बड़कागांव : मीना बाजार में उमड़ रही भीड़, मौत का कुआं और झूले हैं आकर्षण का केंद्र

NewsCode Jharkhand | 10 May, 2018 3:17 PM

बड़कागांव : मीना बाजार में उमड़ रही भीड़, मौत का कुआं और झूले हैं आकर्षण का केंद्र

बड़कागांव (हजारीबाग)। बड़कागांव स्थित दाता बाबा थाना के बगल में न्यू संगम डिजनीलैंड (मीना बाजार) में काफी भीड़ उमड़ रही है। इसका संचालन मोहम्मद नसीम एंव रंजीत कुमार राणा कर रहे हैं। यह डिज्नीलैंड आर्थिक व्यापारिक एवं सांस्कृतिक दृष्टिकोण से काफी महत्‍तवपूर्ण है। बड़कागांव, केरेडारी, बादम समेत पूरे करणपुरा क्षेत्र के लिए महत्वपूर्ण हो गया है।

डिजनीलैंड में एक से बढ़कर एक झूले, विभिन्न प्रकार की दुकानें है। उक्त मीना बाजार में टावर झूला नाव झूला, ड्रैगन झूला, ब्रेक डांस झूला, बच्चों के लिए मिक्की माउस जंप, तीन छोटे-छोटे झूले, मौत का कुआं इसके अलावे विभिन्न तरह के दुकान लगे हुए हैं। जिसमें चाऊमीन, चार्ट, जलेबी,लेडीज कॉर्नर, बैग दुकान समेत कई दूकान खोले गए हैं।

मीना बाजार के संचालक मोहम्मद नसीम एंव सहयोगी रंजीत कुमार राणा ने बताया कि हमें ग्रामीणों एवं प्रशासन द्वारा भरपूर सहयोग मिल रहा है। यहां शांतिपूर्वक लोग मीना बाजार का आनंद उठा रहे हैं।

Read More:- बड़कागांव : ढाई किलो वजन बीट का उत्पादन, उचित मूल्य नहीं मिलने से किसान परेशान

उन्होंने बताया कि डिजनीलैंड में विभिन्न प्रकार की दुकान लगाए जाने से लोगों को रोजगार मिल गया है। डिएसपी के.के. महतो, थाना प्रभारी अकील अहमद के नेतृत्व में पुलिस शांति वातावरण बनाए रखने में मुख्य भूमिका निभा रही हैं। डिजनीलैंड का खुलने का समय संध्या 7 से रात्रि 10 बजे तक है।

(अन्य झारखंड समाचार के लिए न्यूज़कोड मोबाइल ऐप डाउनलोड करें. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)

रांची : JIFFA का समापन आज, प्रियंका को श्रीदेवी एक्सलेंस अवॉर्ड

NewsCode Jharkhand | 27 May, 2018 12:36 PM

रांची : JIFFA का समापन आज, प्रियंका को श्रीदेवी एक्सलेंस अवॉर्ड

रांची। झारखंड में पहली बार आयोजित इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में महेश भट्ट, प्रियंका चोपड़ा और इम्तियाज अली समेत 20 लोगों को सम्मानित किया जायेगा। रविवार को रांची के खेलगांव में फिल्म फेस्ट के समापन समारोह में जाने-माने निर्माता-निर्देशक महेश भट्ट को माइलस्टोन ऑफ झारखंड फिल्म पॉलिसी का पुरस्कार दिया जायेगा।

रांची : केंद्र सरकार झूठी उपलब्धियां गिनाकर पीठ थपाथपा रही- सुबोधकांत

प्रियंका चोपड़ा को श्रीदेवी एक्सलेंस अवॉर्ड और इम्तियाज अली को झारखंड रत्न ऑफ इंडियन फिल्म इंडस्ट्री से सम्मानित किया जायेगा। बिग बॉस-10 के घर में अपने प्रवास के दौरान अपनी नृत्य शैली से सलमान खान को भी प्रभावित करने वाली हरियाणा की सपना चौधरी को डॉ अशोक चोपड़ा अवॉर्ड से सम्मानित किया जाएगा।

(अन्य झारखंड समाचार के लिए न्यूज़कोड मोबाइल ऐप डाउनलोड करें. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं)

