बेरमो : शहादत दिवस पर भगत सिंह को दी श्रद्धांजलि

NewsCode Jharkhand | 23 March, 2018 5:26 PM
newscode-image

बेरमो (बोकारो)। मानव सेवा माधव सेवा संस्था व राष्ट्रीय मजदूर यूनियन की और से करगली गेट स्थित राष्ट्रीय कोयला मजदूर यूनियन के समीप शहीद भगत सिंह के प्रतिमा पर माल्यार्पण एवं पुष्प अर्पित कर उनका 87वाँ पुण्यतिथि मनाया गया। शहादत दिवस के अवसर मानव सेवा माधव सेवा के गजेन्द्र सिंह ने कहा की देश सेवा में जिस प्रकार इन्होंने बलिदान दिया है। उससे मुझे देश के प्रति समर्पण का भाव सीखना चाहिये।

बेरमो : कल्पना हत्याकांड की गुत्थी सुलझी, पिता एवं मौसा ने दिया था अंजाम

कार्यक्रम में मुख्य रूप से कपिल देव सिंह बीजेपी के वरिष्ठ नेता और मानव सेवा माधव सेवा के संरक्षक करगली, गजेंद्र प्रसाद सिंह, बिरेन्द्र तिवारी, संजय सिंह, भजन घोष, अमरजीत, नंद किशोर सिंह, कश्मीरा सिंह, तारकेश्वर चक्रवर्ती, विनोद कुमार, रमेश तिवारी, परवेज, बंधन सिंह, बचन सिंह, दीपू बरनवाल, नीरज, बृज भूषण तिवारी, अजय, नारायण, रामकिशुन जी, महेन्द्र ठाकुर, रंजीत सिंह, विवेक सिंह, मनोज दूबे, जगदीश मुखर्जी, कलीम अंसारी, शैलेश साहा, बंसी लाल, वीर सिंह, बनेस्वार बाउरी आदि कई लोग उपस्थित थे।

(अन्य झारखंड समाचार के लिए न्यूज़कोड मोबाइल ऐप डाउनलोड करें. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं

रांची : छठ महापर्व को लेकर तालाब में चडरी सरना समिति ने किया गंगाजल प्रवाहित

NewsCode Jharkhand | 12 November, 2018 5:10 PM
newscode-image

रांची। चडरी सरना समिति छठ महापर्व को लेकर चडरी तालाब में अनोखा प्रयास कर हाजीपुर से लाया गया गंगाजल प्रवाहित किया गया ताकि छठ व्रतियों को ये अहसास हो कि साक्षात् गंगा घाट में अर्ध्य दे रहे हो एवं लोकआस्था पर्व पर चडरी सरना समिति के द्वारा चडरी तालाब में विशेष रूप से साज सज्जा की व्यवस्था की गई है।

साथ ही समिति के सदस्य छठ व्रतियों की हरभव सहायता हेतु ततपर रहेंगे। इस अवसर पर समिति के मुख्य जितेंद्र सिंह,रवि मुण्डा,धाना नायक, ओम वर्मा, तातू, सबलु मुण्डा, सागर भगत, विक्की मुण्डा विक्की वर्मा, गोलू मुण्डा, मोलू, लल्लु सिंह एवम समिति के सभी सदस्य मौजूद थे।

(अन्य झारखंड समाचार के लिए न्यूज़कोड मोबाइल ऐप डाउनलोड करें. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.) 

sun

320C

Clear

Jara Hatke

Read Also

बोकारो : भीषण डकैती मामले का खुलासा, जेवरात के साथ दो अपराधी गिरफ्तार

NewsCode Jharkhand | 12 November, 2018 7:46 PM
newscode-image

बोकारो। बीते 26 सितंबर को चास थाना क्षेत्र में ठेकेदार रामसेवक के घर हुई दिनदहाड़े 25 लाख की डकैती मामले का खुलासा हो गया है। रविवार को गिरफ्तार विभाष पासवान और पिंकू पांडेय की स्वीकारोक्ति बयान पर इस कांड में शामिल लूटे गए जेवरात के साथ अन्य दो अपराधियों को गिरफ्तार किया गया है। इसकी जानकारी एसपी कार्तिक एस ने प्रेस वार्ता कर दी।

