बाघमारा : अपराधियों ने तोड़ा कच्‍चा ईट, महिला पर किया जानलेवा हमला

NewsCode Jharkhand | 16 December, 2017 9:42 AM

पुलिस से की शिकायत

newscode-image

बाघमारा (धनबाद)। मधुबन थाना क्षेत्र के आशाकोठी नवागढ़ की रहने वाली अनिता देवी ने पुलिस से जान माल सुरक्षा की मांग तथा हमला करने वालों पर कार्रवाई की शिकायत मधुबन पुलिस से की है। अनिता देवी ने पुलिस को दिए शिकायत में बताया है कि शुक्रवार अहले सुबह 3 बजे वह शौच के लिये पोखरिया जा रही थी। साथ वह अपने पति राजकुमार यादव को भी ले ली थी।

पोखरिया के बगल में उसका ईट भट्टा है, तो पति ईट भट्टा के तरफ देखने चले गए। अपने घर की चारदीवारी के लिये ईट भट्टा लगाए है, तभी उसके पति ने देखा कि उसके ईट को कोई तोड़ रहा है। मिट्टी का कच्चा ईट जो जमीन पर था तोड़ रहा है। टॉर्च जलाकर देखे तो कारू यादव, प्रकाश यादव, सुरेंद्र यादव, उपेंद्र यादव तथा सात आठ अन्य लोग जिनको वो नहीं पहचानते हैं। सभी उसके द्वारा लगाए ईट को तोड़ रहा था।

मेरे पति ने उनलोगों को मना किया तथा पूछा कि क्यों तोड़ रहे, तो कारू यादव ने कहा कि 50 हजार रुपया चाहिये। पैसा नहीं देने पर ईट भट्टा को बर्बाद कर देंगे। मेरे पति ने कहा कि क्यों तूमको पैसा दे, रंगदारी नहीं देंगे। इतने में सभी हमदोनों पर टूट पड़े। दौड़ कर हमलोग भागने लगे। पीछे से सभी ईटा, पत्थर फेंकने लगे। किसी तरह हमदोनो पति पत्नी वहां से अपने घर आये। उनलोगो ने मेरे घर का चारदीवारी का दरवाजा को भी तोड़ दिया।

कारू यादव पिस्टल, प्रकाश यादव कट्टा, सुरेंद्र यादव तलवार तथा उपेंद्र यादव लोहे का रॉड हाथ में लिये हुए था। वे लोग हमलोगों पर कभी भी अप्रिय घटना को अंजाम दे सकते हैं। इसलिये उनलोगों पर कार्रवाई कर हमलोगों को सुरक्षा करे।

दुमका : सोशल मीडिया पर अफवाह फैलाने से आएं बाज, वरना पुलिस करेगी कार्रवाई

NewsCode Jharkhand | 19 August, 2018 9:58 PM
newscode-image

दुमका। नगर थाना परिसर में आयोजित शांति समिति की बैठक की अध्यक्षता बीडीओ संजय कुमार दास ने की। इस अवसर एसडीपीओ पूज्य प्रकाश भी उपस्थित रहे। सभा को संबोधित करते हुए एसडीपीओ पूज्य प्रकाश ने बकरीद पर्व शांतिपूर्ण ढंग से मनाने को लेकर सभी से सहयोग का अपील किया। उन्होंने लोगों से खासतौर पर सोशल मीडिया पर अफवाह नहीं फैलाने का आग्रह किया। अफवाह फैलाने के स्थिति में व्हाटस एप ग्रुप एडमिन सहित मैसेज डालने वाले के विरूद्ध न्यायसंगत कार्रवाई की हिदायत भी उन्‍होंने दी।

दुमका : अज्ञात वाहन की चपेट में आकर दो सगेे भाई गंभीर रूप से घायल

(अन्य झारखंड समाचार के लिए न्यूज़कोड मोबाइल ऐप डाउनलोड करें. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर भी फ़ॉलो कर सकते हैं.)

