बाघमारा : संतरागाक्षी एक्सप्रेस को हरी झंडी दिखाएंगे सांसद – अनिल उपाध्याय

NewsCode Jharkhand | 4 November, 2017 9:22 PM
newscode-image

बाघमारा (धनबाद)। सोमवार को खानुडीह स्टेशन में गिरिडीह सांसद रवीन्द्रपांडेय संतरागाक्षी एक्सप्रेस को हरी झंडी दिखाएंगे। उक्त जानकारी सांसद प्रतिनिधि अनिल उपाध्याय ने दी। सांसद प्रतिनिधि ने बताया कि स्थानीय लोगों की मांग थी किसंतरागाक्षी एक्सप्रेस का ठहराव खानुडीह में भी होना चाहिये। जिसके बाद सांसद के प्रयास से यह सम्भव हो पाया है।

सांसद प्रतिनिधि ने कहा कि हमारे सांसद जो भी वादे या जनता की मांग होगी उसे पूरा करने का हर सम्भव प्रयास करते है, जिसका परिणाम है उक्त एक्सप्रेस का ठहराव खानुडीह में होना। सांसाद प्रतिनिधि ने कहा ये तो आगाज है।अंजाम जनता के अनुरूप उनके आशाओं के अनुरूप ही होगा। बाघमारा क्षेत्र के लिए इस गौरान्वित अवसर पर एडीआरएम आद्रा, सीनीयर डीसीएम आद्रा एवं अन्य वरिष्ठ रेल अधिकारी मौजूद रहेंगे।

चक्रधरपुर : शहरी व ग्रामीण क्षेत्र के फीडर को जल्द अलग करेें-गिलुुुुवा

NewsCode Jharkhand | 25 September, 2018 9:48 PM
newscode-image

प्रदेश भाजपा अध्यक्ष व सांसद गिलुवा ने विद्युत विभाग के कार्यपालक व सहायक अभियंता के संग की बैठक

चक्रधरपुर। भाजपा के अध्यक्ष व सांसद लक्ष्मण गिलुआ ने  विद्युत आपूर्ति प्रमंडल के कार्यपालक अभियंता  रविशंकर एवं सहायक अभियंता मनोज कुमार निराला के संग बैठक की। बैठक में ग्रामीण व शहरी क्षेत्र को अलग अलग फीडर  करने को लेकर दिशा-निर्देश दिए।

ग्रामीण व शहरी दोनों क्षेत्र में हो रही पर परेशानी से अभियंताओं को प्रदेश अध्यक्ष व सांसद गिलुआ  ने अवगत कराया। इस दौरान मौके पर जिला भाजपा उपाध्यक्ष शेष नारायण लाल नगर अध्यक्ष दीपक सिंह सामाजिक कार्यकर्ता सतीश ठक्कर भी मौजूद थे।

चक्रधरपुर : हावड़ा से मुंबई जा रही गीतांजलि सुपरफास्ट ट्रेन इलेक्ट्रिक पोल से टकरायी,कोई हताहत नहीं

विदित हो कि ग्रामीण व शहरी क्षेत्र के फीडर को विशेषकर पोटका बंगाली टोला जलाराम मेडिकल पंप रोड नागेंद्र नगर एवं ग्रामीण क्षेत्र में चैनपुर से लेकर खूंटपानी  प्रखंड के दर्जनों गांव में विद्युत आपूर्ति  होती है।  एक ही फीडर में रहने के कारण  बंगाली टोला पोटका, पम्परोड, जलाराम मेडिकल समेत वार्ड 17,19 , 20 व 21 का कुछ इलाकेे पूरी तरह प्रभावित होतेे हैंं।

 इसी प्रकार के ग्रामीण क्षेत्र में लोग परेशान होते हैंं। चैनपुर से लेकर खूंटपानी प्रखण्ड के भोया तक लोग परेशान रहते हैंं। ये समस्या महज एक फीडर से रहने के कारण हो रही है।  कार्यपालक अभियंता रवि शंकर  ने सांसद श्री गिलुआ को आश्वस्त किया है कि 15 दिनों के अंदर पूरी व्यवस्था  ठीक कर ली जाएगी ।