गिरफ्तार अपराधियों ने सेक्टर 12 में अधिवक्ता के घर और कॉपरेटिव कॉलोनी में चिकित्सक के घर डकैती का प्रयास करने के भी मामले में अपनी संलिप्तता स्वीकारी है।

एसपी ने बताया कि गिरफ्तार दोनों अपराधियों ने दोनों घर से लूटे गए मोबाइल फोन का आईईएमआई कोड बदलने के आरोप में दो दुकानदारों और एक ऑल्टो कार के मालिक को गिरफ्तार किया गया है।

कार्तिक एस ने बातया कि रविवार को गिरफ्तार किए गए अपराधियों के बयान पर ठेकेदार के घर रेकी करने वाले अख्तर हुसैन और एक अन्य साथी मोहम्मद जाहिद उर्फ मंटू को डकैती में लूटे गए तीन जोड़ी पायल और चार मोबाइल के साथ चास स्थित सिटी मॉल के पास से गिरफ्तार किया गया है।

पुलिस के अनुसार लूटे गए मोबाइल का आईईएमआई कोड को बदलने वाले दुकानदार सिद्धेश्वर माहतो और सैयद हुसैन अंसारी को भी लैपटॉप, मोबाइल समेत अन्य सामानों के साथ गिरफ्तार किया गया है।

(अन्य झारखंड समाचार के लिए न्यूज़कोड मोबाइल ऐप डाउनलोड करें. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)

रांची : बीजेपी प्रदेश कार्यालय में अनंत कुमार को दी गई श्रद्धांजलि

NewsCode Jharkhand | 12 November, 2018 5:36 PM
newscode-image

रांची। बीजेपी के वरिष्ठ नेता एवं केंद्रीय मंत्री अनंत कुमार का निधन कैंसर से पीड़ित होने के कारण हुई। निधन की सूचना मिलने पर झारखंड बीजेपी प्रदेश कार्यालय में श्रद्धांजलि कार्यक्रम का आयोजन किया गया।

जिसमें मुख्य रूप से भाजपा प्रदेश अध्यक्ष लक्ष्मण गिलुवा, सीपी सिंह, रामटहल चौधरी, शिवपूजन पाठक, दीपक प्रकाश, दीनदयाल बरनवाल भाजपा के कार्यकर्ता उपस्थित थे सबों ने उनके चित्रों पर पुष्प अर्पित कर शोक संवेदना व्यक्त किए।

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष लक्ष्मण गिलुवा ने कहा हमारी पार्टी के लिए अनंत कुमार के निधन से अपूरणीय क्षति हुई है। जिसका भरपाई हम लोग नहीं कर पाएंगे। वह एक ऐसे नेता थे। जो भाजपा के कार्यकर्ताओं में उत्साह भरने का कार्य करते थे।

संगठन को मजबूती प्रदान करने के लिए हमेशा रणनीति बनाते रहते थे। और कुछ वर्ष पूर्व झारखंड में चुनाव प्रभारी के रूप में हुई आए थे। फिलहाल कहा जाए तो राष्ट्रपति चुनाव के दौरान महामहिम कोविंद राम के साथ रांची दौरे पर आए थे।

बहुत ही मिलनसार व्यक्ति थे। राज्यसभा में कभी भी बोलते हुए उनके चेहरे पर किसी भी प्रकार का गुस्से का सिकन तक नहीं देखने को मिलते थे। बहुत ही शांत स्वभाव के व्यक्ति थे उनके साथ काम करने का मौका हमें भी मिला है।

(अन्य झारखंड समाचार के लिए न्यूज़कोड मोबाइल ऐप डाउनलोड करें. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.) 

More Story

more-story-image

रांची : बाबूलाल मरांडी ने कैंसर अस्पताल के शिलान्यास पर...

more-story-image

रांची : मुख्यमंत्री आमंत्रण फुटबॉल कप प्रतियोगिता, रांची टीम ने...

X

अपना जिला चुने