15 अगस्त पर देश को पहला ‘गोल्ड’ दिलाते दिखेंगे अक्षय, ट्रेलर जारी

NewsCode | 25 June, 2018 2:41 PM
newscode-image

नई दिल्ली। बॉलीवुड के ‘खिलाड़ी’ अक्षय कुमार की फिल्म गोल्ड का ट्रेलर रिलीज हो गया है। खेल के जरिये देशभक्ति को रेखांकित करती इस फिल्म में अक्षय एक बंगाली हॉकी खिलाड़ी का किरदार निभाते नजर  नजर आ रहे हैं। गोल्ड के ट्रेलर को देखकर आपके अंदर देशभक्ति की भावना जाग जाएगी और ‘चक दे इंडिया’ की याद आ सकती है। अक्षय कुमार ने अपनी इस फिल्म का ट्रेलर अपने ट्विटर हैंडल से शेयर किया है।

दरअसल, ‘गोल्ड’ एक हॉकी खिलाड़ी के वास्तविक जीवन पर आधारित है, जिसने आजाद भारत के लिए पहला स्वर्ण पदक हासिल करके देश का सर गर्व से ऊँचा किया था। इस फिल्म में भारत के लिए पहला गोल्ड का सपना देखने वाले हॉकी खिलाड़ी की यात्रा को दर्शाया गया है। ट्रेलर में अक्षय कुमार बेहद जच रहे हैं।

रीमा कागती के निर्देशन में बनी ये फिल्म एक्सेल एंटरटेनमेंट लेकर आ रहा है। इस फिल्म के जरिए ‘नागिन’ फेम टीवी एक्ट्रेस मौनी रॉय भी डेब्यू करने जा रही हैं। छोटे पर्दे की पॉपुलर एक्ट्रेस मौनी के लिए यह काफी अच्छा मौका रहा क्योंकि वह खिलाड़ी कुमार के साथ अपने करियर की शुरुआत कर रही हैं। ट्रेलर में वह सशक्त भूमिका में नजर आ रही हैं। फिल्म में अमित साध, कुणाल कपूर और विनीत कुमार सिंह जैसे सितारे भी अहम भूमिका में दिखेंगे।

15 अगस्त को होगी रिलीज

फिल्म ‘गोल्ड’ को 1948 में हुए ओलंपिक में स्वतंत्र भारत के पहले स्वर्ण पदक के 70 वर्षों को चिन्हित करते हुए इस स्वतंत्रता दिवस पर रिलीज किया जाएगा। आजादी के वक्त की कहानी दिखाने वाली ये फिल्म इस साल 15 अगस्त पर रिलीज होने वाली है।

इसके साथ ही बॉक्स ऑफिस पर इस फिल्म को टक्कर देने के लिए मनोज वाजपेयी-जॉन अब्राहम की ‘सत्यमेव जयते‘ और देओल परिवार की ‘यमला पगला दीवाना फिर से‘ भी इसी दिन रिलीज़ हो रही है। ऐसे में तीनों फिल्मों के बॉक्स ऑफिस पर भिड़ंत के बाद देखना दिलचस्प होगा कि कौन-सी फिल्म किस पर भारी पड़ती है।

यहां देखें अक्षय कुमार की फिल्म ‘गोल्ड’ का ट्रेलर

कैंसर से जूझ रहे इरफान खान की शाहरुख ने की ऐसी मदद, पेश की दोस्ती की मिसाल

मुन्ना भाई बनकर रणबीर कपूर ने मारा ये डायलॉग, देखें ‘संजू’ का नया टीजर

आज से केवल 501 रुपये में मिलेगा JIO Phone, WhatsApp के साथ होंगे ये फीचर्स

NewsCode | 20 July, 2018 12:36 PM
newscode-image

नई दिल्ली। Reliance Jio का Jio Phone Monsoon Hungama Offer की शुरुआत आज यानी 20 जुलाई से हो रही है। इस ऑफर की शुरुआत शाम 5:01 पर होगी। इस ऑफर में आप कोई भी पुराना फीचर फोन लाकर 1500 रूपये का नया जियो फोन सिर्फ 501 रुपये में ले जा सकते हैं।

कंपनी ने Jio Phone में कई फीचर्स को अपडेट भी किया है। इसमें अब वॉयस असिस्टेंट फीचर दिया जाएगा। इस फीचर की मदद से यूजर्स फोन में कॉलिंग, मैसेज, किसी एप का संचालन आदि केवल बोलकर कर सकेंगे। इसके लिए यूजर को जियो फोन के कीपैड के मध्य में दिए बटन को दबाना होगा और फिर बोलना होगा।

पुराना जियो फोन नहीं होगा वापस

ध्यान रहे कि आप पुराने जियो फोन को वापस करके नया जियो फोन नहीं ले सकते हैं। पुराना जियो फोन तीन साल बाद ही वापस होगा। साथ ही आप जिस फोन के साथ जियो फोन लेने वाले हैं वह फोन चालू होना चाहिए।

WhatsApp, Facebook, YouTube ऐप्स का कर सकेंगे इस्तेमाल

बता दें कि 501 रुपये में मिलने वाले जियो फोन में व्हाट्एप, यूट्यूब, फेसबुक और गूगल असिस्टेंट एप भी मिलेगा यानि सिर्फ 501 रुपये में आप व्हाट्सएप सपोर्ट करने वाला फोन खरीद सकते हैं। Jio का यह नया फोन वोल्ट सपोर्ट पर बना हुआ है।

भारत में लॉन्च हुआ Nokia 3.1 स्मार्टफोन, जानें कीमत और फीचर्स

कहां मिलेगा 501 रुपये में जियो फोन?

