोनों गिरफ्तार आरोपियों को विधि सम्मत कार्रवाई करते हुए जेल भेज दिया गया। छापेमारी दल में थाना प्रभारी के अलावे बेंगाबाद थाना के एसआई चन्द्रिका पासवान एवम कोडरमा जीआरपी थाना से आये पदाधिकारी शामिल थे।

बेंगाबाद : फर्जी बैंक अधिकारी बन उड़ाए थे रूपये, पुलिस ने किया गिरफ्तार

इस बाबत जानकारी देते हुए थाना प्रभारी ने बताया कि दोनों आरोपियों पर एक युवती के अपहरण करने का मामला दर्ज है। युवती के परिजनों की शिकायत पर  कोडरमा जीआरपी थाने मामला दर्ज किया गया था और आरोपियों की तलाश की जा रही थी।

(अन्य झारखंड समाचार के लिए न्यूज़कोड मोबाइल ऐप डाउनलोड करें. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)

दुमका : दुष्कर्म का आरोपी 60 वर्षीय बुजुर्ग गया जेल, पुलिस ने दिखायी तत्परता

NewsCode Jharkhand | 23 May, 2018 4:20 PM

दुमका : दुष्कर्म का आरोपी 60 वर्षीय बुजुर्ग गया जेल, पुलिस ने दिखायी तत्परता

दुमका। जिले के मुफस्सिल थाना पुलिस ने दुष्कर्म के आरोपी 60 वर्षीय बुजुर्ग को गिरफ्तार कर बुधवार को जेल भेज दिया। गिरफ्तार आरोपी शिकारीपाड़ा थाना क्षेत्र के झुरकु गांव निवासी फुचा उर्फ प्रफुल मांझी है। आरोपी घटना को बीते 17 मई को मुफस्सिल थाना क्षेत्र में अंजाम दिया।

जानकारी के अनुसार आरोपी मुफस्सिल थाना क्षेत्र में राजमिस्त्री का काम करता था। दर्ज प्राथमिकी के अनुसार रोज की तरह आरोपी काम करने पहुंचा। जहां देर शाम अकेले देख पीड़िता को दबोच लिया। शोर मचाने पर अपने ही लुंगी से मुंह बांध पीड़िता के साथ मुंह काला किया।

दुमका : कैद कर बलात्कार का आरोपी गया जेल, पुलिस ने दिखायी तत्परता

बाद में मां के आने पर पीड़िता ने आप बीती सुनायी। किसी प्रकार लोकलाज छोड़ पीड़िता के परिजनों ने इसकी लिखित शिकायत थाना में की। पुलिस मामले में त्वरित कार्रवाई करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। वहीं पीड़िता का मेडिकल करवा अनुसंधान में जुट गई है। यहां बता दें कि पीड़िता शारीरिक रूप से भी अपंग है।

(अन्य झारखंड समाचार के लिए न्यूज़कोड मोबाइल ऐप डाउनलोड करें. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं)

Read Also

कटकमसांडी : 12 लाख की लागत से होगा तालाब का जीर्णोद्धार

NewsCode Jharkhand | 23 May, 2018 4:20 PM

कटकमसांडी : 12 लाख की लागत से होगा तालाब का जीर्णोद्धार

कटकमसांडी (हजारीबाग)। सदर विधायक  मनीष जायसवाल ने अपने कटकमसांडी दौरा के क्रम में  ग्राम पंचायत कटकमसांडी स्थित अस्पताल के समक्ष अवस्थित बडकी आहर तालाब जीर्णोद्धार कार्य का विधिवत शिलान्यास किया। शिलापट्ट का अनावरण किया गया। मौके पर इन्होंने कहा कि सरकार का मकसद हैैकि  किसानों के हर खेत तक पानी पहुंचे।

