प्रकाश राज ने अमिताभ बच्चन को कहा कायर, जानें क्यों?

NewsCode | 13 May, 2018 2:11 PM
newscode-image

नई दिल्ली। अपने बेबाक बयानों से अक्सर सुर्खियों में रहने वाले अभिनेता प्रकाश राज एक बार फिर चर्चा में हैं। इस बार उन्होंने बॉलीवुड के महानायक कहे जाने वाले बिग बी पर जुबानी तीर छोड़े हैं। एक इंटरव्यू में प्रकाश राज ने अमिताभ बच्चन को कायर कह डाला। दरअसल, कठुआ दुष्कर्म मामले को लेकर पूछे गए सवाल का जवाब देते हुए प्रकाश ने अमिताभ बच्चन पर निशाना साधा।

प्रकाश ने कहा- जम्मू-कश्मीर के कठुआ में 8 साल की बच्ची के साथ हुए गैंगरेप और हत्या पर अमिताभ कुछ नहीं बोले। वो कायर हैं। प्रकाश बोले- मैं चाहता था कि अमिताभ इस घटना की निंदा करें। वो बेहतरीन आवाज के मालिक हैं, लेकिन उन्होंने इस मामले पर कुछ भी बोलने से इनकार कर दिया। मैं उनके ना बोलने को ही कायरता समझता हूं। हम कायर हो गए तो पूरा समाज कायर हो जाएगा।

प्रकाश ने कहा, “मैं चाहता था कि अमिताभ बच्चन इस मामले पर आगे आएं और कहें- इसे रोकिए। एक एक्टर होने के नाते मुझे लगता है कि समाज के प्रति हमारी भी जिम्मेदारियां हैं। अगर हम लोग ही कायर हो गए तो फिर पूरा समाज डरपोक और कायर हो जाएगा।”

अभिनेता ने आगे कहा कि मैं कठुआ रेप मामले में इसलिए नहीं बोल रहा क्योंकि ये किसी धर्म विशेष से जुड़ा मामला है। बल्कि ऐसा इसलिए कर रहा हूं क्योंकि एक समुदाय विशेष के लोग जो वहां रह रहे थे, उन्हें भगाने की धमकी देना था। और सिर्फ इसलिए कि आरोपी आपकी पार्टी से है तो आप उनके समर्थन में जाते हैं। ये सरासर गलत है।

कठुआ रेप केस पर क्या बोले अमिताभ ?

आपको बता दें कि फिल्म ‘102 नॉट आउट’ के प्रमोशन के दौरान मीडिया की तरफ से कठुआ गैंगरेप पर सवाल पूछे जाने पर बिग बी ने कहा था कि इस बारे में बात करना भी भयावह लगता है।गौरतलब है कि इस मामले में पूरा बॉलीवुड एकजुट हो गया और लगभग बड़े-बड़े स्टार्स ने सोशल मीडिया पर बच्ची के लिए न्याय की मांग की थी।

कठुआ व उन्नाव गैंगरेप मामलों पर भड़का बॉलीवुड का गुस्सा, जानें किसने क्या कहा

कठुआ और उन्नाव में सामूहिक दुष्कर्म के मामले पर देश की प्रमुख महिला नेताओं का क्या है कहना?

कठुआ गैंगरेपः बैंक के असिस्टेंट मैनेजर ने फेसबुक पर लिखा, ‘अच्छा हुआ मर गई’, नौकरी गई

एयरपोर्ट अथॉरिटी ऑफ इंडिया में कई पदों के लिए नौकरियां, ऐसे करें आवेदन

NewsCode | 18 August, 2018 2:44 PM
newscode-image

नई दिल्ली। एयरपोर्ट अथॉरिटी ऑफ इंडिया (AAI) ने कई पदों पर नियुक्ति के लिए आवेदन मांगे हैं। इस भर्ती के माध्यम से मैनेजर और जूनियर एग्जीक्यूटिव के पदों पर भर्ती की जाएगी। कैंडिडेट्स का सेलेक्शन लिखित परीक्षा और इंटरव्यू के आधार पर किया जाएगा।

मैनजेर के पदों के लिए अधिकतम 32 साल और जूनियर एग्जिक्युटिव पदों के लिए अधिकतम 27 साल की उम्र सीमा निर्धारित की गई है।

पद का नाम

जूनियर असिस्टेंट, मैनेजर, जूनियर एग्जिक्युटिव

कैसे होगा चयन

ऑनलाइन परीक्षा के आधार पर चयन होगा

सैलरी

मैनेजर- 60000 से 180000 रुपये

जूनियर एक्जुकेटिव- 40000 से 140000 रुपये

अंतिम तारीख

15 सितंबर 2018

आवेदन फीस

जनरल/ ओबीसी उम्मीदवारों के लिए 1000 रुपये और एससी/एसटी उम्मीदवारों के लिए कोई फीस नहीं है

कैसे करें आवेदन

इच्छुक उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट www.aai.aero पर जाकर आवेदन कर सकते हैं