आप अपने किसी भी पुराने फीचर को लेकर नजदीक के जियो या रिलायंस स्टोर पर जा सकते हैं। इसके अलावा आप अधिकृत रिटेल स्टोर पर भी जाकर पुराने फीचर फोन को 501 रुपये के साथ एक्सचेंज करके 1,500 रुपये वाला जियो फोन खरीद सकते हैं। साथ ही आप जियो की वेबसाइट से भी बुकिंग कर सकते हैं।

गूगल पर लगा 3.4 लाख करोड़ का जुर्माना, ये है वजह

sun

320C

Clear

क?रिकेट

Jara Hatke

Read Also

झरिया : गर्म ओबी से झुलसे बच्चे की स्थिति गंभीर, BCCL के एरिया 9 की घटना

Rajnish Sinha | 20 July, 2018 2:23 PM
newscode-image

झरिया (धनबाद) । बीसीसीएल के एरिया 09 के राजापुर परियोजना में आउट सोर्सिंग कम्पनी के द्वारा किया जा रहा ओबी डंप की चपेट में आने से 12 वर्षीय कलका सागर भुइयां झुलस गया। सागर सौच के लिए गया था।  लौटने के दौरान कोयला उत्खनन में निकला गर्म ओबी को डंप किया गया था। जिसकी चपेट में बालक आ गया और आधा शरीर जल गया ।

देवरी : स्कूल प्रबंधन समिति के पुनर्गठन की बैठक में हुई मारपीट

आनन-फांनन में इलाज के लिए पीएमसीएच ले जाया गया। बच्चे की स्थिति गंभीर बनी हुई है। इधर ओबी डंप में अनियमितता को लेकर स्थानीय लोगों ने विरोध कर कार्य को बंद करा दिया। लोगो का कहना है की मनमाने तरिके से गर्म ओबी डंप किया जाता है। बच्चा डंप स्थल से दूर रास्ते से आ रहा था। फिर भी ओबी के चपेट में आ जान से घायल हो गया।

(अन्य झारखंड समाचार के लिए न्यूज़कोड मोबाइल ऐप डाउनलोड करें. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं)

देवघर : दरिंदे बाप की खौफनाक करतूत, 35 दिन की नवजात का घोंटा डाला गला 

NewsCode Jharkhand | 20 July, 2018 1:59 PM
newscode-image

देवघर । देवघर के उपरी सिंघवा इलाके में एक बाप ने महज 35 दिन की नवजात को सिर्फ इसलिए मौत की नींद सुला दिया। क्योंकि, वो उसकी मनचाही औलाद नहीं थी यानि, वो बेटा नहीं बेटी थी। दरअसल, देवघर के उपरी सिंघवा मोहल्ले की रहने वाली एक युवती की शादी बिहार के चांदन थाना इलाके के रहने वाले प्रसादी पंडित के साथ हुई थी।

देवघर : श्रावणी मेले को लेकर रंग-रोगन का काम तेज, रास्‍ता-घाट केसरियामय आएगा नजर

 शादी के बाद से ही पति समेत ससुराल वालों की चाहत थी। कि, उनकी बहू एक पोते को जन्म दे लेकिन, एक महीने पहले युवती ने अपने मायके में एक बेटी को जन्म दिया। बेटी के जन्म लेने की खबर मिलने के बाद वो जालिम बाप अपनी पत्नी और बच्ची को देखने बीच बीच मे आया करता था।

लेकिन बीती रात अचानक प्रसादी पंडित कत्ल की साजिश को अंजाम देने की नीयत से अपने ससुराल पहुंचा। जहां उसकी खूब खातिरदारी की गई। लेकिन, ससुराल वाले अपने दामाद की खौफनाक साजिश से बेखबर थे।

देवघर : युवा किसान खेती का प्रशिक्षण लेने इजराइल जाएंगे

 

 फिर क्या था, रात के वक्त प्रसादी पंडित अपनी पत्नी और नवजात बच्ची के साथ सोने के लिए अपने कमरे में चला गया । और आधी रात के वक्त उस दरिंदे ने मासूम बच्ची की गला घोंटकर हत्या कर दी। इतना ही नहीं अपनी साजिश को अंजाम देने के बाद वो कातिल बाप आधी रात के वक्त ही मौके से फरार भी हो गया। और जब अंधेरा छटा तो सूरज की पहली किरण के साथ ही उस घर में कोहराम मच गया।

 फिलहाल पुलिस ने उस बेरहम दरिंदे प्रसादी पंडित के खिलाफ केस दर्ज कर मामले की तफ्तीश शुरू कर दी है। लेकिन, एक बेटे की चाह में महज 35 दिन की नवजात बेटी के कत्ल की इस खौफनाक वारदात ने एक बार फिर सभ्य समाज पर सवालिया निशान खड़ा कर दिया है।

देवघर : शातिर मोबाइल चोर लड़की पुलिस हिरासत में

 

 वहीं स्थानीय जोनल चेयरमेन नारायन सुमन की माने तो ऐसे कुरीतियो को अंजाम देने वाले लोगो को समाज मे रहने लायक नही है। और ये घटना बहुत ही शर्मनाक है जहां लोग कहती है बेटी बचाओ बेटी बढ़ाओ जहां बेटी शांति है बेटी समृद्धि है और एक तरफ पिता ही बेटी का गला घोट रहा है ऐसे व्यक्ति को समाज मे रहने की कही जगह नहीं है ।

​(अन्य झारखंड समाचार के लिए न्यूज़कोड मोबाइल ऐप डाउनलोड करें. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं

More Story

more-story-image

लातेहार : प्रशिक्षण से आती है दक्षता : प्रशिक्षण शिविर...

more-story-image

चास : कृषि विभाग द्वारा  मूंगफली बीज का वितरण