(अन्य झारखंड समाचार के लिए न्यूज़कोड मोबाइल ऐप डाउनलोड करें. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं)

sun

320C

Clear

क्रिकेट

Jara Hatke

Read Also

जामताड़ा : ट्रक और बाइक में जोरदार टक्कर, तीन घायल

Tarun Kumar Choubey | 26 September, 2018 10:03 AM
newscode-image

जामताड़ा। मंगलवार शाम करीब पांच बजे नारायणपुर थाना क्षेत्र के पबिया बाजार में गोविंदपुर-साहेबगंज हाइवे पर सीमेंट लदा ट्रक (जेएच 10 ओ 6365) से बाइक का आमने सामने टक्कर हो जाने से तीन लोग घायल हो गए। ट्रक धनबाद से सीमेंट लादकर जामताड़ा जा रही थी।

तीनों के सिर  व शरीर पर काफी चोटें लगी है। मौके पर ट्रक चालक ट्रक छोड़कर फरार हो गया। भीड़ ने ट्रक को अपने कब्जे में कर लिया। जानकारी के अनुसार  मोटरसाइकिल में तीन व्यक्ति सवार थे। चालक लबसन हेम्ब्रम (27), जितेंद्र टुडू (65) व महिला पकलु टुडू (35) तीनों की स्थिति नाजुक बताई जा रही है।

जामताड़ा : संतुलन बिगड़ने से किरासन तेल का टैंकर पलटा, तेल लेने जुटी भीड़

जामताड़ा : ट्रक और बाइक में जोरदार टक्कर, तीन घायल

सभी घायल नारायणपुर थाना क्षेत्र के मझलाड़ीह पंचायत के बरमसिया गांव का रहने वाले हैं। बजरंग दल के जिला संयोजक सोनू सिंह व भाजपा के मंडल अध्यक्ष सुधीर मंड़ल ने तीनों घायलों को बेहतर इलाज के लिए जामताड़ा सदर अस्पताल लाया। चिकित्सक ने प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर इलाज के लिए धनबाद भेज दिया।

स्थानीय लोगों ने किया सड़क जाम

स्थानीय लोगों ने दुर्घटना के बाद मुआवजे की मांग को लेकर सड़क जाम कर दिया गया। सूचना मिलते ही घटना स्थल पर नारायणपुर थाना प्रभारी अजय कुमार सिंह व एसआई बीके सिंह पुलिस बल के साथ पहुंचे। लोगों ने सरकारी मुआवजे की मांग कर रहे थे।

जामताड़ा : चार शातिर साइबर अपराधियों के ठिकानों पर ईडी का छापा

थाना प्रभारी ने सड़क जाम कर रहे लोगों को समझा बुझाकर जाम हटाया। प्रभारी ने कहा कि सरकारी सहायता घायलों को जरूर मिलेगा। स्थानीय लोगों ने पबिया में अक्सर हो रहे दुर्घटना पर अंकुश लगाने के लिए पुलिस बेरिकेड लगाने की मांग की। थाना प्रभारी ने उक्त व्यवस्था करने का आश्वासन दिया।

(अन्य झारखंड समाचार के लिए न्यूज़कोड मोबाइल ऐप डाउनलोड करें. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं)

बाघमारा : प्रखण्ड में आयोजित दिव्यांग शिविर में नहीं पहुंचे अधिकारी

NewsCode Jharkhand | 26 September, 2018 9:10 AM
newscode-image

बाघमारा। प्रखण्ड में आयोजित दिव्यांग शिविर में को भी अधिकारी नहीं पहुंचा। बाघमारा प्रखण्ड में दिव्यांगों के सर्टीफिकेट बनाने के लिये शिविर का आयोजन की गई थी और साथ ही दिव्यांगों को पेंशन कार्ड भी बनाया जाना था। आयोजित शिविर में अधिकारी के नहीं पहुँचने पर दिव्यांग लोग बेहाल रहे।

 बाघमारा : पूना महतो फुटबॉल टूर्नामेंट में पहुंचेगें सीएम

सुबह 10 बजे से ही दिव्यांग प्रखण्ड मुख्यालय पहुँच गये थे। तपती गर्मी में लाचार लोग तडपते रहे।  इस शिविर के लिये प्रचार-प्रसार किया गया था। ऐसे में अधिकारी का समय पर शिविर में न पहुँचना सरकार से लोगों का विस्वास तोड़ने का काम कर रहे  है।

(अन्य झारखंड समाचार के लिए न्यूज़कोड मोबाइल ऐप डाउनलोड करें. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं)

More Story

more-story-image

जमशेदपुर : दुकानों में लगी आग, लाखों रूपये का हुआ...

more-story-image

चास : टेलर की चपेट में आने से महिला हुई...