बडकागांव : प्रखंड स्तरीय सुब्रतो मुखर्जी कप फुटबॉल टूर्नामेंट का हुआ शुभारम्भ

NewsCode Jharkhand | 6 July, 2018 4:50 PM
newscode-image

बड़कागांव। बड़कागांव प्लस टू हाई स्कूल के मैदान में प्रखंड स्तरीय सुब्रतो मुखर्जी कप फुटबॉल टूर्नामेंट 2018 -19 का उद्घाटन किया गया। उद्घाटन मैच में उत्क्रमित उच्च विद्यालय जरजरा एवं उत्क्रमित उच्च विद्यालय शिवाडीह के बीच खेला गया।

मैच का उद्घाटन प्रखंड विकास पदाधिकारी अलका कुमारी एवं प्रखंड शिक्षा प्रसार पदाधिकारी शंभूनाथ साहू द्वारा संयुक्त रुप से किक मारकर किया गया। मैच में बालक जरजरा की टीम ने  शिवाडीह को 2-0 से हराया।

दूसरा मैच प्लस टू हाई स्कूल हरली एवं  प्लस टू हाई स्कूल बड़कागांव के बीच खेला गया, जहां हरली की  टीम ने बड़कागांव को 2-0 से हराया। प्रखंड स्तरीय फुटबॉल टूर्नामेंट में बालक वर्ग के 14 वर्ष से नीचे एवं 17 वर्ष से नीचे दो यूनिट में खेलाने का निर्देश राज्य सरकार से प्राप्त है।

जबकि बालिका वर्ग में 17 वर्ष से नीचे आयु  के बालिकाओं के बीच मैच कराने का निर्देश प्राप्त है। मैच में रेफरी पूर्व मुखिया श्रीकांत निराला,धर्मेंद्र कुमार एवं रंजीत खलको थे। मौके पर प्रखंड विकास पदाधिकारी अलका कुमारी, प्रखंड शिक्षा प्रसार पदाधिकारी घनश्याम साहू, प्लस टू हाई स्कूल के प्राचार्य डॉ बालेश्वर राम बीपीओ अभय कुमार, बीआरपी धनंजय कुमार दास, सीआरपी देवकी महतो, मनीष कुमार पांडेय, कृष्ण कुमार कन्हैया समेत विद्यालय के शिक्षक छात्र-छात्राएं एवं बड़ी संख्या में अभिभावक उपस्थित थे।

(अन्य झारखंड समाचार के लिए न्यूज़कोड मोबाइल ऐप डाउनलोड करें. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)

सिमडेगा : सलीमा और संगीता का बजा डंका, भारत ने बेल्जियम को 2-0 से हराया 

NewsCode Jharkhand | 18 July, 2018 9:25 PM
newscode-image

सिमडेगा।  बेल्जियम में खेले जा रहे अंडर 23, नेशन हॉकी प्रतियोगिता में भारतीय टीम ने सिमडेगा की स्टार खिलाड़ी सलीमा टेटे व संगीता कुमारी की गोल के बदौलत मेजबान बेल्जियम को 2-0 से पराजित कर दिया। इस प्रतियोगिता में भारत  की यह लगातार तीसरी जीत है।

सिमडेगा : सलीमा और संगीता का बजा डंका, भारत ने बेल्जियम को 2-0 से हराया 

गुमला : एनआईए ने कामडारा में यमुना साहु के मकान पर मारा छापा

बेल्जियम के खिलाफ खेले गये मैच के 36वें मिनट में संगीता कुमारी ने एवं 42वें मिनट में टीम की उप कप्तान सलीमा टेटे ने गोल दाग कर टीम को जीत दिलायी। संगीता कुमारी व सलीमा टेटे के इस उत्कृष्ट प्रदर्शन पर, टीम की कोच असुंता लकड़ा, महासचिव मनोज कोनबेगी आदि ने उन्हें बधाई दी है।

(अन्य झारखंड समाचार के लिए न्यूज़कोड मोबाइल ऐप डाउनलोड करें. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर भी फ़ॉलो कर सकते हैं.)

sun

320C

Clear

क?रिकेट

Jara Hatke

Read Also

देवघर : देवघर की अनुष्का मिस इंडिया झारखंड की बनी वीनर

NewsCode Jharkhand | 20 July, 2018 2:27 PM
newscode-image

देवघर । देवघर एक बार फिर एक बेटी ने देवघर का मान बढ़ाया है। देवघर सांस्कृतिक राजधानी के साथ-साथ देवनगरी भी है। जहां युवाओं में प्रतिभा की कमी नहीं है। जसीडीह थाना क्षेत्र के बसुआडीह गांव की बेटी दिल्ली में डेलिवुड मिस्टर एंड मिस इंडिया 2018 में फाइनल राउंड के लिए चुनी गई ।

देवघर : बांग्ला श्रावण शुरू, कांवरियों का जत्था पहुंचने लगा बाबा दरबार

डेलिवुड मिस्टर एंड मिस इंडिया में कुल 300 प्रतिभागियों ने हिस्सा लिया था। जिनमें 88 प्रतिभागी चुने गए थे। इनमें झारखडं से दो मिस इंडिया के लिए चुने गए हैं जिसमें एक अनुष्का जो देवघर की है और दूसरी बोकारो की है। गुरूवार को प्रतियोगिता के बीच आखरी बाजी जीत कर अनुष्का मिस इंडिया झारखंड की वीनर बन गई।

​(अन्य झारखंड समाचार के लिए न्यूज़कोड मोबाइल ऐप डाउनलोड करें. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं

झरिया : गर्म ओबी से झुलसे बच्चे की स्थिति गंभीर, BCCL के एरिया 9 की घटना

Rajnish Sinha | 20 July, 2018 2:23 PM
newscode-image

झरिया (धनबाद) । बीसीसीएल के एरिया 09 के राजापुर परियोजना में आउट सोर्सिंग कम्पनी के द्वारा किया जा रहा ओबी डंप की चपेट में आने से 12 वर्षीय कलका सागर भुइयां झुलस गया। सागर सौच के लिए गया था।  लौटने के दौरान कोयला उत्खनन में निकला गर्म ओबी को डंप किया गया था। जिसकी चपेट में बालक आ गया और आधा शरीर जल गया ।

देवरी : स्कूल प्रबंधन समिति के पुनर्गठन की बैठक में हुई मारपीट

आनन-फांनन में इलाज के लिए पीएमसीएच ले जाया गया। बच्चे की स्थिति गंभीर बनी हुई है। इधर ओबी डंप में अनियमितता को लेकर स्थानीय लोगों ने विरोध कर कार्य को बंद करा दिया। लोगो का कहना है की मनमाने तरिके से गर्म ओबी डंप किया जाता है। बच्चा डंप स्थल से दूर रास्ते से आ रहा था। फिर भी ओबी के चपेट में आ जान से घायल हो गया।

(अन्य झारखंड समाचार के लिए न्यूज़कोड मोबाइल ऐप डाउनलोड करें. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं)

More Story

more-story-image

देवघर : दरिंदे बाप की खौफनाक करतूत, 35 दिन की...

more-story-image

लातेहार : प्रशिक्षण से आती है दक्षता : प्रशिक्षण शिविर...