जॉब लोकेशन

ऑल इंडिया


IBPS PO 2018: 4 हजार से ज्यादा पदों पर भर्ती के लिए आवेदन शुरू, ऐसे करें अप्लाई

रेलवे करेगा 1 लाख 30 हजार पदों पर भर्ती, बगैर इंटरव्यू के होगी नियुक्ति

sun

320C

Clear

क्रिकेट

Jara Hatke

Read Also

देवघर : श्रावणी मेला में 1125 सफाईकर्मियों की प्रतिनियुक्ति

NewsCode Jharkhand | 18 August, 2018 11:55 PM
newscode-image

देवघरराजकीय श्रावणी मेला 2018 कई मायनों में खास है। इस बार श्रावणी मेला को स्वच्छ मेला के रूप में मनाया जा रहा है। जिला प्रशासन द्वारा स्वच्छता अभियान को लेकर इस वर्ष मेले में शौचालय, मूत्रालय व सफाई व्यवस्थाएं दुगुनी होने के साथ-साथ पूरी तरह से दुरूस्त है।

सम्पूर्ण मेला क्षेत्र में स्वच्छता का खासा ख्याल रखा जा रहा है। श्रद्धालुओं की सुविधा को देखते हुए सम्पूर्ण मेला क्षेत्र में 1125 सफाईकर्मियों की प्रतिनियुक्ति की गई है। इसके अलावे 1403 कूडे़दान एवं लगभग 2000 (स्थायी, अस्थायी, बायोटॉयलेट व चलन्त शौचालय) व 330 मूत्रालय की व्यवस्था सम्पूर्ण मेला क्षेत्र में लगाये गये हैं।

देवघर : चौथी सोमवारी को लेकर एसपी ने की मीटिंग, दिये निर्देश

स्वच्छ व ओडीएफ मेला हेतु जिला प्रशासन स्वच्छ भारत मिशन के उ६ेश्यों के पूर्ति हेतु स्वच्छता, साफ-सफाई और खुले में शौच की प्रथा समाप्त करने को संकल्पित है।

देवघर : बाबा मंदिर प्रांगण में एक मंदिर ऐसा भी जहां जाना वर्जित है, जाने क्‍या है राज

श्रावणी मेला के अवसर पर यहाँ आए श्रद्धालुओं को जिला प्रशासन की ओर से हर संभव सुविधा मुहैया करायी जा रही है। नगर निगम के सफाई कर्मियों के द्वारा पूरे मेला क्षेत्र में चौबिसों घंटे साफ-सफाई कर कूड़ा-कचरों का निष्पादन किया जा रहा है। आज सुबह भी सफाई कर्मियों को हाथ में झाड़ू लिए सड़कों का सफाई करते व ट्रैक्टर के माध्यम से कूड़ा उठाते देखा गया।

देवघर : बाबा नगरी के पेड़े की सौंधी महक का जादू विदेशों तक

नगर निगम के सफाई कर्मियों द्वारा मेला क्षेत्र की  साफ-सफाई कर जगह-जगह पर ब्लीचिंग पाउडर का छिड़काव भी किया जा रहा है एवं रात्रि के समय मॉस्क्यूटो फॉगिंग की जा रही है। ताकि मेला क्षेत्र में आये श्रद्धालुओं को बाबा नगरी में एक साफ-सूथरा और स्वच्छ माहौल मिले।

देवघर : बाबा मंदिर में अटल बिहारी वाजपेयी के लिए हुई विशेष अनुष्‍ठान

इसके तहत् श्रद्धालुओं से जब हमारे टीम पीआरडी के सदस्य द्वारा पूछा गया तो नालन्दा बिहार से आये सत्यनारायण बम ने बताया कि पिछले आठ सालों से बाबाधाम आ रहा हूँ मगर इस बार सफाई व शौचालय की व्यवस्था देखकर झारखण्ड सरकार को धन्यवाद करने का मन कर रहा है। इस बार की व्यवस्था वाकई अच्छी है।

देवघर : आयुषी ने बहायी देश-प्रेम की गंगा, संस्‍कृत में गाया “ऐ मेरे वतन के लोगों”   

सिमडेगा : टांगी से काट कर महिला की निर्मम हत्या, हत्‍या का आरोपी गिरफ्तार

NewsCode Jharkhand | 18 August, 2018 10:06 PM
newscode-image

सिमडेगा। कुरडेग थाना क्षेत्र के गाड़ियाजोर पंचायत के ढोंढ़ीडीपा टोली निवासी एक महिला की टांगी से काट कर  हत्या कर दी गई। आरोपी भी महिला के ही गांव का निवासी है। घटना के पीछे आपसी विवाद बताया जा रहा है।  हत्या के आरोपी निरन्तर तिर्की को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। घटना की सूचना मिलते ही थाना प्रभारी अशर्फी पासवान घटनास्थल पहुँच कर शव को कब्जे में ले लिया और अंत्यपरीक्षण के लिए सदर अस्पताल  भेज दिया।

सिमडेगा : मिशनरी संस्थाओं को निशाना बनाने का आरोप, सीबीआई जांच की मांग

 (अन्य झारखंड समाचार के लिए न्यूज़कोड मोबाइल ऐप डाउनलोड करें. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर भी फ़ॉलो कर सकते हैं.)

More Story

more-story-image

गावां : धूल फांक रही है तीन करोड़ की बिल्डिंग,...

more-story-image

सरायकेला : डंपर की चपेट में आकर जैप के जवान...