Read Also

कौन बनेगा करोड़पति-10 के एक एपिसोड के लिए इतने करोड़ लेंगे अमिताभ बच्चन

NewsCode | 25 May, 2018 4:20 PM

कौन बनेगा करोड़पति-10 के एक एपिसोड के लिए इतने करोड़ लेंगे अमिताभ बच्चन

नई दिल्ली। अमिताभ बच्चन का पॉपुलर गेम रियलिटी शो ‘कौन बनेगा करोड़पति’ जल्द ही छोटे परदे पर वापसी करने जा रहा है। बिग बी इस बार शो का 10वां सीजन होस्ट करने वाले हैं। मीडिया खबरों की मानें तो इस बार अमिताभ की फीस में बढ़ोत्तरी हुई है और उन्हें ये शो होस्ट करने के लिए पिछले सीजन से ज्यादा पैसे मिलेंगे।

एक एपिसोड के लिए इतनी फीस

निग बी ने KBC-9 के लिए चैनल के साथ 200 करोड़ की डील साइन की थी। पिछले सीजन में कुल 75 एपिसोड थे। ऐसे में प्रति एपिसोड अमिताभ की फीस 2.6 करोड़ रु. थी। इस बार वे हर एपिसोड की 3 करोड़ रूपये फीस चार्ज करेंगे, हालांकि इस सीजन में कुल कितने एपिसोड होंगे, इसका खुलासा अभी तक नहीं हुआ है।

इस सीजन में रजिस्ट्रेशन की प्रक्रिया 6 जून को रात 8.30 बजे शुरू होगी, जब मेगास्टार अमिताभ बच्चन स्वयं सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर ऑन एयर आएंगे और सवाल पूछेंगे। वे 6 से 20 जून तक हर रोज रात 8.30 बजे एक सवाल पूछेंगे, जिसके जवाब देकर कोई भी रजिस्ट्रेशन करवा सकता है।

शो में भाग लेने की इच्छा रखने वालों के लिए रजिस्ट्रेशन का यह पहला दौर होगा। रजिस्ट्रेशन का तरीका इस तरह होगा कि एसएमएस, आईवीआरएस और सोनीलिव एप के जरिये पूछे गए सवाल का सही जवाब देना होगा। ये शो अगस्त 2018 से KBC-10 ऑन एयर हो जाएगा।

‘कौन बनेगा करोड़पति 10’ के साथ एक बार फिर आ रहे हैं अमिताभ, आप इस तरह ले सकेंगे भाग

श्वेता बच्चन ने रखा एक्टिंग में कदम, बिग बी ने बेटी को बताया परिवार में सबसे उम्दा कलाकार

सलमान खान को लगा झटका, पाकिस्तान में नहीं रिलीज होगी रेस 3, ये है वजह

NewsCode | 25 May, 2018 3:06 PM

सलमान खान को लगा झटका, पाकिस्तान में नहीं रिलीज होगी रेस 3, ये है वजह

नई दिल्ली। पाकिस्तान में भी सलमान खान की फैन फॉलोइंग भारत की ही तरह है। वहां भी दर्शकों को उनकी अपकमिंग फिल्म रेस 3 का इंतजार है। लेकिन, सलमान के पाकिस्तानी फैंस को उनकी ही सरकार से करारा झटका लगा है।

पाकिस्तान के मिनिस्ट्री ऑफ इन्फॉर्मेशन, ब्रॉडकास्टिंग, नेशनल हिस्ट्री ऐंड लिटररी हेरिटेज ने ईद के मौके पर किसी भी भारतीय फिल्म के रिलीज पर पाकिस्तान में रोक लगा दी है। घोषणा के मुताबिक, ईद से दो दिन पहले ये रोक प्रभावी होगी और बकरीद तक ये रोक जारी रहेगी।

पाकिस्तान की सरकार ने इस फैसले को लेकर तर्क दिया गया है कि ईद का मौका पाकिस्तानी फिल्मों की दुनिया के कारोबार के लिए बड़ा अवसर होता है। अगर ईद के मौके पर भारत की फिल्म वहां रिलीज की जाएगी, तो पाकिस्तानी फिल्मों का कारोबार ठप पड़ सकता है।

‘कौन बनेगा करोड़पति 10’ के साथ एक बार फिर आ रहे हैं अमिताभ, आप इस तरह ले सकेंगे भाग

बता दें कि सलमान खान रेस सीरीज की तीसरी फिल्म लेकर आ रहे हैं। जिसमें एक्शन और सस्पेंस का तड़का है। सलमान की इस फिल्म को इस साल की बड़ी रिलीज माना जा रहा है, लेकिन इस बैन के कारण सलमान के पाकिस्तानी फैन सिनेमाघर में उनकी फिल्म का लुत्फ नहीं ले पाएंगे।

जल्द सात फेरे लेंगे रणवीर-दीपिका, सामने आई शादी की तारीख

X

अपना जिला चुने