भूगर्भ जल स्तर में बढ़ोत्‍तरी

विधायक ने कहा कि विधान सभा क्षेत्र के हर खेत में हरियाली हो। इसी कड़ी में कटकमसांडी तालाब का गहरीकरण कार्य किया जा रहा है। साथ ही पानी का संरक्षण भी होगा। जिससे भूगर्भ जल स्तर में बढ़ोत्‍तरी होगी। इस तालाब का जीर्णोद्धार भूमि संरक्षण सर्वे विभाग के बंजर भूमि  के तहत करीब 12 लाख की लागत से किया जायेगा।

Read More:- कटकमसांडी : सांप्रदायिक माहौल बिगाड़ने वाले मुख्य आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार

मौके पर मौजूद सदस्‍य

मौके पर  20 सूत्री अध्यक्ष रामकुमार मेहता विधायक प्रतिनिधि किशोरी राणा सांसद प्रतिनिधि मनीष ठाकुर मंडल अध्यक्ष रीतलाल प्रसाद यादव जीवन मेहता अशोक राणा महावीर, प्रकाश कुशवाहा नारायण साव, बीरेंद्र कुमार बीरू, मुकेश कुमार सरैयार लीलू सिंह भोक्ता कटकमसांडी पैक्स चेयरमैन कपिल देव सिंह, सरजू सिंह, प्रहलाद राणा कटकमसांडी उप मुखिया अरुण शर्मा सहित दर्जनों भाजपा कार्यकर्ता उपस्थित थे।

(अन्य झारखंड समाचार के लिए न्यूज़कोड मोबाइल ऐप डाउनलोड करें. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)

दुमका : संदेहास्पद स्थिति में पत्नी की मौत, हिरासत में पति

NewsCode Jharkhand | 23 May, 2018 4:16 PM

दुमका : संदेहास्पद स्थिति में पत्नी की मौत, हिरासत में पति

दुमका। जिले के मुफसिल थाना क्षेत्र में संदेहास्पद स्थिति में एक महिला की मौत मंगलवार को देर रात हो गई। मृतक महिला धमना गांव निवासी धनमुनि किस्कू(40वर्ष) है। पुलिस हत्या के आरोप में उसके पति चंद्रा हांसदा को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। जानकारी के अनुसार मौत के कारणों का पता नहीं चल सका है।

मामले में मृतका की छोटी बेटी सुनीता हांसदा ने बताया कि 20 मई को देर रात नशे की हालत में शादी समारोह में नाचने को लेकर माता-पिता में विवाद हुआ था। बिन बताये देर रात तक शादी समारोह में चले जाने और नाचने को लेकर गुस्से में आकर उसके पिता ने उसकी मां को तमाचा जड़ दिया, जिससे वह गिर गई।

बाद में दो दिनों से उसकी मां खाना छोड़ शराब का सेवन करती रही। बीते मंगलवार  को दिन में कहीं से घूमकर लौटने पर उसकी मां ने अच्छा नहीं लगने की बात सोने चली गई। बुधवार सुबह को मां मृत पायी गई।

स्थानीय लोगों ने घटना कि सूचना पुलिस को दी। जहां पास पड़ोस के लोगों ने पति चंद्रा हांसदा को आरोपी बताया। पुलिस आरोपी पति को हिरासत में लेकर मामले की सत्यता में जुट गई है। वहीं शव को बरामद कर पोस्टमार्टम करवा परिजनों को सौंप दिया है। बता दें कि मृतक महिला के शरीर पर किसी प्रकार का निशान नहीं है।

देवघर : महिला ने की आत्महत्या, छीन गयी दो बच्चों की ममता की छांव

वहीं स्थानीय चौकीदार की माने तो दो दिन पूर्व पति-पत्नी में विवाद हुआ था। पड़ोस में रहने वाले लोगों ने पुरानी रंजिश के कारण उसके पति को आरोपी बताया है। इधर थाना प्रभारी कामेश्वर कुमार सिंह ने मामले में बताया कि मौत के कारणों का पता नहीं चल सका है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही कुछ स्पष्ट हो सकेगा। पुलिस आरोपी पति को हिरासत में लेकर पूछताछ में जुट गई है।

(अन्य झारखंड समाचार के लिए न्यूज़कोड मोबाइल ऐप डाउनलोड करें. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)

X

अपना जिला चुने