बाहुबली ने श्रद्धा के साथ साझा की है टिफिन, देखकर आपके मुंह में भी आ जायेगा पानी

NewsCode | 14 September, 2017 7:56 PM
newscode-image

श्रद्धा कपूर और प्रभास की फिल्म ‘साहो’ के सेट से एक तस्वीर सामने आई है, जिसे देखकर आपके मुंह में भी पानी आ जाएगा। अरे भई , अब स्वादिष्ट हैदराबादी खाना दिखेगा तो जी का ललचाना लाजमी है। दरअसल, श्रद्धा और उनकी पूरी टीम को सेट पर लजीज खाना मिल रहा है। जिसका इंतजाम ‘बाहुबली’ प्रभास ने किया है।

हैदराबाद पहुंचीं बॉलीवुड की हसीना श्रद्धा कपूर का प्रभास अच्छे तरीके से ध्यान रख रहे हैं। हाल ही में जब श्रद्धा ने ‘साहो’ की टीम को ज्वांइन किया है तब प्रभास ने श्रद्धा के लिए खास हैदराबादी खाने का इंतजाम किया। श्रद्धा कपूर की आवभगत में कोई कसर नहीं छोड़ी जा रही है। फिल्म के सेट पर श्रद्धा का गुलदस्ते और वेलकम नोट के साथ स्वागत किया गया। वाकई ऐसा स्वीट वेलकम पाकर श्रद्धा फूले नहीं समाई और उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपनी खुशी का इजहार करते हुए तस्वीर शेयर की।

अनुष्का शेट्टी के नाम पर भी हुई थी चर्चा

फिल्म को तेलुगू डायरेक्टर सुजीत बना रहे हैं। इस फिल्म में प्रभास को अब तक के सबसे अलग रोल में देखा जाएगा। फिल्म में श्रद्धा कपूर और प्रभास रोमांस करते नजर आएंगे। ‘साहो’ का हिस्सा बनकर और खास तौर पर बाहुबली प्रभास के साथ काम करने को लेकर श्रद्धा बेहद रोमांचित हैं। बता दें कि ‘साहो’ की फीमेल लीड के लिए पहले ‘बाहुबली की देवसेना’ अनुष्का शेट्टी के नाम की चर्चा थी। प्रशंसक भी बाहुबली की इस सुपरहिट जोड़ी को दोबारा से सिल्वर स्क्रीन पर देखने को बेताब थे। लेकिन खबर आई कि अपने बढ़े हुए वजन की वजह से अनुष्का रोल के लिए फिट नहीं बैठ रही थीं। आखिर में अनुष्का की जगह श्रद्धा को फाइनल किया गया।

इसके पहले ‘बाहुबली’ के लिए प्रभास ने बहुत मेहनत की थी। उनका वर्कआउट शेड्यूल बहुत ही कठिन रहा। फिल्म के लिए प्रभास ने 22 किलो वजन बढ़ाया। इस दौरान वह एक दिन में 40 अंडे खाते थे। ‘बाहुबली’ के शूट के दौरान प्रभास 200 करोड़ की कीमत तक के ऑफर ठुकरा चुके थे। ऐसा सिर्फ इसलिए कि फिल्म पर दूसरे काम का कोई असर न दिखे। शूट के दौरान उन्होंने कई बॉलीवुड फिल्में भी ठुकराईं।

जानिये कब लॉन्च होगी मासेराती लेवांते जीटीएस पेट्रोल

NewsCode | 21 July, 2018 4:47 PM
newscode-image

मासेराती लेवांते का पेट्रोल वेरिएंट जीटीएस भारत में दस्तक देने के लिए तैयार है। जानकारी मिली है कि लेवांते जीटीएस पेट्रोल को 2018 की चौथी तिमाही में भारत में लॉन्च किया जाएगा।

लेवांते जीटीएस पेट्रोल में 3.8 लीटर का वी8 इंजन मिलेगा, जो 550 पीएस की पावर देगा। 0 से 100 किमी प्रति घंटा की रफ्तार पाने में इसे 4.2 सेकंड का समय लगेगा।

भारत में उपलब्ध लेवांते डीज़ल से तुलना करें तो पेट्रोल वेरिएंट ज्यादा पावरफुल और ज्यादा फुर्तिला है। डीज़ल वेरिएंट में 3.0 लीटर का वी6 डीज़ल लगा है, जो 275 पीएस की पावर देता है। 0 से 100 किमी प्रति घंटा की रफ्तार पाने में इसे 6.9 सेकंड का समय लगता है। इस मामले में पेट्रोल वेरिएंट 2.7 सेकंड तेज है।

लेवांते डीज़ल तीन वेरिएंट स्टैंडर्ड, ग्रां स्पोर्ट और ग्रां लूस्सो में उपलब्ध है। इसकी कीमत 1.45 करोड़ रूपए है। कयास लगाए जा रहे हैं कि जीटीएस पेट्रोल वेरिएंट की कीमत डीज़ल वेरिएंट से ज्यादा हो सकती है।