sun

320C

Clear

क्रिकेट

Jara Hatke

Read Also

रांची : सोमवारी के मौके पर मुख्यमंत्री कांवरियों से करेंगे सीधा संवाद

NewsCode Jharkhand | 19 August, 2018 9:50 PM
newscode-image

रांचीश्रावणी मेला के चौथी एवं आखिरी सोमवारी को मुख्यमंत्री  रघुवर दास रांची से देवघर लाईव संवाद श्रद्धालुओं से करेंगे। कार्यक्रम के लिए देवघर के उपायुक्त  राहुल कुमार सिन्हा द्वारा रविअर को मेला क्षेत्र का भ्रमण कर कार्यक्रम से संबंधित तैयारियों का जायजा लिया गया।

रांची : भाजपा बड़े-बड़े कॉरपोरेट घरानों के लिए करती है राजनीति- बाबूलाल मरांडी

इस दौरान उनके द्वारा बताया गया कि कल श्रावणी मेला के चौथी एवं अंतिम सोमवारी को मुख्यमंत्री रघुवर दास कांवरियों से सीधा संवाद कार्यक्रम हेतु कार्यक्रम स्थल के रूप में कोठिया टेन्ट सिटी को चिन्ह्ति किया गया है एवं माननीय मुख्यमंत्री जी के द्वारा यहां आगन्तुक कांवरियों से सीधा संवाद कल कोठिया टेन्ट सिटी से किया जायेगा।

इसके पूर्व में पहली सोमवारी को बाघमारा टेन्ट सिटी, दूसरी सोमवारी को शिवलोक परिसर एवं तृतीय सोमवारी को कांवरिया पथ (सरासनी) से मुख्यमंत्री के कांवरियों से सीधा संवाद कार्यक्रम का आयोजन किया गया था। कल होने वाले इस कार्यक्रम हेतु ओबी वैन के अलावा लगभग सभी तैयारियां पूरी कर ली गई हैं।

(अन्य झारखंड समाचार के लिए न्यूज़कोड मोबाइल ऐप डाउनलोड करें. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)

कटकमसांडी : शांति समिति की बैठक आयोजित, सौहार्द्रपूर्ण वातावरण में मनेगी बकरीद

NewsCode Jharkhand | 19 August, 2018 9:44 PM
newscode-image

कटकमसांडी(हजारीबाग)। पेलावल ओ.पी. परिसर में बकरीद पर्व को लेकर शांति समिति की बैठक हुई। बैठक की अध्‍यक्षता में भूमि सुधार उपसमाहर्ता मो. शब्बीर अहमद ने की। बैठक में प्रखंड विकास पदाधिकारी अखिलेश कुमार, पुलिस उपाधीक्षक ग्रामीण  दिनेश गुप्ता उपस्थित थे। बैठक का संचालन थाना प्रभारी समीर तिर्की ने की। बैठक में दोनों समुदाय के लोग उपस्थित हुए और  हर साल की भांति इस वर्ष भी बकरीद का त्योहार शांति और सौहार्दपूर्ण वातावरण में मनाने का निर्णय लिया गया। भूमि उपसमाहर्ता ने कहा कि पर्व के दौरान किसी तरह का अफवाह फैलाने वाले लोगों के ऊपर कड़ी निगरानी रखी जाएगी।

कटकमसांडी : मां के शव के साथ सोती रही अबोध, दो दिन बाद पड़ोसियों को चला पता

(अन्य झारखंड समाचार के लिए न्यूज़कोड मोबाइल ऐप डाउनलोड करें. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर भी फ़ॉलो कर सकते हैं.)

More Story

more-story-image

बेरमो : झाकोमयू की बैठक संपन्न, प्रबंधन से समस्याओं की...

more-story-image

पाकुड़ : धड़ल्‍ले से फल-फूल रहा है अवैध मोटरसाईकिल खरीद-फरोख्‍त...