ये भी पढ़ें:

BMW की पहली मेड इन इंडिया बाइक लॉन्च, जानें कीमत और खासियत

एक अगस्त से महंगी होंगी होंडा की कारें, जानें कितनी बढ़ेगी कीमत

sun

320C

Clear

क?रिकेट

Jara Hatke

Read Also

चास : विद्यालय में कमरों के निर्माण को लेकर मंत्री से मिलेंगे अविभावक

NewsCode Jharkhand | 22 July, 2018 10:27 AM
newscode-image

चास(बोकारो)। बीबी महतो उच्च विद्यालय कुरा भण्ड्रो में शनिवार को अभिभावक शिक्षक एवं छात्र छात्राओं की एक बैठक की गई। बैठक की अध्यक्षता पंचायत के मुखिया युधिष्ठिर महतो ने की जबकि संचालन प्राचार्य  युधिष्ठिर महतो  ने किया।

बैठक संचालन के पूर्व प्राचार्य श्री महतो ने सभी अभिभावक से आग्रह करते हुए कहा कि बिना वजह के बच्चों को घर पर ना रखकर प्रतिदिन  स्कूल भेजने का प्रयास करें । ताकि बच्चों की उपस्थिति 90% हो सके  साथ ही उन्होंने मिजिल्स रूबेला टीकाकरण संबंधित जानकारी दी।

बेरमो : दुधमुंही बच्ची के साथ महिला लापता, पुलिस कर रही मामले की जांच

प्रसिंपल द्वारा बच्चों को  सुविधा के लिए  दस  कमरे वाले  भवन  के बारे में  अभिभावकों एवं जनप्रतिनिधियों से बात की। अभिभावकों के समक्ष रखी बातों को लेकर सभी अभिभावकों ने ध्वनिमत से एक स्वर में कहा कि इस संबंध में मंत्री अमर कुमार बाउरी से विद्यालय के एक 10 कमरे का नया भवन निर्माण के लिए सब मिलेंगे।

बोकारो : ट्रेन से गिरकर आर्मी जवान की हुई मौत

 समाजसेवी अशोक महतो को अभिभावकों ने इस संबंध में मंत्री अमर कुमार बाउरी से कहने को कहा। मौके पर भण्ड्रो  मुखिया सुनीला देवी,  देवेंद्र चंद्र महतो, हुबलाल महतो,  लालबाबू दास,  राज नारायण चौबे, माधव चंद्र महतो,  चंद्र भूषण पंडित,  जोहर लाल बाउरी, पूर्णिमा कुमारी, प्रधान सहायक मिथिलेश कुमार महतो,  राजकुमार महतो,  उमेश महतो शहीद काफी संख्या में अभिभावक उपस्थित थे।

(अन्य झारखंड समाचार के लिए न्यूज़कोड मोबाइल ऐप डाउनलोड करें. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं

 

धनबाद : उपायुक्त ने किया फुटवेयर उत्पादक समूह के प्रशिक्षण कार्यक्रम का उद्धघाटन

NewsCode Jharkhand | 22 July, 2018 10:04 AM
newscode-image

धनबाद। धनबाद उपायुक्त के द्वारा गोविंदपुर के जंगलपुर ग्राम संसद भवन में फुटवेयर उत्पादक महिला स्वयं सहायता समूह को दिए जाने वाले 60 दिवसीय प्रशिक्षण कार्यक्रम का उद्घाटन किया गया।उक्त प्रशिक्षण जिला प्रशासन की ओर से दिया जा रहा है़।

जिसमें जिला ग्रामीण विकास अभिकरण तथा झारखंड स्टेट लाईवलीहुड प्रमोशन सोसाईटी द्वारा प्रशिक्षण करवाया जाएगा। तकनिकी सहयोग प्रेम फुटवियर प्राइवेट लिमिटेड द्वारा दिया जा रहा है। इस अवसर पर उपायुक्त ने कहा कि यह प्रशिक्षण महिला सशक्तिकरण की दिशा में एक महत्वपूर्ण कदम है। इससे महिलाओं में आत्मविश्वास के साथ उनको आत्मबल भी मिलेगा।

धनबाद : सगे भाई-बहन ने किया रक्‍तदान, पेश की मिसाल  

 

उद्घाटन समारोह में उप विकास आयुक्त, प्रखंड विकास पदाधिकारी गोविंदपुर, जिला कार्यक्रम प्रबंधक झारखंड स्टेट लाईवलीहुड प्रमोशन सोसाईटी, मुखिया, पंचायत समिति सदस्य, तथा स्वयं सहायता समूह की महिलाएं उपस्थित रही।

(अन्य झारखंड समाचार के लिए न्यूज़कोड मोबाइल ऐप डाउनलोड करें. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं

More Story

more-story-image

जमशेदपुर : फुटपाथ दुकानदार को स्थान आवंटित कराने की मांग

more-story-image

पाकुड़ : डूमरघाटी में सड़क दुर्घटना, एक की मौत